सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'आपकी बेटी होना गर्व है'

टीवी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'आपकी बेटी होना गर्व है'

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) के पिता व लेजेंडरी एक्टर केडी चंद्रन (KD Chandran) का कल यानी 16 मई 2021 को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। वो 84 साल के थे और काफी समय से किडनी की समस्याओं से जूझ रहे थे। उन्हें कुछ दिन पहले ही मुंबई के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पिता के निधन के बाद सुधा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपना दुख जाहिर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, केडी चंद्रन बॉलीवुड के वेटरन एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने कई फिल्मों में अपना लाजवाब प्रदर्शन किया है। दिग्गज अभिनेता केडी चंद्रन ने ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘चाइना गेट’, ‘तेरे मेरे सपने’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘कोई मिल गया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी शोज ‘गुलमोहर’ में भी काम कर चुके हैं।

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में क्यों फोन लाना था मना, एक्ट्रेस ने अब बताई वजह)

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का वो पोस्ट। दरअसल, सुधा चंद्रन ने 16 मई की रात को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुधा चंद्रन ने एक नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता के जाने का दुख जाहिर किया है।

सुधा ने कैप्शन में लिखा है, ‘गुडबाय अप्पा.. जब तक हम दोबारा नहीं मिलते हैं... आपकी बेटी होना मेरे लिए गर्व की बात है... मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं अपनी आखिरी सांस तक आपके प्रिंसिपल्स, अनुभव और वैल्यू को फॉलो करूंगी.. लेकिन मैं ये कहना चाहूंगी कि मेरे शरीर का एक हिस्सा आपके साथ चला गया है अप्पा.. रवि और सुधा आपको अनंत काल तक प्यार करते रहेंगे। भगवान से प्रार्थना है कि मैं आपकी बेटी के रूप में फिर से जन्म ले सकूं। ओम शांति।’

(ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या संग कदम से कदम मिलाकर चलते दिखे बेटे अगस्त्य, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो)

कुछ समय पहले ही केडी चंद्रन ने अपना 84वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनकी बेटी सुधा चंद्रन ने अपने पिता को सोशल मीडिया पर विश भी किया था। सुधा ने 8 मई 2021 को अपने इंस्टा हैंडल से अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके पिता कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुधा ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे अप्पा। शुक्रिया मुझे जिंदगी के बेस्ट वैल्यूज समझाने के लिए और मुझे वो बनाने के लिए जो मैं आज हूं। आपकी बेटी होना गर्व है। मेरे और रवि की तरफ से आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपसे बहुत प्यार करते हैं अप्पा।’

(ये भी पढ़ें- सुजैन खान ने पठानी ड्रेस में शेयर कीं फोटोज, तो EX हसबैंड ऋतिक रोशन ने तारीफ में किया ये कमेंट)

फिलहाल, हम सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन को श्रद्धांजलि देते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनके परिवार को इस दुख से उभरने में हिम्मत मिले।

(फोटो क्रेडिट- सुधा चंद्रन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.