चारु-राजीव से संजीदा-आमिर तक, इन कपल्स के अलगाव से प्रभावित हुए उनके बच्चे

इस स्टोरी में हम आपको उन पूर्व कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके अलगाव का असर उनके बच्चों पर भी पड़ा।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

चारु-राजीव से संजीदा-आमिर तक, इन कपल्स के अलगाव से प्रभावित हुए उनके बच्चे

एक पति-पत्नी जब माता-पिता बन जाते हैं, तो उनका रिश्ता और उनसे जुड़ा हर फैसला उनके बच्चों को प्रभावित करता है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कपल्स के बीच रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। इसकी वजह से उनके बच्चे भी प्रभावित होते हैं। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो अलग होने के बावजूद भी साथ में ही अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहे हैं, लेकिन कई ऐसे सितारे हैं, जो अपने बच्चों की अकेले परवरिश कर रहे हैं। आइए आपको उन एक्स कपल्स के बारे में बताते हैं, जिनके अलगाव की वजह से उनके बच्चे भी प्रभावित हुए हैं।

1. संजीदा शेख-आमिर अली

Sanjeeda Shaikh-Aamir Ali

टीवी के पॉपुलर एक्स कपल संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) ने साल 2012 में धूमधाम से निकाह किया था। साल 2019 में उन्हें सरोगेसी के जरिए एक बच्चा का आशीर्वाद मिला। दोनों का रिश्ता सही चल रहा था, लेकिन साल 2020 में उनकी शादी में परेशानी होने की बात सामने आई और 2022 में वे कानूनी रूप से अलग हो गए। संजीदा को अपनी बच्ची आयरा की कस्टडी मिली थी। हाल ही में, जब पूछा गया था कि, क्या वह आमिर अली से अपनी बच्ची को मिलने नहीं देती हैं, क्योंकि ऐसी खबरें सामने आ रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि, वह अपनी बेटी को पॉजिटिव माहौल देने की कोशिश कर रही हैं और वह उनकी परवरिश कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा से करण कुंद्रा तक, ये 9 सितारे अपने पार्टनर्स से कर चुके हैं चीट)

2. चारु असोपा-राजीव सेन

Charu Asopa-Rajeev Sen with kid

टीवी के एक और कपल चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) इन दिनों अपने अलगाव के कारण चर्चा में हैं। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी और नवंबर 2021 में वे एक बेटी के माता-पिता बने थे, जिसका नाम ज़ियाना है। दोनों के बीच अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं। हाल ही में, चारु ने खुलासा किया था कि, वह राजीव से कानूनी रूप से अलग होना चाहती हैं। वहीं, राजीव ने कहा था कि, उन्हें चारु की पहली शादी के बारे में नहीं पता था, जोकि हैरान करने वाला है। उनकी बेटी चारु के पास है। दोनों के अलगाव के चलते ज़ियाना अपने पिता से नहीं मिल पा रही हैं।

3. करण मेहरा-निशा रावल

Nisha Rawal-Karan Mehra with kid

10 सालों की शादी के बाद एक्स कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के अलगाव ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। दोनों ने एक-दूसरे पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। अभी निशा के पास उनके बेटे कविश की कस्टडी है। यहां तक कि, करण को अपने बेटे से मिलने की भी इज़ाज़त नहीं है। हालांकि, करण अपने बेटे की कस्टडी लेने के लिए कानूनी तौर पर लड़ रहे हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आते हैं।

4. काम्या पंजाबी-बंटी नेगी

Kamya Punjabi with ex husband

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने पहले पति बंटी नेगी (Bunty Negi) से शादी के कुछ साल बाद ही अलग हो गई थीं। काम्या पंजाबी ने बताया था कि, इस शादी में उन्हें बहुत परेशानी हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आरा है। बंटी को अपनी बेटी से ज्यादा बात करने की इज़ाज़त नहीं थी।

5. श्वेता तिवारी-राजा चौधरी

Shweta Tiwari-Raja Chaudhary and Palak

टीवी क्वीन श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने साल 1998 में राजा चौधरी (Raja Chaudhary) के साथ शादी रचाई थी। दोनों को एक बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हैं, जो जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। श्वेता और राजा के बीच शादी ज्यादा समय तक नहीं चली थी। श्वेता ने खुलासा किया था कि, जब पलक छोटी थीं, तो उन्होंने राजा द्वारा एक्ट्रेस को मारते हुए देखा है। पहले राजा और पलक के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे, लेकिन अब पिता-बेटी के बीच रिश्ता मधुर है।

6. श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली

Shweta Tiwari with husband Abhinav and son

साल 2012 में राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से शादी कर ली थी। दोनों को एक बेटा रेयांश कोहली है। हालांकि, साल 2019 से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। श्वेता आरोप लगा चुकी हैं कि, अभिनव कई बार उनके घर में तमाशा कर चुके हैं, जिसकी वजह से उनके बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। वहीं, अभिनव कह चुके हैं कि, श्वेता एक बुरी मां हैं। दोनों के बीच अभी भी विवाद जारी है।

7. गिन्नी विर्दी-परमिंदर सिंह माल्ही

Ginni Virdi with ex hubby and Daughter

'उड़ान' से फेमस होने वाली एक्ट्रेस गिन्नी विर्दी (Ginnie Virdi) ने हाल ही में, अपने पति परमिंदर सिंह माल्ही (Parminder Singh Malhi) पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वहीं, परमिंदर ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था। उन्हें एक बेटी भी है, जिनसे वह अपने पति को दूर रखना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि, परमिंदर ने उनकी बेटी को फर्श पर पटक दिया था।

Ginni Virdi with ex hubby and Daughter

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने राजीव से पहले नीरज मालवीय से की थी सगाई, ऐसी है प्यार से ब्रेकअप तक की स्टोरी)

फिलहाल, इस स्टोरी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.