सलमान खान संग ब्रेकअप के 20 साल बाद सोमी अली ने लगाया आरोप, कहा- 'उन्होंने मुझे धोखा दिया था'

एक्ट्रेस व मॉडल सोमी अली (Somy Ali) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड व एक्टर सलमान खान पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है। आइए आपको बताते हैं सोमी ने इंटरव्यू में क्या कहा है....

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सलमान खान संग ब्रेकअप के 20 साल बाद सोमी अली ने लगाया आरोप, कहा- 'उन्होंने मुझे धोखा दिया था'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों पर दिल आ चुका है। इनमें से एक नाम पाकिस्तान मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) भी शामिल हैं। सोमी अली 16 की थीं, जब वो सलमान खान पर अपना दिल हार चुकी थीं। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान को देख सोमी इतना इंप्रेस हुईं कि उन्होंने अपने क्रश यानी दबंग खान संग शादी करने तक का फैसला कर लिया था।

पाकिस्तान के कराची में जन्मी सोमी ने अपने पेरेंट्स को इंडिया मूव करने के लिए मनाया था। भारत आने के बाद साल 1991 से 1998 तक एक्ट्रेस बतौर लीड हीरोइन 10 फिल्मों में नजर आई थीं। उन्होंने सिर्फ सलमान खान से मिलने के लिए कई ऐड्स शूट और फिल्म्स कीं। आखिरकार एक दिन सोमी अपने क्रश से मिलीं और उस वक्त सलमान खान को पहली नजर में ही सोमी काफी पसंद आई थीं। दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ और फिर प्यार हो गया। सोमी और सलमान 8 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। बॉलीवुड में कुछ समय काम करने के बाद, साल 1999 में सोमी अपनी मां के साथ रहने के लिए फ्लोरिडा चली गई थीं। अब एक्ट्रेस ने सलमान खान संग अपने ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया है। (ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने भाई सैफ और भाभी करीना संग शेयर कीं फोटोज, बेबो को बताया सीधी और सरल)

दरअसल, सोमी अली ने करीब 20 साल बाद ‘जूम टीवी’ को दिए एक इंटरव्यू में सलमान संग ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान संग रिलेशनशिप के दौरान उन्होंने क्या सीखा। सोमी ने कहा, ‘सलमान खान से एक सिंगल चीज भी नहीं सीखी हूं, लेकिन मैंने उनके पेरेंट्स से बहुत सी अच्छी चीजें सीखी हैं। सबसे बड़ी चीज मैंने सीखी कि वे कभी धर्म नहीं देखते हैं और सभी को बराबरी का सम्मान देते हैं। उनका घर सभी के लिए खुला था और सलमा चाची (सलमान खान की मां) से पूरा घर प्यार में डूबा हुआ था।’

सलमान खान ने सोमी को दिया था धोखा

अपने इंटरव्यू में सोमी अली ने सलमान खान पर उन्हें धोखा देना का भी आरोप लगाया था। सोमी ने कहा, ‘हम आगे बढ़ गए। उनके (सलमान) संग ब्रेकअप को अब 20 साल बीत चुके हैं। उन्होंने मुझ पर चीट किया था और मैंने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया था और हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थी। ये बस इतना सिंपल था।’ (ये भी पढ़ें- 'हिंदी मीडियम' फेम सबा कमर ने मंगेतर अजीम खान से तोड़ी होने वाली शादी, नोट शेयर कर दी जानकारी)

ब्रेकअप के पीछे ऐश्वर्या को ठहराया था जिम्मेदार

सोमी ने अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय को उनके ब्रेकअप की वजह बताई थी। सोमी का कहना था कि जब सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की थी, तभी से उनके बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गई थी। कई रिपोर्ट्स का दावा है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के नजदीक आए थे और फिल्म रिलीज होते-होते दोनों एक-दूसरे को डेट भी करने लगे थे।

सोशल एक्टिविस्ट हैं सोमी अली

सोमी अली फिल्मी दुनिया से इतर अब एक सोशल एक्टिविस्ट हैं। मौजूदा समय में वो ‘No More Tears USA’ की संस्थापक हैं और महिलाओं के अधिकार को बढ़ावा देने के लिए काम करती हैं। साल 2011 में सोमी को महिलाओं के अधिकार के लिए किए गए काम के लिए अमेरिकन हेरिटेज अवार्ड से भी नवाजा गया था। (ये भी पढ़ें- क्या मीका सिंह को डेट कर रही हैं आकांक्षा पुरी? लेटेस्ट वीडियो से लगाए जा रहे कयास)

फिलहाल, सोमी अली के इस बयान पर सलमान खान ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। तो सोमी अली के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सोमी अली)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.