सोनाली कुलकर्णी ने पति कुणाल बेनोडेकर संग दूसरी बार की शादी, बताया- '3 बार हो चुकी है कैंसिल'

मराठी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने अपने पति कुणाल बेनोडेकर के साथ दोबारा शादी रचाई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सोनाली कुलकर्णी ने पति कुणाल बेनोडेकर संग दूसरी बार की शादी, बताया- '3 बार हो चुकी है कैंसिल'

अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी (Sonalee Kulkarni) मराठी सिनेमा में अपने डांस स्किल से फेमस हुईं। उन्होंने बॉलीवुड की 'ग्रैंड मस्ती' और 'सिंघम 2' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। साल 2021 में सोनाली कुलकर्णी ने अपने तत्कालीन प्रेमी कुणाल बेनोडेकर के साथ एक कोर्ट मैरिज की थी। इस मौके पर कपल के माता-पिता वीडियो कॉल के जरिए समारोह में शामिल हुए थे।

sonalee

(ये भी पढ़ें- क्या कैटरीना कैफ हैं प्रेग्नेंट? लेटेस्ट रिपोर्ट में सच्चाई का हुआ खुलासा)

सोनाली ने कुणाल से 2 फरवरी 2020 को सगाई की थी। हालांकि, सोनाली ने इस खास खबर को सभी के साथ साझा करने के लिए अपना जन्मदिन चुना था। इस खास दिन पर सोनाली ने एक नोट लिखा था और अपनी सगाई की खबर की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था, "मेरा जन्मदिन समाप्त होने से पहले, मैं एक विशेष घोषणा करके इसे यादगार बनाना चाहती हूं !!! पेश कर रही हूं, मेरे मंगेतर कुणाल बेनोडेकर!" इसके बाद सभी ने एक्ट्रेस को बधाई दी थी।

Sonali Kulkarni and Kunal Benodekar

Sonali Kulkarni and Kunal Benodekar

बाद में 7 मई 2021 को कपल एक इंटीमेट कोर्ट वेडिंग में शादी के बंधन में बंधा था और इस साल अपनी पहली शादी की सालगिरह पर सोनाली-कुणाल ने फिर से यूके के लंदन में शादी की। इससे पहले इस जोड़े ने दुबई में जल्दबाजी में रजिस्टर्ड मैरिज की औपचारिकताएं पूरी की थीं। इस वजह से उनके परिवार से कोई भी इसमें शामिल नहीं हो सका, लेकिन इस बार उनका पूरा परिवार मौजूद था।

Sonalee

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने आत्मविश्वासी बेटी की परवरिश पर की बात, 'दामाद' निक पर लुटाया प्यार)

सोनाली ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "आखिरकार। हमने कर दिखाया।" इसके साथ ही उन्होंने मराठी में एक लंबा नोट भी लिखा। उन्होंने खुलासा किया कि, यह महामारी के कारण था, उनकी शादी एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार स्थगित हुई। उन्होंने लिखा, "#महामारी के कारण, हमारी शादी समारोह को दो बार स्थगित करना पड़ा और तीसरी बार इसे रद्द कर दिया गया। मैं दुबई में फंस गई थी और इसलिए हमने अदालत में शादी करने का फैसला किया। हमारे माता-पिता और परिवार यात्रा नहीं कर सके। वे जूम कॉल द्वारा जुड़े थे। हमने पिछले साल 7.05.2021 को शादी की, इस उम्मीद में कि जब स्थिति में सुधार होगा, तो हम सभी एक साथ आएंगे और जश्न मनाएंगे। इस साल, हमारी पहली शादी की सालगिरह पर हमने अपने परिवारों के सामने शादी की, एक पारंपरिक मराठी शादी थी। क्या हुआ, कैसे हुआ, कहां हुआ? सब कुछ जल्द ही साझा करेंगे!''

Sonalee

(ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी बोले- 'बेटे से मिलने को हैं उत्साहित', पहली बार GF नाजिला पर भी की बात)

फिलहाल, हमें सोनाली और कुणाल की शादी की और तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सला​ह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.