सुधांशु पांडे ने पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने के दिए टिप्स, फैमिली के बारे में भी की बात

टीवी एक्टर सुधांशु पांडे ने हाल ही में, अपनी पर्सनल ओर प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुधांशु पांडे ने पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने के दिए टिप्स, फैमिली के बारे में भी की बात

टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' में 'वनराज' के किरदार से पॉपुलैरिटी हा​सिल करने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद सीक्रेट रखना पसंद करते हैं। बीते दिनों, वह दुबई में फैमिली वेकेशन के लिए गए थे और अब वह वापस पूरी तरह से तरोताजा महसूस कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने इस बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

sudhanshu pandey

पहले तो ये जान लीजिए कि, 47 साल के सुधांशु पांडे, वैसे तो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, लेकिन असल पहचान इन्हें 'अनुपमा' से ही मिली। सुधांशु कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिनमें अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 420’ भी है। सुधांशु पांडे शादीशुदा हैं, इनकी पत्नी का नाम मोना पांडे है। मोना एक हाउसवाइफ हैं। मोना पांडे मीडिया की चकाचौंध से दूरियां बनाकर रखती हैं। सुधांशु पांडे के दो बेटे निर्वाण और विवान हैं। एक्टर निजी लाइफ को सीक्रेट ही रखते हैं।

sudhanshu family

(ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?)

अब अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने कहा कि, “परिवार के साथ छुट्टी मनाने से बहुत फर्क पड़ता है। आप एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं... फैमिली बॉन्डिंग के लिए यह बहुत अच्छा है।" सुधांशु आमतौर पर अपने निजी जीवन को लो प्रोफाइल रखना पसंद करते हैं। इस बारे में वह कहते हैं कि, "यह मेरी निजी जिंदगी है और इसे निजी रखना है। मेरी पत्नी मोना गृहिणी हैं और मेरे दो बेटे हैं। मेरा छोटा बेटा विवान पढ़ रहा है और बड़ा बेटा निर्वाण फिल्म निर्माण और अभिनय की ट्रेनिंग ले रहा है। वे भी बेहद निजी लोग हैं, बिल्कुल मेरी तरह। हम एक घनिष्ठ परिवार हैं।"

sudhanshu pandey family

अभिनेताओं को आमतौर पर अपने निजी जीवन के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है, खासकर डेली सोप करते समय, तो वह अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को कैसे संतुलित करते हैं? इस पर सुधांशु ने कहा कि, “अपने परिवार के लिए पर्याप्त समय निकालना बहुत मुश्किल है, खासकर जब आप डेली सोप कर रहे हों, क्योंकि यह समय के मामले में बहुत चुनौतीपूर्ण है। इसलिए आपके लिए छोटी छुट्टियों पर जाना महत्वपूर्ण है, ताकि आप इसकी भरपाई कर सकें और साथ में क्वालिटी टाइम बिता सकें। इस तरह मुझे लगता है कि, आप संतुलन बना सकते हैं और जब भी मुझे काम के बीच में समय मिलता है, हम डिनर के लिए बाहर जाना पसंद करते हैं या साथ में मूवी देखना पसंद करते हैं। इसलिए, हां, उस संतुलन को बनाने के लिए थोड़ा प्रयास करना पड़ता है और हम सभी को ऐसा करना चाहिए।”

sudhanshu pandey

(ये भी पढ़ें: टीवी शो 'अनुपमा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करती हैं वनराज की पत्नी?)

4 दिसंबर 2021 को अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर सुधांशु पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी मोना के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी। सुधांशु ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, "उस महिला के लिए, जो मेरी मां के बाद मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद, प्रेरणा, समर्थन और संतुलन रही है, मेरी पत्नी मोना। सब कुछ के लिए धन्यवाद। मोना बनने के लिए धन्यवाद। आज मैं जहां भी हूं, आपकी वजह से हूं। हमारे बच्चों को इतनी अच्छी तरह से पालने के लिए धन्यवाद। मुझे एक परिवार देने के लिए धन्यवाद @मोना पांडे। हैप्पी एनिवर्सरी, जय महाकाल (एसआईसी)।"

sudhanshu pandey

(ये भी पढ़ें: 'भाबीजी घर पर हैं!' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करते हैं 'अंगूरी भाभी' के पति)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सुधांशु अपनी पर्सनल ओर प्रोफेशनल लाइफ के बीच अच्छा सामंजस्य बनाकर चल रहे हैं। तो आपको इनकी फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.