श्रीकांत मेका और उनकी पत्नी ऊहा के तलाक की खबरों पर तेलुगु अभिनेता ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, तेलुगु एक्टर श्रीकांत मेका ने मीडिया में चल रही अपनी पत्नी ऊहा से तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

श्रीकांत मेका और उनकी पत्नी ऊहा के तलाक की खबरों पर तेलुगु अभिनेता ने दी प्रतिक्रिया

श्रीकांत मेका (Srikanth Meka) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने कई यादगार फिल्मों में काम किया है। एक प्रमुख तेलुगु स्टार होने के अलावा श्रीकांत ने कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषाओं में भी काम किया है। साल 1991 में श्रीकांत ने फिल्म 'पीपुल्स एनकाउंटर' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अब तक वह 100 से अधिक तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं।

Srikanth Meka

दरअसल, इन दिनों ऐसी अफवाह ऊड़ रही हैं कि श्रीकांत के उनकी पत्नी उमा माहेश्वरी उर्फ ऊहा के साथ रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं और दोनों शादी के 25 साल बाद तलाक ले रहे हैं। हालांकि, अब मीडिया से अपनी लेटेस्ट बातचीत में श्रीकांत ने इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और अपने रिश्ते की सच्चाई सबके सामने रखी है। हाल ही में, मीडिया के साथ एक खास बातचीत में श्रीकांत ने अपनी पत्नी ऊहा के साथ अपने विवाहित जीवन के बारे में बताते हुए कहा, "कौन इस तरह की मूर्खतापूर्ण गपशप फैला रहा है? कुछ सस्ती वेबसाइटों और बेकार चैनलों द्वारा यह बताया गया है कि मैं गंभीर फाइनेंशियल क्राइसेस का सामना कर रहा हूं और मेरा अपनी पत्नी से तलाक हो रहा है।"

Srikanth Meka

(अल्लू अर्जुन से जूनियर NTR तक, इन साउथ इंडियन एक्टर्स ने अमीर बिजनेसमैन की बेटियों से की है शादी)

मीडिया के साथ आगे बात करते हुए श्रीकांत मेका ने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तमिलनाडु में तीर्थयात्रा पर हैं। एक्टर ने समझाया कि उनके तलाक के बारे में ऐसी झूठी और असंवेदनशील मीडिया रिपोर्टों को देखना काफी निराशाजनक है। उन्होंने कहा, "अतीत में यह अफवाह थी कि मैं मर गया हूं। नकली समाचार ने मेरे परिवार के सदस्यों को बहुत परेशान किया था और अब यह। हमारे तलाक के बारे में फर्जी खबर मेरी पत्नी तक उनके दोस्तों के माध्यम से पहुंची। वह खबर पढ़कर घबरा गईं। हम इस समय तमिलनाडु में तीर्थयात्रा पर हैं। ऐसे समय में असंवेदनशील और अप्रिय अफवाहें मुझे परेशान कर रही हैं।"

Srikanth Meka

खैर, यह तो सच है कि इस तरह की फर्जी खबर फैंस और किसी भी व्यक्ति को परेशान कर सकती है। फिलहाल, आपका इस पर क्या सोचना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.