सोनू सूद की लव स्टोरी: खूबसूरत पत्नी सोनाली रहती हैं लाइमलाइट से दूर, यहां देखें इनका शानदार घर

प्रवासी श्रमिकों की मदद करने के​ लिए सोशल मीडिया पर इन दिनों हर तरफ सोनू सूद(Sonu Sood) की खूब वाहवाही हो रही है। लेकिन कई लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा जानकारी तक नहीं है। आज हम आपको सोनू सूद के निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सोनू सूद की लव स्टोरी: खूबसूरत पत्नी सोनाली रहती हैं लाइमलाइट से दूर, यहां देखें इनका शानदार घर

कोराना वायरस ने भारत देश को भी अपने चपेट में ले लिया है। देश में लगातार मरीजों और मृतकों की संख्या बढ़ती जा रही है। तो वहीं अब इस समस्या से निपटने के लिए सेलिब्रिटी अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर इन दिनों हर तरफ सोनू सूद (Sonu Sood) की खूब वाहवाही हो रही है। दरअसल, सोनू कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। इस विषम संकट में जहां उन्होंने अपने होटल को कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के लिए खोल दिया है, वहीं, गरीबों को खाना और घर पहुंचने की व्यवस्था भी कर रहे हैं।

देखा जाय तो सोनू सूद अपनी एक्टिंग के बाद इन सामाजिक कार्यों के लिए प्रसिद्ध हुए हैं। 46 वर्षीय अभिनेता को ट्विटर पर मसीहा तक की उपाधि दे रहे हैं। पर कई लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा जानकारी तक नहीं है। आज हम आपको सोनू सूद के निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

Sonu Sood Love Story

सोनू के दो बेटे (इशांत और अयान सूद) हैं। उनकी पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि,सोनाली जब भी मीडिया के सामने आई हैं उन्होंने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं। सोनू सूद ने 25 सितम्बर 1996 में सोनाली से शादी की थी।

Sonu Sood Love Story

आज करीब 24 सालों बाद भी दोनों का प्यार भरा रिश्ता कायम है। खास बात ये है कि सोनाली बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं। सोनू पंजाबी फैमिली से हैं वहीं, उनकी पत्नी सोनाली तेलुगू परिवार से ताल्लुक रखती हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)   

Sonu Sood Love Story

ऐसे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू की सोनाली से मुलाकात तब हुई थी जब वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने सोनाली के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि किस तरह सोनाली ने हर कदम पर उनका साथ दिया। मुंबई में स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान उन्हें एक ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा था जिसमें तीन और लोग भी रहते थे। शादी के बाद सोनाली, सोनू के साथ खुशी-खुशी एक कमरे में रहीं और कभी शिकायत नहीं की। सोनू बताते हैं कि- ''शुरुआत में वो नहीं चाहती थीं कि मैं एक्टर बनूं लेकिन अब वो मुझपर गर्व करती हैं।'' (ये भी पढ़ें: संजय कपूर की लव स्टोरी: शादी से पहले इन दो एक्ट्रेसेस से था अफेयर, फिर एनआरआई लड़की से रचाई शादी)  

Sonu Sood Love Story

यहां देखें सोनू सूद के घर के अंदर की तस्वीरें

बात करें सोनू की तो इंजीनियर बनने के बाद सोनू ने मॉडलिंग की भी शुरुआत की और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में भी प्रतियोगी रहे। सोनू ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 की तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी कई यादगार किरदार निभाए लेकिन सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में छेदी लाल के किरदार से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। वहीं, इन दिनों वो कई बिग बजट साउथ इंडियन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

Sonu Sood Love Story

सोनू कोरोना वायरस के इस महामारी के दौर में जरूरतमंदों को अपने घर पहुंचने में मदद करके लोगों के ​दिलों में बस रहे हैं, फैंस के साथ-साथ अन्य लोग भी इनकी प्रशंसा कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.