रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने बताया- कब और कहां किया था पति आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि पति आनंद आहूजा ने कब और कहां उन्हें प्रपोज किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने बताया- कब और कहां किया था पति आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी और पति आनंद आहूजा की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में, सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के जरिए एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें आनंद आहूजा ने कब और कहां शादी के लिए प्रपोज किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।  

इससे पहले, सोनम और आनंद आहूजा की लवस्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। सोनम और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद की पहली मुलाकात साल 2014 में कॉमन फ्रेंड परनिस कुरैशी के जरिए हुई थी। खबरों के मुताबिक, सोनम से पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने उन्हें प्रपोज कर दिया था। करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को आनंद आहूजा से शादी रचाई थी। दोनों की शादी को 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की इंस्टाग्राम और रियलिटी की फोटोज, देखें दोनों में क्या है अंतर)

अब आपको सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि आनंद आहूजा अपनी लविंग वाइफ सोनम को गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं और सोनम के चेहरे पर लंबी सी स्माइल है। इस दौरान आनंद ग्रे कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और सोनम कलरफुल ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा की बेबी गर्ल के साथ पहली तस्वीर पर पापा विराट और मामू कर्णेश ने जताया प्यार)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने बताया है कि उन्हें आनंद ने कब और कहां प्रपोज किया था। सोनम ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक खूबसूरत ट्रिप की तस्वीर, जब मेरे पति ने मुझे प्रपोज किया था। #august2017 #newyork #everydayphenomenal।’ इन हैशटैग से पता चलता है कि कपल की ये तस्वीर साल 2017 की है, जब दोनों न्यूयॉर्क गए थे और यहीं पर आनंद ने सोनम को प्रपोज किया था। (ये भी पढ़ें: ट्रोलर ने नव्या नवेली नंदा को जॉब पाने की दी नसीहत, बिग बी की नातिन ने दिया ऐसा जवाब)

इससे पहले, कई बार सोनम कपूर पति आनंद आहूजा संग रोमांटिक कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 1 जनवरी 2021 को नए साल के खास मौके पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह अपने पति आनंद के साथ लिप लॉक करती हुए नजर आ रही हैं। इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘मैं अपने जीवन में आपके प्यार को लेने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। यह साल प्यार, परिवार, दोस्तों, काम, यात्रा, आध्यात्मिक विकास और बहुत कुछ से भरा होने वाला है। मैं सिर्फ अपने जीवन के सबसे अच्छे समय का इंतजार कर रही हूं। हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीवन को पूरी तरह से जिएंगे। हम बिल्कुल भी पीछे नहीं हटेंगे।’

कौन हैं आनंद आहूजा?

आनंद आहूजा का नाम भारत के टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार है। वह देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस 'शाही एक्सपोर्ट' के मालिक हरिश आहूजा के पोते हैं। इस कंपनी में आनंद मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। आनंद ने अपनी स्कूलिंग दिल्ली से की थी और फिर उन्होंने अमेरिका से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। इसके बाद आनंद ने पॉपुलर बिजनेस स्कूल व्हार्टन से एमबीए की पढ़ाई की। उन्होंने 'अमेजॉन.कॉम' में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर काम किया था। अपने फैमिली बिजनेस के अलावा आनंद अपनी मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी का नाम ‘वेज नॉन वेज’ (Veg NonVeg) है। इसके अलावा वह 'भाने' (Bhaane) नाम की शॉपिंग वेबसाइट के भी मालिक हैं, जहां कपड़ों के अलावा परफ्यूम और किताबें मिलती हैं।

फिलहाल, इन दिनों सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही हैं। यहां पर कपल अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहा है। तो आपको सोनम द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.