कोरोना संक्रमित आलिया भट्ट की कैसी है तबीयत? मां सोनी राजदान ने इंटरव्यू में बताया ​हेल्थ अपडेट

एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अपनी बेटी व अभिनेत्री आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सोनी राजदान ने अपनी बेटी की हेल्थ कंडीशन बताई है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

कोरोना संक्रमित आलिया भट्ट की कैसी है तबीयत? मां सोनी राजदान ने इंटरव्यू में बताया ​हेल्थ अपडेट

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) तेजी से फैलता जा रहा है, जहां एक तरफ रोजाना इस वायरस के चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई स्टार्स भी तेजी से कोरोना वायरस से संक्रमित होते जा रहे हैं। हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं, अब आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की हेल्थ कंडीशन के बारे में बताया है।

soni

पहले आप ये जान लीजिए कि, बीतों दिनों आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। आलिया ने लिखा था, ‘हैलो ऑल, मैं कोविड-19 से संक्रमित हूं। सबसे पहले मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और होम क्वारंटीन में हूं। मैं डॉक्टरों की दी गई सलाह का ठीक से पालन कर रही हूं। आपके प्यार और सहयोग के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। आप सभी सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।' आलिया के इस पोस्ट के बाद से ही तमाम फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता अग्रवाल पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर ने दी जानकारी)

alia bhatt

आइए अब आपको एक्ट्रेस की मां के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस सोनी राजदान ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आलिया क्वारंटीन में हैं और वहां पर उनका ठीक से ध्यान रखा जा रहा है। सोनी राजदान ने कहा कि, ‘मैं आलिया के टच में हूं। यह सिर्फ इतना है कि मैं उन्हें ज्यादा कॉल नहीं करने की कोशिश करती हूं। पिछले कुछ दिनों में, मैंने सिर्फ उन्हें उनकी हेल्थ पूछने के लिए फोन किया है। मैं लगातार फोन करके आलिया पर बोझ नहीं बढ़ाना चाहती हूं। मेरे बार-बार फोन करने से, उन्हें तनाव हो सकता है। मैंने उन्हें मैसेज किया था, जिसमें मैंने बताया था कि क्या खाना चाहिए, जो काफी हल्का और सिंपल खाना है।’ (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने पति हार्दिक-बेटे अगस्त्य संग शेयर की पूल की फोटो, मस्ती करती दिखी फैमिली)

soni razdan

इसके आगे सोनी ने बताया कि, ‘जब से आलिया ने शूटिंग शुरू की थी, तब से ही वह लगातार अपना कोविड टेस्ट करवा रही थीं। वह कोरोना को लेकर काफी सावधानी बरत रही थीं, इसी वजह से जैसे ही वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, तो उन्हें पता चल गया और उन्होंने खुद को लोगों से अलग कर दिया।’ (ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने छठी मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी प्रियंका के लिए लिखा इमोशनल नोट, बच्चों संग शेयर की फोटो)

actress alia

इस इंटरव्यू में सोनी राजदान ने अपने बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने भी पिछले अक्टूबर में शूटिंग शुरू की थी, तब से वह भी काफी सावधानी बरत रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैंने पिछले अक्टूबर में शूटिंग शुरू की थी। उस दौरान कोरोना के काफी ज्यादा मामले आ रहे थे और तब मैंने महसूस किया था कि घर से बाहर निकलकर काम करना काफी रिस्की हो गया है। उस दौरान मेरी दोनों बेटियां आलिया और शाहीन ने मेरी मदद की थी। उस समय उन्होंने मुझे कहा था कि अगर आप काम करना चाहती हैं, तो जरूर कीजिए, लेकिन जितना ज्यादा सावधान हो सकती हैं, उतना रहिए। इसलिए, मैं सभी सावधानियों का ध्यान रख रही हूं। अच्छी बात ये है कि इन दिनों सेट पर सिर्फ सीमित लोगों को ही आने दिया जा रहा है और अब तक सेट पर कोई मामला नहीं आया है।’

actress soni

वहीं, इंटरव्यू के आखिर में सोनी राजदान ने देशभर में बढ़ते कोरोना वायरस पर अपनी चिंता व्यक्त की है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘यह ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने का समय है, क्योंकि कोरोना वायरस जंगल में लगी आग की तरह फैल रहा है। मेरा घर से बाहर निकलने का मन नहीं होता है। मेरा मानना है कि कोरोना एक बार फिर इसलिए फैला है, क्योंकि लोग थोड़ा रिलैक्स होने लगे थे और सभी को लगने लगा था कि अब कोरोना नहीं है, इसलिए कई लोगों ने मास्क तक पहनना बंद कर दिया था। अब इसका नतीजा हम सब देख रहे हैं।’

alia and soni

फिलहाल, हम भी आलिया भट्ट के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं। तो सोनी राजदान के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: सोनी राजदान, आलिया भट्ट)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.