सोनाली फोगाट की 15 वर्षीय बेटी ने लगाई न्याय की गुहार, कहा- 'दोषियों को मिलनी चाहिए सजा'

'बीजेपी' नेता और 'टिक टॉक' स्टार सोनाली फोगाट के निधन के बाद उनकी बेटी यशोधरा ने न्याय की गुहार लगाई है, साथ ही दोषियों के लिए सजा की मांग की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सोनाली फोगाट की 15 वर्षीय बेटी ने लगाई न्याय की गुहार, कहा- 'दोषियों को मिलनी चाहिए सजा'

भारतीय जनता पार्टी की नेता और 'टिक टॉक' स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद एक नया मोड़ ले लिया है। पहले कहा जा रहा था कि सोनाली की हार्ट अटैक की वजह से मौत हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, जिसके बाद ये हत्या का मामला बन गया है। अब सोनाली की 15 वर्षीय बेटी ने न्याय की मांग की है। 

SONALI PHOGAT

दरअसल, 22 अगस्त 2022 की रात को 42 वर्षीय सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया था। वह अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ वहां गई हुई थीं, जहां से उनके निधन की खबर सामने आई थी। पहले कहा जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ है। 

SONALI PHOGAT

इस बीच, 26 अगस्त 2022 को एक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाली की 15 वर्षीय बेटी यशोधरा अपनी मां के लिए न्याय की गुहार लगाती नजर आ रही हैं। यशोधरा कह रही हैं, ''मेरी मां को इंसाफ मिलना चाहिए। सही जांच होनी चाहिए। गुनहगार को सजा मिलनी चाहिए।''

वहीं, पोस्टमॉर्टम करने वाले 'गोवा मेडिकल कॉलेज' के डॉक्टरों के पैनल ने मौत का कारण तो नहीं बताया था, लेकिन उन्होंने शरीर पर चोट के निशान होने का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि आगे की जांच की जा रही है और मौत कैसे (तरीका) हुई है, अब इसका पता जांच अधिकारी को लगाना है। 

SONALI PHOGAT

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर के मैटरनिटी शूट की अनदेखी झलकियां आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप)

इससे पहले, 25 अगस्त 2022 को सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया था कि सोनाली के साथ उनके पीए सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर ने रेप किया था। साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया था कि सोनाली के खाने में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। अब रिंकू ढाका की शिकायत पर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उनके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बारे में सोनाली के जीजा अमन पुनिया ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है।

SONALI PHOGAT

(ये भी पढ़ें-  सोनाली फोगाट की मौत मामले में हत्या का केस दर्ज, एक्ट्रेस के शरीर पर मिले चोटों के निशान)

फिलहाल, सोनाली के इस डेथ केस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.