माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन जल्द होंगे ग्रेजुएट, पति श्रीराम नेने ने फोटो के साथ शेयर की फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने ने अपने बेटे अरिन और पत्नी संग सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन जल्द होंगे ग्रेजुएट, पति श्रीराम नेने ने फोटो के साथ शेयर की फीलिंग्स

बॉलीवुड की ‘धक-धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और उनके लविंग हसबैंड डॉ. श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर यहां पर अपनी फै​मिली की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करके अपनी खुशहाल लाइफ की झलक फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनके द्वारा शेयर किए गए हर एक पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस के पति श्रीराम नेने ने बेटे अरिन के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

madhuri dixit and sriram nene

पहले ये जान लीजिए कि, 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जब बॉक्स ऑफिस पर राज करती थीं, तो उन्होंने अपनी बहन (जोकि अमेरिका में रहती हैं) के कहने पर वहीं के रहने वाले हार्ट सर्जन डॉ. श्रीराम नेने से एक्ट्रेस ने साल 1999 में शादी कर ली थी। डॉ. श्रीराम भी उन दिनों अमेरिका में ही रहते थे, जिस वजह से एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पति श्रीराम नेने के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद वो फिर से भारत लौट आईं। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अरिन और रेयान है। फिलहाल, माधुरी अब अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही हैं।

(ये भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर संग शेयर की खास फोटो, शाही लुक में पोज देते दिखी मां-बेटी की जोड़ी)

madhuri dixit family

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, 20 मई 2021 को श्रीराम नेने ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइफ माधुरी व बेटे अरिन संग एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में ब्लैक ब्लेजर और व्हाइट शर्ट पहने अरिन अपने पेरेंट्स संग कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान तीनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है।

madhuri dixit husband and son

इसे शेयर करते हुए नेने ने अपने कैप्शन में लिखा, “विश्वास करना मुश्किल है कि ये यंग मैन जल्दी ही ग्रेजुएट हो रहे हैं और कॉलेज जा रहे हैं। बदतर स्थिति में भी हमारे बच्चों, उनके स्कूल और पेरेंट्स ने वर्चुअल एजुकेशन के जरिए इसे संभव बनाने के लिए मेहनत की है। ये साल कई लेवल्स पर काफी विनाशकारी था। लेकिन मुझे लगता है कि वे लंबे समय के बाद ठीक रहेंगे जैसा कि हम सब करेंगे। आपको क्या लगता है?”

(ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की वाइफ स्नेहा रेड्डी और बेटी अरहा ने लगाई रेस, स्टार वाइफ ने शेयर किया प्यारा वीडियो)

इससे पहले, श्रीराम नेने ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ माधुरी दीक्षित और छोटे बेटे रेयान संग एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की थी। ये फोटो किसी टूर की लग रही है। तस्वीर में माधुरी गॉगल्स लगाए रेड आउटफिट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए श्रीराम नेने ने कैप्शन में कोरोना से निपटने के लिए एक खास मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''वापस सामान्य होने का इंतजार नहीं कर सकता, है ना? लेकिन अभी के लिए सतर्कता और सावधानियों के साथ चलते रहना होगा।''

madhuri dixit family

श्रीराम नेने का माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर पोस्ट

15 मई 2021 को वाइफ माधुरी दीक्षित के 54वें बर्थडे के मौके पर श्रीराम नेने ने एक्ट्रेस के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जो उनके जवानी के दिनों की मालूम पड़ रही है। इन तस्वीरों में डॉ नेने और माधुरी खूबसूरत स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान नेने जहां ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं, वहीं माधुरी ऑफ व्हाइट आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर के जरिए श्रीराम नेने ने अपनी लविंग वाइफ माधुरी दीक्षित को बर्थडे विश करते हुए अपना प्यार जाहिर किया था। श्रीराम नेने ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी सोलमेट को हैप्पी बर्थडे। जिंदगी हमारे लिए साथ में एक अद्भुत जर्नी रही है और मैं आगे की राह के लिए तत्पर हूं। ढेर सारा प्यार और आज के दिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। #HappyBirthdayMadhuriDixit #DrNene।’

(ये भी पढ़ें: नीति टेलर पति परीक्षित संग लेना चाहती थीं सात फेरे, लेकिन सपना रह गया अधूरा, बताई वजह)

madhuri dixit and sriram nene

फिलहाल, श्रीराम नेने अक्सर अपनी फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। तो नेने द्वारा शेयर की गई फोटो आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.