भाभी सुष्मिता सेन को चारू असोपा व पति राजीव ने शानदार अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के 45वें बर्थडे के मौके पर भाई राजीव सेन व उनकी पत्नी चारू असोपा ने कुछ खास तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल संदेश भी लिखा है, तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

भाभी सुष्मिता सेन को चारू असोपा व पति राजीव ने शानदार अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के 45वें बर्थडे के मौके पर उनके चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भेजीं, जिसमें एक नाम सुष्मिता के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) व उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) का भी है। दोनों ने बड़े ही शानदार अंदाज में एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया।

Sushmita Sen and Charu Asopa

दरअसल, अपनी भाभी सुष्मिता सेन को बर्थडे विश करने के लिए चारू असोपा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 2 फोटो शेयर कीं। पहली तस्वीर में सुष्मिता ने चारू के दोनों हाथों को ऊपर की तरफ करके पकड़ा हुआ है, जिन पर मेहंदी लगी हुई है और दोनों के चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी साफ देखी जा सकती है। जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बड़े ही सहज भाव से एक-दूसरे के गले लगे हुए हैं। भले ही सुष्मिता रिश्ते में चारू की भाभी लगती हैं, लेकिन चारू उन्हें 'दीदी' कहकर ही बुलाती हैं। (ये भी पढ़ें: दुबई में बड़े ही शानदार तरीके से मनाया गया साक्षी धोनी का जन्मदिन, सामने आईं तस्वीरें)

अपनी भाभी को बर्थडे विश करते हुए चारू ने एक इमोशनल संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो दीदी। ईश्वर आपको सारी खुशियां दे। जब भी आप साथ होती हैं, तो फैमिली का मिलना-जुलना बहुत मजेदार होता है। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि आप साथ हों। आपके जैसा कमाल का इंसान बेहिसाब खुशियां डिजर्व करता है, अच्छे स्वास्थ्य से भरा एक गुलदस्ता और बहुत सारा प्यार। आपको जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो दीदी। बहुत सारा प्यार सुष्मिता सेन।'

सिर्फ चारू ही नहीं, बल्कि सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने भी अपने बहन को खास अंदाज में बर्थडे विश किया। राजीव ने बहन संग दो तस्वीरें शेयर की, जिनमें भाई-बहन के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। (ये भी पढ़ें: बेहद आलीशान और खूबसूरत है शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर, यहां देखें अंदर की तस्वीरें)

इसके साथ राजीव ने लिखा, 'जगमगाती रहो, आगे बढ़ती रहो, फिट रहो और मेरी आर्या को बहुत सारी शक्ति मिले। मेरी खूबसूरत बहन को भीतर से बाहर तक बहुत-बहुत हैप्पी बर्थडे, भाई आपको बहुत प्यार करता है और आपके 45 साल का होने का जश्न मना रहा है।'

वहीं, बात अगर सुष्मिता सेन की लव स्टोरी की करें, तो ये बहुत ही दिलचस्प और मजेदार है। रोहमन शॉल के सात अपनी लव स्टोरी के बारे में खुद सुष्मिता ने बताया। हाल ही में ‘Zoomtv.com’ को दिए गए एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की। इस बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें हमेशा से पता था कि उनकी लव स्टोरी सबसे अलग होगी। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अपने से 15 साल छोटे शख्स के प्यार में पड़ना, और वो भी सोशल मीडिया के माध्यम से, ये मैंने कभी नहीं सोचा था।” (ये भी पढ़ें: 'अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस' पर टीना अंबानी ने शेयर की पति-बेटों की तस्वीरें, पुरुषों को बताया चट्टान)

Sushmita Sen

रोहमन के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, “वो अपनी एज से काफी ज्यादा मैच्योर हैं। रोहमन के साथ मेरा रिश्ता खोखला नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों ‘एलिजा’ और ‘ऋने पियानो’ से रोहमन की बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। सुष्मिता ने कहा कि वो सब साथ मिलकर एक अच्छी टीम बनाते हैं।

रोहमन ने सुश्मिता को नहीं बताई थी अपनी उम्र

क्या आपको पता है कि रोहमन ने शुरुआत में सुष्मिता से जान बूझकर अपनी एज छिपाई थी? इस बारे में सुष्मिता सेन ने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि रोहमन से मेरी पहचान इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। उन्होंने मुझे डायरेक्ट मैसेज भेजा था जिसका मैंने रिप्लाई कर दिया। इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई। शुरुआत में रोहमन मुझसे अपनी उम्र छुपाते थे। मैं उनसे पूछती रहती थी, ‘तुम्हारी उम्र क्या है? तुम बहुत यंग दिखते हो’। बाद में मुझे मालूम चला कि वो मुझसे कितने छोटे हैं और इसी वजह से वह मुझसे यह बात शेयर करने में झिझकते थे। लेकिन ये रिश्ता हमने नहीं बल्कि कायनात ने हमारे लिए चुना।'

उम्र नहीं रोक सकती प्यार करने वालों को

सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट और साथ में फोटो शेयर करते रहते हैं। सुष्मिता बताती हैं कि इस एज गैप से दोनों के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता, हम दोनों इस रिश्ते में बहुत खुश हैं।

Sushmita Sen

फिलहाल, सुष्मिता सेन अपने बच्चों और बॉयफ्रेंड रोहमन संग अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं। तो आपको चारू और राजीव द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.