'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे ने पैरेंट्स-भाई संग शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'पिता की कार्बन कॉपी'

हाल ही में, टीवी एक्टर सुधांशु पांडे ने अपने परिवार के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें उनके पिता की कार्बन कॉपी कह रहे हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे ने पैरेंट्स-भाई संग शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'पिता की कार्बन कॉपी'

टीवी के हिट शो 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उन्हें हमेशा ही 'अनुपमा' शो के कास्ट के साथ रील बनाते देखा जाता है। हाल ही में, सुधांशु ने अपनी फैमली के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Sudhanshu Pandey

आज यानी 28 जून 2022 को उन्होंने अपनी डायरी से बचपन की एक धुंधली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हम उन्हें अपनी मां, पापा और बड़े भाई के साथ देख सकते हैं। इस फोटो में सुधांशु अपनी मां के बाईं ओर बैठे हैं। उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और काले रंग की शॉर्ट्स पहनी हुई है। सुधांशु के तस्वीर शेयर करने के बाद उनके फैंस ने कहा कि, वह अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं। सुधांशु ने इस तस्वीर को एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है "मम्मी, पापा और भाई के साथ थ्रोबैक तस्वीर। #memories #oldisgold #family जय महाकाल"।

(ये भी पढ़ें- आशिका भाटिया ने 'मोटी' कहने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, शेयर किया ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो)

Sudhanshu Pandey

पोस्ट शेयर करने के बाद अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने इस फोटो पर कमेंट कर लिखा, "आप बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखते हैं, डबल रोल", यह केवल अभिनेत्री ही नहीं बल्कि सुधांशु पांडे के फैंस ने भी कहा कि, वह अपने पिता की तरह दिखते हैं। वहीं, एक फैन ने कहा, "आप अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं", एक दूसरे फैन ने लिखा, "माई डिअर सुधांशु सर, आप बिल्कुल अपने पापा जैसे दिखते हैं मैं एक मिनट के लिए कंफ्यूज हो गया था.. ट्विनिंग.. शानदार तस्वीर ..."। एक अन्य फैन ने भी कमेंट किया, "आप अपने पिता की कॉपी हैं।"

'ईटाइम्स' संग बातचीत में सुधांशु पांडे ने बताया था कि, कैसे उन्हें टीवी शो 'अनुपमा' से लोकप्रियता मिली। सुधांशु ने कहा था, "मुझे टेलीविजन की लोकप्रियता और पहुंच के बारे में भी पता नहीं था। मैंने करीब 48 फिल्में की हैं और उनमें से कुछ बड़े बजट की हैं। मैंने एक हॉलीवुड फिल्म और सबसे बड़ी भारतीय फिल्म 'रोबोट 2.0' की है। मैंने जैकी चैन, रजनीकांत सर, अक्षय कुमार के साथ काम किया है। मैंने अक्षय के साथ डेब्यू किया और रवीना टंडन, प्रियंका चोपड़ा, ग्रेसी सिंह जैसी अभिनेत्रियां मेरी फिल्मों में मेरी हीरोइन रही हैं। लेकिन 'अनुपमा' से मुझे जो लोकप्रियता मिली है, उससे पहले इतने बड़े बजट की फिल्में करने के बाद भी मैंने ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया।”

Sudhanshu Pandey

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने होने वाले बच्चे के लिए शुरू कर दी शॉपिंग! रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

फिलहाल, सुधांशु पांडे अपने करियर को एंजॉय कर रहे हैं। वैसे, आपको उनकी तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.