सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर ऐसे रिसीव करने पहुंचे पति आनंद आहूजा, वायरल हो रहा है ये क्यूट पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) हमेशा से ही अपने फैंस को परफेक्ट कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। देखिए एक बार फिर कैसे इस कपल ने जीता अपने फैंस का दिल। वायरल हुआ ये पोस्ट।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर ऐसे रिसीव करने पहुंचे पति आनंद आहूजा, वायरल हो रहा है ये क्यूट पोस्ट

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमें आप खुद ये तय करते हैं कि आप किसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी बताएंगे। इस रिश्ते में बंधकर दो प्यार करने वाले एक-दूसरे के साथ जन्म-जन्मांतर तक साथ रहने की कसमें खाते हैं। वैसे शादी का खूबसूरत रिश्ता निभाने के दौरान दो प्यार करने एक-दूसरे को स्पेशल फील करने में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रखते हैं। दोनों का प्यार वक्त के साथ-साथ और भी ज्यादा गहरा होता चला जाता है। इस मामले में एक परफेक्ट कपल गोल्स बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) देते हुए नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते ये कपल फिर से फैंस के बीच हिट हो गया है।

सोनम कपूर आहूजा को आनंद आहूजा अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं। इस बात को वो कई बार सबके सामने साबित कर चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक्ट्रेस के लिए जो काम किया है उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। दरअसल दोहा में कुछ दिन बिताने के बाद सोनम कपूर अब वापस भारत लौट आई हैं। एक्ट्रेस जब दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी तो उनकी खुशी के लिए सबसे बड़ा पल वो था जब  उनके पति आनंद आहूजा एयरपोर्ट पर उन्हें लेने पहुंचे थे। उस दौरान आनंद के हाथों में खूबसूरत सफेद रंग के फूल थे, जिसे देख एक्ट्रेस बेहद खुश हो गईं। ( ये भी पढ़ें: कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 5 साल अलग रहने के बाद डाली तलाक की अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला )

सोनम कपूर ने इस पल से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जिसमें हम देख सकते है कि कैसे आनंद सोनम का एयरपोर्ट पर फुल हाथों में लिए हुए इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही सोनम उनके सामने आती हैं वो तुरंत उन्हें फूल देने के लिए आगे बढ़ते हैं। इस दौरान सोनम कपूर काफी खुश नजर आती हैं। वैसे ये कपल कितना क्यूट है इस बात का अंदाजा इस चीज से लग गया होगा।

आपको बता चलें कि सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से लव मैरिज की थी। दोनों की पहली मुकालात कैसे हुई थी इस बारे में शादी के 14 महीने बाद खुद एक्ट्रेस ने बताया था। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा था कि मेरे दोस्त मुझे आनंद के बेस्ट फ्रेंड के साथ सेट कराना चाहते थे। इसी दौरान मेरी और उनकी (आनंद) मुलाकात हुई। पहली बार मैं आनंद से तब मिली, जब मैं फिल्म प्रेम रतन धन पायो (2015) के प्रमोशन में बिजी थी। एक शाम मेरे दोस्त मुझे ताज होटल के बार में ले गए। मैं वहां इरिटेट हो रही थी। क्योंकि जब वहां पहुंची तो पता चला कि मेरे दोस्तों ने इन दो-तीन लड़कों को भी बुलाया था, जिनसे मिलने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी।

एक्ट्रेस ने आगे अपनी बात रखते हुए बताया था कि एक दिन मेरे पास आनंद की फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसके साथ एक मैसेज लिखा हुआ था, 'क्या तुम अब भी सिंगल हो? क्योंकि कोई और भी सिंगल है। अगर तुम लंदन में हो तो प्लीज उससे बात कर लो।' यह मैसेज रात में 2.30 बजे आया। मैंने उन्हें रिप्लाई किया- तुम्हे मुझे देर रात मैसेज नहीं भेजना चाहिए। (ये भी पढ़ें: संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी कपूर की थ्रोबैक फोटो, खुशी और शनाया संग इस क्यूट अंदाज में आईं नजर )

इसके बाद सोनम कपूर ने आनंद से आगे कहा था कि मुझे देर रात मैसेज न करें और अगर आपके दोस्त को दिलचस्पी है तो उन्हें खुद मुझे मैसेज करना चाहिए। तुम क्यों कर रहे हो? इस तरह हमारी बातचीत शुरू हुई। फिर फोन पर हमने बात करना शुरू किया। दो सप्ताह बाद मैंने उनसे पूछा कि क्या अब भी वो अपने दोस्त से मेरी बात कराना चाहते हैं? तो उन्होंने कहा- नहीं-नहीं, कभी नहीं। मैं तुम्हे अपने लिए बचाता हूं। (ये भी पढें: दीपिका कक्कड़ अपनी ननद सबा इब्राहिम संग कुछ ऐसे ले रही हैं शॉपिंग के मजे, देखिए ये शानदार पोस्ट)

(फोटो साभाक- इंस्टाग्राम)

वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड की बेस्ट और परफेक्ट कपल्स की लिस्ट में सोनम कपूर और आनंद आहूजा अच्छी पोजीशन हासिल किए हुए हैं। आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.