मामी टीना अंबानी ने शेयर की भांजे अर्जुन कोठारी और उनकी पत्नी आनंदिता की शादी की अनदेखी फोटो

बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपनी ननद नीना कोठारी के बेटे अर्जुन व उनकी पत्नी आनंदिता की खास फोटो शेयर की है। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

मामी टीना अंबानी ने शेयर की भांजे अर्जुन कोठारी और उनकी पत्नी आनंदिता की शादी की अनदेखी फोटो

बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो व फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनकी पोस्ट को फैंस का काफी प्यार भी मिलता है। इसी कड़ी में टीना ने अपनी ननद नीना कोठारी के बेटे अर्जुन कोठारी (Arjun Kothari) व उनकी पत्नी आनंदिता कोठारी (Anandita Kothari) संग एक तस्वीर शेयर की है।

दरअसल, टीना अंबानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 19 नवंबर 2020 को एक फोटो शेयर की है, जिसमें अनिल अंबानी, टीना अंबानी व अर्जुन कोठारी और उनकी पत्नी आनंदिता कोठारी को देखा जा सकता है। सभी लोग ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी प्यारे लग रहे हैं, ये तस्वीर अर्जुन की शादी के मौके की है, जिसे टीना ने उनकी शादी की पहली एनिवर्सरी पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: 'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति संग शेयर की प्यारी तस्वीरें)

इस तस्वीर के कैप्शन में टीना अंबानी ने लिखा है, 'एक साल पहले बहुत सुंदर शादी हुई थी, और ये साल क्या बीता है। जबकि लॉकडाउन में बिताए गए समय ने आपके प्यार को और भी गहरा कर दिया होगा, मुझे उम्मीद है कि आने वाला साल आपको दुनिया में कदम आगे बढ़ाने और एक साथ यात्रा करने की इजाजत देगा। धन्य, आनंदमय और हमेशा चमकते रहो। आनंदिता कोठारी और अर्जुन कोठारी आपको बहुत सारा प्यार और ढेर सारा आशीर्वाद।'

कौन हैं अर्जुन-आनंदिता कोठारी?

धीरूभाई अंबानी के चार बच्चे हैं, मुकेश, अनिल, दीप्ति और नीना अंबानी। मुकेश-अनिल अंबानी की बहन और धीरूभाई अंबानी की बेटी नीना की शादी एचसी कोठारी गुप के तत्कालीन चेयरमैन भद्रश्याम कोठारी से हुई थी। कपल का एक बेटा अर्जुन कोठारी और एक बेटी नयनतारा भी है। श्याम कोठारी एक सफल बिजनेसमैन रूप में जाने जाते हैं। साल 2015 में कैंसर के कारण 54 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था। कोठारी ग्रुप की शुरुआत नीना कोठारी के ससुर एच सी कोठारी और उनके भाई डी सी कोठारी ने मिलकर स्वतंत्रता से पहले मद्रास सेफ डिपॉजिट कंपनी के रूप में शुरू की थी। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा से फ्लर्ट करते दिखे अर्जुन कपूर, शेयर की एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर)

एचसी कोठारी गुप मुख्य रूप से शुगर, केमिकल और पेट्रोकेमिकल के क्षेत्र में कारोबार करती है। साल 2015 में पति भद्रश्याम कोठारी के निधन के बाद से नीना कोठारी ने ग्रुप चेयरमैन पद को संभाला है, और इनके बेटे अर्जुन कोठारी मैनेजिंग डायरेक्टर पद पर कार्यरत हैं। इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम नयनतारा है। नयनतारा की शादी बिरला के पोते शमित भारतीय से हुई है। वहीं, अर्जुन कोठारी की शादी बिजनेसमैन अंजलि और राजेन मारीवाला की बेटी आनंदिता मारीवाला से हुई है। अब आप जान गए होंगे कि अर्जुन धीरूभाई अंबानी की बेटी नीना के बेटे हैं और आनंदिता उनकी पत्नी हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं टीना अंबानी

टीना अंबानी को सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर आए हुए, अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ है। लेकिन वो यहां काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने हर छोटे-बड़े पल से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। 24 अगस्त 2020 को टीना अंबानी ने अपने पिता को नंदकुमार चुन्नीलाल मुनीम को जन्मदिन विश करते हुए उनसे जुड़ी 4 पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर उनके पिता की जवानी के दिनों की है। दूसरी फोटो में टीना के पिता समेत पूरा हंसता-खेलता परिवार नजर आ रहा है। वहीं, तीसरी तस्वीर में टीना को अपने-माता-पिता के साथ देखा जा सकता है, जबकि आखिरी फोटो में टीना अपने पिता के साथ बैठी हैं। (ये भी पढ़ें: तारा सुतारिया आदर जैन संग मालदीव में कर रही हैं एंजॉय! ये खूबसूरत तस्वीरें हैं गवाह)

Tina Ambani's father

Tina Ambani's father

इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन विश करते हुए लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो पापा! आपने हमें जड़ें दीं ताकि हम बढ़ सकें, आपने हमें पंख दिए ताकि हम उड़ सकें, आपने हमें सबसे अच्छा होने का भरोसा दिया और आपने हमें अपने भाग्य को आकार देने के लिए एक आधार दिया। आपके बेटे और 8 बेटियां आपकी ताकत, आजादी और आपकी आत्मा की कद्र करती हैं। @bhavanamotiwala @antara_m @chitrangm आपको हर रोज मिस करते हैं, आपसे प्यार करते हैं।"

फिलहाल, टीना अंबानी अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं, और फैंस के साथ परिवार के लोगों की खास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तो आपको उनके द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.