सोनम कपूर ने फोटोशूट पर ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार, बताया- 'कब किया था बेबी प्लान'

हाल ही में, एक साक्षात्कार में सोनम कपूर आहूजा ने अपनी पहली गर्भावस्था पर बात की और उन लोगों को करारा जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें उनके मैटरनिटी फोटोशूट के लिए ट्रोल किया था। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सोनम कपूर ने फोटोशूट पर ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार, बताया- 'कब किया था बेबी प्लान'

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) टिनसेल टाउन में नई मां हैं और वह वर्तमान में अपने मदरहुड फेज का पूरा आनंद ले रही हैं। 20 अगस्त 2022 को सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने अपनी खुशखबरी से दुनिया को खुश किया था। उन्होंने अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत किया है। तब से, नए-नवेले माता-पिता पर अपार प्यार और बधाई संदेशों की बौछार हो रही है।

sonam

21 अगस्त 2022 को सोनम कपूर ने 'वोग' पत्रिका के सितंबर 2022 के अंक की एक तस्वीर पोस्ट की थी, इसमें वह कवर गर्ल बनी हैं। कवर तस्वीर में सोनम को एक बिना बटन वाली लूज शर्ट में अपने बेबी बंप को सहलाते हुए देखा जा सकता है और उनका प्रेग्नेंसी ग्लो बेमिसाल था। हालांकि, सोनम फोटोशूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उन्हें सेमीन्यूड होने के लिए फटकार लगाई और उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया।

sonam

sonam

sonam

sonam

sonam

sonam

sonam

sonam

सोनम कपूर आहूजा की सार्टोरियल चॉइस हमेशा बोल्ड और ध्यान आकर्षित करने वाली होती है। 'वोग इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में सोनम ने अपने मैटरनिटी फैशन के बारे में बात की और उन लोगों को करारा जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें अपने बेबी बंप को कवर नहीं करने के लिए ट्रोल किया था। नई मां ने साझा किया कि अगर कोई सोशल मीडिया पर उनके बारे में कुछ निगेटिव कहता है, तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी, क्योंकि यह उनके काम का नहीं है।

sonam

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने जताई बेटी की इच्छा, कहा- 'हम हमेशा से चाहते थे बेटी')

उनके शब्दों में, ''मुझे लगता है कि मैं जिस चीज से बड़ी हुई हूं, वह उन चीजों पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं, जिन पर मुझे प्रतिक्रिया करने की आवश्यकता नहीं है। शुक्र है, इसमें से बहुत कुछ उम्र के साथ आया है, लेकिन यह इसलिए भी है, क्योंकि मैं समझती हूं कि मैं बहुत ही आकर्षक जीवन जीती हूं। मैं अत्यधिक विशेषाधिकार वाले स्थान से आती हूं और मेरे पास सचमुच शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए यदि कोई कीबोर्ड के पीछे से मेरे बारे में कुछ निगेटिव कह रहा है, तो यह वास्तव में मेरे किसी काम का नहीं है। अगर मैं अपने शरीर और अपनी नारीत्व का जश्न मनाने के लिए कुछ शेयर करती हूं, तो यह सरप्राइज के रूप में नहीं आना चाहिए। मैं हमेशा उस तरह की पर्सन रही हूं, जो वजन बढ़ने और स्ट्रैच मार्क्स जैसे मुद्दों पर सार्वजनिक रूप से चर्चा करते हैं।''

sonam

सोनम कपूर कुछ महीनों से एक परिवार शुरू करने के बारे में सोच रही थीं और उन्होंने आखिरकार 2022 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। उसी साक्षात्कार में जब अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या यह महामारी के दौरान का बेबी है, तो उन्होंने खुलासा किया कि वह और उनके पति आनंद शादी के दो साल बाद बच्चा पैदा करना चाहते थे। हालांकि, जल्द ही महामारी आ गई, इसलिए उनकी योजनाओं में देरी हुई।

sonam

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी इस साल के अंत में करेंगे शादी? शाहिद कपूर ने दिया हिंट)

इस पर विचार साझा करते हुए उन्होंने कहा, ''हम शादी करने के बाद दो साल तक का इंतजार करना चाहते थे, फिर महामारी आ गई। हम महामारी की शुरुआत में आनंद के माता-पिता के घर दिल्ली में थे और हमने अभी तय किया कि समय सही है, लेकिन हमने कोविड की गंभीरता को नहीं समझा। हम जल्द ही लॉकडाउन में चले गए और चीजें बस गंभीर होती गईं, इसलिए हमने इंतजार करने का फैसला किया। मुझे याद है, जब जून में मेरा जन्मदिन आया, मैंने आनंद से कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हम अब और इंतजार कर सकते हैं।' हमने पहले ही मुंबई और लंदन में कई डॉक्टरों के साथ अपने सभी चेकअप करा लिए थे और सब कुछ ठीक लग रहा था, इसलिए हमने इसका फैसला किया।''

sonam kapoor

आगे साक्षात्कार में जब सोनम से पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता अनिल कपूर और सुनीता कपूर एक नाती के लिए रोमांचित हैं, तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके पिता डरे हुए हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे उनके पिता मंदिरों में जाते थे और गर्भवती होने से बहुत पहले एक नाती के लिए प्रार्थना करते थे। सोनम ने यह भी बताया कि जब उन्होंने उन्हें खुशखबरी दी थी, तो वह भावुक हो गए थे।

SONAM KAPOOR

(ये भी पढ़ें- 'पांड्या स्टोर' फेम कंवर ढिल्लों ने GF एलिस कौशिक को किया प्रपोज, 'मोर पंख' के साथ किया किस)

उनके शब्दों में, ''मुझे लगता है कि मेरे पिताजी डरे हुए हैं। वह खुद को नाना-नानी के रूप में नहीं देखते हैं। लंबे समय तक उन्होंने हमें माता-पिता के रूप में भी नहीं देखा था, लेकिन जब मैंने उनसे बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तो वह भावुक हो गए थे। इससे पहले कि मैं उन्हें खबर देती, मां और वह आसपास के कुछ मंदिरों में जा रहे थे। अब पिताजी विशेष रूप से धार्मिक नहीं हैं, इसलिए जब मां ने मजाक में उनसे पूछा कि वह किसलिए प्रार्थना करने जा रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, 'नाती के लिए', वह चौंक गईं। पिताजी के बारे में सबसे सरप्राइज चीजों में से एक यह है कि उन्होंने हमेशा अपनी बेटियों के करियर पर ध्यान केंद्रित किया है। 'आप किसके साथ डेटिंग कर रही हैं' या 'आपको शादी करने की ज़रूरत है', उनके साथ यह कभी भी नहीं था। उन्होंने हमेशा कहा, 'जब आप तैयार हों, तो घर बसा लेना और आप चाहें तो जीवन भर घर पर भी रह सकती हैं।''

anil and sonam

फिलहाल, हम सोनम कपूर आहूजा के बेटे की पहली झलक का इंतजार कर रहे हैं। तो एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.