सुशांत केस: एक्टर के दोस्त संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी, अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का दिया जवाब

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में एक्टर के दोस्त संदीप सिंह (Sandip Ssingh) पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। संदीप ने इस पर अपनी सफाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत केस: एक्टर के दोस्त संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी, अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का दिया जवाब

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में फिल्म निर्माता और एक्टर के दोस्त संदीप सिंह (Sandip Ssingh) पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। जो संदीप सुशांत की मौत के बाद उनके पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक सभी जरूरी कामों में नजर आए। जब एक्टर के परिवार ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया, तो संदीप सवाल के घेरे में आ गए। शक के कठघरे में खड़े संदीप ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खुद पर लगाए जा रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है, और अपने 4 पोस्ट के जरिए हर सवाल का जवाब दिया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इस पोस्ट के जरिए संदीप ने अपने और सुशांत की दोस्ती के बारे में बताया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''क्षमा करें भाई, मेरी चुप्पी ने मेरी छवि और परिवार के 20 वर्षों को टुकड़ों में तोड़ दिया है। मैं इस बात से अनजान था कि आज के समय में दोस्ती को एक प्रमाण पत्र की आवश्यकता है। आज मैं अपनी व्यक्तिगत चैट को सार्वजनिक कर रहा हूं, क्योंकि यही अंतिम उपाय है जो हमारे समीकरण को साबित करता है।'' शेयर किए गए चैट 2016-18 के हैं। (ये भी पढ़ें: श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत संग शेयर की फोटो, लिखा- 'भगवान, इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें...')  

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में उन्होंने यह बताया कि सुशांत के निधन की खबर सुनते ही उनके साथ क्या हुआ। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि, ''14 जून को जब मैंने आपके बारे में सुना तो मैं खुद को रोक नहीं पा रहा था और मैं दुःख में आपके घर पहुंच गया, लेकिन मिट्टू दीदी के अलावा कोई मौजूद नहीं था। मैं अभी भी सोच रहा हूं कि क्या उस महत्वपूर्ण समय में आपकी बहन के साथ खड़े होने के लिए मैं गलत था या मुझे आपके अन्य दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था।''

इसके अलावा संदीप ने सुशांत की बहन मीतू से बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। अपने इस पोस्ट में संदीप ने लिखा है- ''हर कोई कह रहा है कि आपका परिवार मुझे नहीं जानता। हां, यह सही है, मैं आपके परिवार से कभी नहीं मिला। लेकिन, क्या भाई के अंतिम संस्कार को पूरा करने के लिए इस शहर में एक दुःखी बहन की मदद करना मेरी गलती है? एंबुलेंस ड्राइवर के बयान के बाद भी उसके साथ हुई मेरी बातचीत पर उठ रहे सवालों को खत्म करने के लिए मैं बस यही कहना चाहूंगा।'' इस स्क्रीनशॉट में 15 जून 2020 से 1 जुलाई 2020 तक का चैट है, जो उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर और सुशांत की बहन मीतू सिंह से बात की थी। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)  

इतना ही नहीं लगातार लग रहे आरोपों के बारे में संदीप सिंह ने एक और पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ''बस मुझे अभी उन आरोपों को खत्म करना है जो मॉरिशस की अटकलों वाली कहानी को लेकर मुझ पर थोपा गया है। यहां तक कि ईर्ष्या के चलते मेरी छवि को धूमिल करने लिए ये पूरा षड्यंत्र रचा गया है। इसलिए अब मैं मॉरिशस पुलिस की तरफ से जारी किए गए उस पत्र को भी साझा कर रहा हूं। क्योंकि वहां मेरे खिलाफ ऐसा कोई केस दर्ज नहीं हुआ है जिसका दावा किया जा रहा है।'' (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

कुछ इस तरह संदीप ने खुद पर बार-बार लग रहे आरोपों पर अपनी सफाई पेश की है, और सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। फिलहाल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में की गुत्थी अभी भी एक पहेली की तरह बनी हुई है। इसे सुलझाने के लिए सीबीआई और नारकोटिक्स ब्यूरो लगी हुई है। वहीं, इस मसले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस चुकी हैं। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस में न्याय मिलता है?

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.