सोनाली फोगाट ने अपने प्यार को कहा 'एक तरफा', अली गोनी-जैस्मिन भसीन के रिश्ते पर कही ये बात

'बिग बॉस 14' के 'वीकेंड का वार' में सोनाली फोगाट ने अली गोनी के लिए अपने प्यार को 'एक तरफा' बताया। साथ ही उन्होंने अली और जैस्मिन को आशीर्वाद दिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोनाली फोगाट ने अपने प्यार को कहा 'एक तरफा', अली गोनी-जैस्मिन भसीन के रिश्ते पर कही ये बात

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में प्यार और तकरार खूब देखने को मिलती है। ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में भी कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार और तकरार देखने को मिल रही है। पिछले हफ्ते जब लव बर्ड्स जैस्मिन भसीन और अली गोनी एविक्शन के चलते एक-दूसरे से अलग हो गए थे, तब जैस्मिन की जगह सोनाली फोगाट ने लेने की कोशिश की थी। जैस्मिन के एविक्ट होते ही सोनाली ने अली से इजहार-ए-प्यार कर दिया था। हालांकि, अब सोनाली ने अली और जैस्मिन के एक साथ रहने की दुआ की है और अपने प्यार को एक तरफा बताया है।

आपको सोनाली के स्टेटमेंट के बारे में बताएं, उससे पहले जान लीजिए कि, जैस्मिन भसीन के एविक्ट होने के बाद सोनाली ने शो में अली गोनी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि वह अली से प्यार करती हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है। सोनाली ने अर्शी से यहां तक कहा था, 'मुझे ये सब नहीं करना चाहिए ना, मुझे पहले ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ था, लेकिन कुछ तो ऐसा हुआ था।' इसके बाद सोनाली ने कहा था कि किसी से प्यार करने में तो कोई बुराई नहीं है। हालांकि, सोनाली ने ये भी कबूल किया था कि अली उनके नहीं बल्कि किसी और के हैं। (ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज)

अली गोनी के लिए सोनाली का प्यार इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में एक बार फिर देखने को मिला, जब उन्होंने अली के लिए ‘एहसास तेरा होगा’ गाना गाया। इसके साथ ही उन्होंने अली के साथ डांस भी किया। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान भी अली और सोनाली को छेड़ते हुए नजर आए। दोनों के इंट्रैक्शन पर सलमान ने अली से चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने ये सब शुरू किया है और जैस्मिन बाहर से सब देख रही हैं। इस पर सोनाली ने जैस्मिन और अली को आशीर्वाद दिया।

दरअसल, जब सलमान अली को सोनाली के दिल में अपने लिए उकसाने के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं, तो अली खुद का बचाव करने की कोशिश करते हैं और सफाई देते हुए कहते हैं कि सोनाली कम बोलती हैं, इसलिए उनके मन की बात जानने के लिए वह उनकी आंखों को पढ़ने की कोशिश कर रहे थे। इस पर सलमान मजाक में कहते हैं कि ये सिर्फ भ्रामक नहीं था, बल्कि अग्रणी भी था। तब सोनाली अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए इस प्यार को एक तरफा बताती हैं। सोनाली कहती हैं, ‘ये जैस्मिन के हैं, उन्हीं के रहें। मेरा आशीर्वाद है, आप दोनों की जोड़ी बनी रहे।’ (ये भी पढ़ें- नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर को किया याद, शेयर कीं बेटे अगस्त्य के साथ की तस्वीरें व वीडियो)

अली के लिए सोनाली के प्यार पर क्या बोली थीं जैस्मिन?

‘नवभारत टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब जैस्मिन से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगा जब सोनाली ने उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी के सामने प्यार का इज़हार किया? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘अली की आंखें ही ऐसी हैं कि जो भी देखता है, उनमें खो जाता है। मुझे लगता है कि यह बहुत ही क्यूट है कि उन्होंने अली को प्रपोज किया। जो सोनाली जी ने फील किया, वह एक्सप्रेस किया।’ (ये भी पढ़ें- चंकी पांडे और उनकी वाइफ भावना ने अपनी 23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर कीं पुरानी तस्वीरें)

फिलहाल, अली गोनी के लिए सोनाली का प्यार कितना सच्चा है, ये तो वही बता सकती हैं। वैसे, आपको क्या लगता है, सोनाली का अली के लिए इजहार-ए-प्यार सिर्फ गेम के लिए था या फिर सच में उन्हें एक्टर से प्यार हो गया था? इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.