सुगंधा मिश्रा ने पालकी में बैठकर अपनी शादी में की थी एंट्री, शेयर कीं ग्रैंड वेडिंग की झलकियां

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें कॉमेडियन ने अपनी ग्रैंड एंट्री से लेकर फेरों तक की झलक दिखाई है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सुगंधा मिश्रा ने पालकी में बैठकर अपनी शादी में की थी एंट्री, शेयर कीं ग्रैंड वेडिंग की झलकियां

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम कॉमेडियन व सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने एक साथ अपनी जिंदगी के नए सफर को शुरू कर दिया है। बीते दिनों, 26 अप्रैल 2021 को दोनों शादी के बंधन में बंधे, जिसके बाद से ही सुगंधा अपनी वेडिंग तस्वीरें व वीडियोज फैंस के बीच शेयर कर रही हैं, जिस पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में, सुगंधा मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की कुछ और तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें सुगंधा ने वेन्यू में अपनी ग्रैंड एंट्री से लेकर लविंग हसबैंड संकेत संग फेरों तक की झलक दिखाई है। इसके अलावा सुगंधा का एक इंटरव्यू भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट का जिक्र किया है। 

sugandha

आइए आपको पहले फोटोज व वीडियोज दिखाते हैं और उसके बाद सुगंधा के इंटरव्यू के बारे में बताएंगे। दरअसल, सुगंधा मिश्रा ने 2 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ कई तस्वीरें व वीडियोज पोस्ट किए हैं, जिसमें सुगंधा ने अपनी शादी के दिन के स्पेशल मोमेंट्स को दिखाने की कोशिश की है। सबसे पहले सुगंधा ने फेरों के टाइम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह संकेत के साथ रस्मों को पूरा करती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुगंधा हाथ जोड़े खड़ी हुई हैं और संकेत हवन कुंड में अपने हाथ से कुछ डाल रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सुगंधा मिश्रा के भाई शिवम मिश्रा अपनी प्यारी बहन के हाथों में कुछ देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी और पांचवी तस्वीर फेरों की है, जिसमें सुगंधा आगे चल रही हैं और संकेत उनके पीछे नजर आ रहे हैं। इसी तरह चौथी तस्वीर में भी संकेत और सुगंधा मिलकर एक रस्म को पूरा कर रहे हैं। वहीं, आखिरी की दोनों तस्वीरों में संकेत और सुंगधा के माता-पिता अपने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अपने जेठ की शादी में जमकर की थी मस्ती, जेठानी सोफी टर्नर ने शेयर कीं अनदेखी फोटोज)

sugandha

photo

sugandha mishra

sugandha with sanket

sanket

sanket bhosle

इसके बाद सुगंधा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने ब्राइडल फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सुगंधा अपने ब्राइडल लुक में अमेजिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुगंधा भांगड़ा का डांस स्टेप कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सुगंधा ने अपने दोनों हाथ ऊपर की ओर उठाए हुए हैं और कैमरे को देखकर अमेजिंग पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में वह काफी क्यूट लग रही हैं। सुगंधा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: रणधीर कपूर के हेल्थ को लेकर चिंतित हैं करीना-करिश्मा और बबीता, एक्टर ने बताया अपना हाल)

sugandha dance

sugandha photo

सुगंधा मिश्रा ने सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी शादी के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, कॉमेडियन अपनी ज्वैलरी को ठीक करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर मंडप के समय की है, जहां बैठकर सुगंध शादी की रस्मों को पूरा कर रही हैं। तीसरी और चौथी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुगंधा मिश्रा बाथ रोब पहने हुए नजर आ रही हैं और कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं।

(ये भी पढ़ें: रोहित रेड्डी ने शेयर की बेटे आरव की फोटो, 'आई लव यू डैडी' प्रिंटेड टीशर्ट फ्लॉन्ट करते दिखे लाडले)

sugandha mishra

comedian

photos

bridal

वहीं, आखिरी में सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें सुगंधा ने अपनी ग्रैंड एंट्री और संकेत संग अपनी वरमाला रस्म की झलक दिखाई है। पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि, सुगंधा और संकेत स्टेज पर मौजूद हैं और दोनों वरमाला की रस्म को पूरा कर रहे हैं। इस दौरान पहले संकेत अपनी लेडीलव को वरमाला पहनाते हैं और फिर सुगंधा संकेत को वरमाला पहनाती हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में सुगंधा की ग्रैंड एंट्री देखी जा सकती है। इस वीडियो में सुगंधा एक खूबसूरत पालकी में बैठकर वेन्यू में आ रही हैं।

शादी के बाद सुगंधा मिश्रा का इंटरव्यू

हालांकि, शादी के बाद सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले मुंबई लौट आए हैं और संकेत के घर में कपल अपनी पोस्ट मैरिज रस्मों को पूरा कर रहा है। इसी बीच, सुगंधा ने 'ई-टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने बताया है कि वह महाराष्ट्रीयन बायको बनने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। सुगंधा ने कहा कि, 'मैं पारंपरिक महाराष्ट्रीयन तरीकों को समझने की कोशिश कर रही हूं। मैं महाराष्ट्रीयन बायको बनने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं।' इसके आगे सुगंधा ने बताया कि संकेत के घर में उनके लिए एक पूजा रखी गई थी, जिसमें सुगंधा ने नावरी पहनी थी और संकेत ने भी ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था। इस पूजा में सुगंधा ने प्रसाद पंजारी बनाई थी, जो एक पंजाबी मिठाई है। इस बारे में सिंगर ने कहा कि, 'यह एक ट्रेडिशनल पंजाबी डिश है, जिसे हम अक्सर पूजा के समय बनाते हैं। मुझे खुशी है कि यह सभी को पसंद आया था। मैंने एक महाराष्ट्रीयन स्वीट डिश भी तैयार की थी। इस दौरान टेबल पर पंजाबी और महाराष्ट्रीयन पकवानों का मजेदार मिश्रण था।'    

couple

फिलहाल, इन तस्वीरों और वीडियोज से साफ है कि सुगंधा ने अपनी शादी के हर पल को खूब एंजॉय किया है। तो आपको सुगंधा मिश्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.