श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, मां को याद कर शेयर किया दिल छूने वाला पोस्ट

दिवंगत अदाकार श्रीदेवी (Sridevi) की आज दूसरी पुण्यतिथि है। इस मौके पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने उन्हें याद करके सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। यहां देखिए वो पोस्ट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, मां को याद कर शेयर किया दिल छूने वाला पोस्ट

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की आज दूसरी पुण्यतिथि है। मालूम हो, 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के कमरे के बाथटब में श्रीदेवी की डूबने की वजह से मौत हो गई थी। मशहूर निर्देशक और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने उस रात एक्ट्रेस के साथ हुई घटना को सभी के सामने रखा था। बोनी ने बताया था कि वो श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए अचानक से दुबई पहुंचे थे। यही नहीं, उन्हें देखकर एक्ट्रेस काफी खुश भी हो गई थीं। मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, जिसकी वजह अपने पति से मिलने के दो घंटे बाद ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

वहीं, अपनी मां के निधन के बारे में जानकर जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) पूरी तरह से टूट गई थीं क्योंकि उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) रिलीज होने वाली थी। ऐसे में वो दुबई नहीं गई थीं और ना ही आखिरी बार अपनी मां से मिल पाई थीं। आपको बताते चलें कि श्रीदेवी अपने परिवार सहित अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गई थीं। तभी उनके साथ ये हादसा हुआ। इस लिहाज से श्रीदेवी को इसकी उम्मीद नहीं थी कि ये ट्रिप उनकी आखिरी है और इसके बाद वो अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म भी नहीं देख पाएंगी। वहीं, एकदम से अपनी मां के चले जाने से जान्हवी भी काफी सदमे में थीं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वो अपनी मां के जाने के सदमे से उभर नहीं पा रही हैं। (ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु ने खास अंदाज में पति करण सिंह ग्रोवर को विश किया बर्थडे, यहां देखिए वायरल तस्वीरें)

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को किया याद

हालांकि, श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जान्हवी ने सोशल मीडिया पर मां के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। ये ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है, जिसमें जान्हवी अपनी मां के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में जान्हवी सोफे पर लेटकर श्रीदेवी को जोर से गले लगाई हुई हैं। इस तस्वीर के साथ जान्हवी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘आप मुझे हर दिन याद आती हो।’ जान्हवी के पोस्ट पर कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी जान्हवी के प्रति प्यार जताया। टीवी अभिनेत्री रहीं स्मृति ईरानी ने हार्ट का इमोटिकॉन शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण की शादी पर नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, बताया इंडियन आइडल के होस्ट किससे करेंगे शादी)

बता दें,  श्रीदेवी का सपना था कि वो अपनी बेटी जान्हवी को भी सुपरस्टार बनते हुए देखें, लेकिन जाह्नवी की डेब्यू फिल्म से पहले ही उनका निधन हो गया था। आज के दिन ना केवल पूरा कपूर खानदान बल्कि दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं, श्रीदेवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र से कर दी थी। साल 1976 से 1982 के बीच उन्होंने कई सारी तमिल और तेलुगू फिल्में कीं जिसमें से ज्यादातर फिल्में उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स के साथ की। बॉलीवुड में श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री रहीं जिन्होंने चुनौतीपूर्ण किरदारों को बखूबी निभाया। (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, लव लाइफ जैसी हिट है इनकी कमाई)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और कामना करते हैं कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भविष्य में अपनी मां का नाम खूब रोशन करें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.