खुशी कपूर के फोन वालपेपर में दिखी श्रीदेवी की झलक, काफी प्यारी है मां-बेटी की तस्वीर

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर हाल ही में आउटिंग करते हुए स्पॉट की गईं और इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान उनके फोन के वालपेपर ने खींचा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

खुशी कपूर के फोन वालपेपर में दिखी श्रीदेवी की झलक, काफी प्यारी है मां-बेटी की तस्वीर

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन इस पॉपुलर स्टार किड की फैन फॉलोइंग इसके बावजूद भी काफी ज्यादा है। उनकी गॉर्जियस तस्वीरों से लेकर उनके परफेक्ट फैशन सेंस तक, बोनी कपूर की सबसे छोटी बेटी लोगों का दिल अक्सर चुराती नजर आती हैं। ये खूबसूरत बला फिटनेस के प्रति अपने प्यार के लिए भी जानी जाती है और वर्कआउट सेशन करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वो अपना समय आउटडोर एक्टिविटीज को समर्पित कर रही हैं और अक्सर साइकिलिंग या इवनिंग वॉक करते हुए स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में ख़ुशी को आउटिंग करते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ फोटोज सामने आई हैं।

khushi kapoor

पहले ये जान लीजिए कि, खुशी कपूर की बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने 3 साल पहले फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और एक शॉर्ट हॉरर मूवी में काम किया। अभी उनके पास कई फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं। इन फिल्मों के जरिए जान्हवी बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाएंगी। वहीं, जान्हवी के अलावा उनकी बहन खुशी कपूर भी अपनी मां और बहन के नक्शे कदम पर चलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

(ये भी पढ़ें: हिना खान ने बताया कैसे करती हैं रोज दिवंगत पिता से मुलाकात, शेयर किया भावुक वीडियो)

khushi kapoor and janhvi kapoor

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने 18 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ख़ुशी की अपने डॉग के साथ वॉक करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में ख़ुशी ब्लैक क्रॉप टॉप और ट्रैक पैंट्स पहने नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने फेस को पिंक कलर के मास्क से कवर किया हुआ है। हालांकि, इस दौरान जिस चीज ने पैप्स का ध्यान खींचा, वो उनके फोन में लगा हुआ स्क्रीनसेवर था। इस स्क्रीनसेवर में उनकी और मां श्रीदेवी की थ्रोबैक तस्वीर लगी हुई थी, जो दर्शाता है कि ख़ुशी आज भी अपनी मां को कितना याद करती हैं।

इससे पहले, 13 अगस्त 2020 को अपने फोन में स्क्रीनसेवर लगी हुई थ्रोबैक फोटो को ख़ुशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया था। इस तस्वीर में लिटिल ख़ुशी अपनी मां के कंधों पर बैठी हुई हैं और दोनों मां-बेटी कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में ख़ुशी ने लिखा था, “मिस यू।”

(ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने बेटी मेहर के ढाई साल पूरे होने पर मनाया बर्थडे, केक खाती दिखीं एक्ट्रेस की लाडली)

khushi kapoor and sridevi

ख़ुशी कपूर कब करेंगी फिल्मों में डेब्यू ?

‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी दी थी। जब बोनी से पूछा गया था कि क्या खुशी फिल्मों में डेब्यू करेंगी? तब बोनी ने कहा था, ‘हां, खुशी भी एक्टिंग के लिए काफी उत्सुक हैं। आप जल्द ही एक अनाउसमेंट सुनेंगे।’ बोनी भले ही इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं, लेकिन वह अपनी बेटी खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि, उनके बेटे अर्जुन और जान्हवी की तरह खुशी को भी वह खुद लॉन्च नहीं करेंगे।

boney kapoor daughters

फिलहाल, ख़ुशी कपूर आज भी अपनी मां को काफी याद करती हैं। तो आपको ख़ुशी की सामने आईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.