विनोद मेहरा की बेटी सोनिया ने दुबई में कर ली है सगाई, पर्सनल लाइफ के बारे में की बात

स्वर्गीय अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी व एक्ट्रेस सोनिया मेहरा ने हाल ही में, अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विनोद मेहरा की बेटी सोनिया ने दुबई में कर ली है सगाई, पर्सनल लाइफ के बारे में की बात

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की बेटी व एक्ट्रेस सोनिया मेहरा (Soniya Mehra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड में कुछ फिल्में करने के बाद सोनिया अब स्थायी रूप से दुबई की निवासी बन चुकी हैं। 30 साल की सोनिया ने हाल ही में, अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की है। सोनिया ने बताया है कि उन्होंने दुबई में सगाई भी कर ली है। तो आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने और क्या कहा है।

दरअसल, 'रागिनी एमएमएस 2' और 'एक मैं और एक तू' जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी सोनिया मेहरा दस साल पहले दुबई गईं और अब वो दुबई की सिटीजनशिप ले चुकी हैं। वो वहां योगा सिखाती हैं। हाल ही में, 'ईटाइम्स' से खास बातचीत में बॉलीवुड से अपने ब्रेक की अफवाहों के बारे में बात करते हुए सोनिया ने कहा, "मुझे नहीं पता कि किसने फैसला किया कि मैं अब बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हूं। मैंने बस दुबई में बस गई हूं। यह लंदन और भारत के बीच का केंद्र बिंदु है। मैं अक्सर लंदन और केन्या जाती हूं, मेरे बचपन का एक हिस्सा उन दो देशों में बीता था।" सोनिया ने आगे कहा, "जो भी मेरे रास्ते में आया, उससे मैं कभी भी चिढ़ती नहीं थी और मैं आने वाले दिनों में भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। मैंने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। मुझे ऐसे ऑफ़र नहीं मिले। वास्तव में, मैं कई अच्छे फिल्म निर्माताओं के संपर्क में भी रही हूं। यह जरूरी नहीं है कि मुझे अनिवार्य रूप से बहुत काम मिलना चाहिए, लेकिन मुझे इस दौड़ में शामिल होना है। मैं एक एक्टर के बजाय एक कलाकार के रूप में संतुष्ट होना चाहती हूं।"  (ये भी पढ़ें: राखी सावंत के भाई राकेश ने बताई जीजू रितेश की हकीकत! बहन की शादी को लेकर कही ये बात)

Soniya Mehra

बातचीत के दौरान, सोनिया मेहरा ने यह भी खुलासा किया कि वह एक कुणाल नाम के रियल एस्टेट ब्रोकर से जुड़ी हुई हैं, जो मुंबई में रहता है, लेकिन पिछले 13 सालों से दुबई में रह रहा है। उन्होंने कहा, "यह कोई नहीं जानता है और मैं कुणाल के बारे में पहली बार बोल रही हूं। हम 7 साल से साथ हैं और यहां तक कि लगभग डेढ़ साल पहले सगाई भी कर ली। मुझे विश्वास है कि मैं इसे अगले स्तर तक ले जाऊँगी और उससे विवाह करूंगी। लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं यह नहीं मानती कि दो लोग जो वास्तव में एक-दूसरे से प्यार करते हैं, उन्हें अनिवार्य रूप से शादी करने की आवश्यकता है। शादी प्यार का एक बहुत बड़ा हिस्सा है। यह आवश्यक नहीं है कि एक पुरुष और महिला तभी साथ रहें, जब उनकी शादी एक-दूसरे से हुई हो। 7 साल से ज्यादा समय से कुणाल के साथ प्यार में हूं, लेकिन अभी हम लोग शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं।''

Soniya Mehra and Kunal Singh

अपने दुबई कनेक्शन का खुलासा करते हुए, सोनिया ने कहा "मैं शुरू में कुछ समय के लिए लंदन गई थी। फिर मुझे दुबई में योग प्रशिक्षक के रूप में बहुत अच्छी नौकरी मिली, इसलिए मैंने अपने आप को यहीं पर रोकने का फैसला किया। योग मेरे लिए एक बहुत ही आंतरिक हिस्सा रहा है, जब से मैंने 13 साल की उम्र में इसका इस्तेमाल खुद की पीठ के निचले हिस्से के दर्द को ठीक करने के लिए किया। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से मुझे एहसास हुआ कि मैं इसका इस्तेमाल आगे भी कर सकती हूं ताकि लोगों का जीवन बेहतर हो सके।” (ये भी पढ़ें: रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने बताया- कब और कहां किया था पति आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज)

Soniya Mehra

सोनिया के अनुसार उनके पिता विनोद मेहरा उनसे काफी अटैच्ड थे। सोनिया का जन्म हुआ तब विनोद मेहरा केन्या में थे, इसके बाद भी सोनिया अपनी मौसी के साथ केन्या में ही रहीं। जब विनोद मेहरा का हार्ट अटैक के चलते असामयिक निधन हुआ तो, उसके बाद मौसी ने ही सोनिया की देखभाल की थी। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने भाई अक्षत, बहन रंगोली और कजिन को गिफ्ट किया लग्जरी फ्लैट, जानें क्या है कीमत)

Soniya Mehra

फिलहाल, सोनिया मेहरा इन दिनों दुबई में अपने मंगेतर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और वो बॉलीवुड में फिर से आना चाहती हैं। तो सोनिया की पर्सनल लाइफ के बारे में जानकर आपको ​कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Soniya Mehra)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.