इंगेजमेंट सेरेमनी में इमोशनल हो गए थे संकेत भोसले, आंसू पोंछती दिखीं सुगंधा मिश्रा

'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की इंगेजमेंट सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें संकेत इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इंगेजमेंट सेरेमनी में इमोशनल हो गए थे संकेत भोसले, आंसू पोंछती दिखीं सुगंधा मिश्रा

फेमस कॉमेडियन व सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) अपने हैंडसम हसबैंड व कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के साथ 26 अप्रैल 2021 को शादी करके अपनी हैप्पी मैरिड को एंजॉय कर रही हैं। कपल की शादी और इंगेजमेंट के कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में सुगंधा ने अपनी इंगेजमेंट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुगंधा के पति संकेत इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी

पहले आइए सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। शादी से पहले सुगंधा और संकेत ने 'बॉम्बे टाइम्स' को एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें कपल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'हम पहली बार 7 साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान मिले थे। आखिरकार हम दोस्त बन गए और बाद में हम साथ काम करने लगे। धीरे-धीरे कंफर्ट लेवल बढ़ गया। इसलिए, जब हमने शादी के बारे में सोचा, तब हमने फैसला किया कि एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी को शेयर करने से अच्छा और कुछ नहीं है। संकेत परिवार वाला, केयरिंग, समझदार और खुले विचारों वाला है।'

सुगंधा ने कहा था कि, उनके रिलेशनशिप के पीछे मीडिया का हाथ है। सुगंधा ने बताया था, ‘हम जब एक-दूसरे को डेट भी नहीं कर रहे थे, तभी मीडिया में हमारे रिलेशनशिप को लेकर कई आर्टिकल्स लिखे गए। हमने पिछले साल ही इसे सीरियस लेकर विचार किया कि क्यों ना इसे वास्तव में किया जाए। हम एक जोड़ी बनाते हैं।’ सुगंधा और संकेत को एक-दूसरे से किस तरह प्यार हुआ? मजाकिया अंदाज में इस सवाल का जवाब देते हुए संकेत ने कहा था, ‘सुगंधा को इंप्रेस करना मेरे लिए काफी बड़ा चैलेंज था। उसको जीतना कोई आसान बात नहीं है।’ सुगंधा की तारीफ करते हुए संकेत ने कहा था, ‘वो मेरे लिए एक प्रेरक शक्ति रही है। मैंने महसूस किया कि, मेरी जिंदगी उसके बिना अधूरी है। वो निस्वार्थ हैं और लोगों की मदद करती हैं। मैंने देखा है कि, वो दूसरों के लिए कितना कुछ करती हैं। जब बात कॉमेडी की आती है, तो हम काफी मिलते-जुलते हैं।’

(ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर विक्रम सिंह चौहान ने स्नेहा शुक्ला संग रचाई शादी, इंटरव्यू में बताई अपनी लव स्टोरी)

sugandha

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, सुगंधा मिश्रा ने 30 अप्रैल 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिंग सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों स्टेज पर साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में येलो और पिंक एथनिक आउटफिट में सुगंधा काफी खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं संकेत ने भी येलो आउटफिट पहना हुआ है। इस दौरान संकेत अपने प्यार का इजहार करते हुए इमोशनल हो जाते हैं, जिसके बाद सुगंधा उनके आंसू पोंछती हुई दिखाई देती हैं।

वीडियो में संकेत भोसले कहते नजर आ रहे हैं, 'तू बहुत खतरनाक है यार, मेरे हिसाब से लड़कियों को खतरनाक ही होना चाहिए। लेकिन इतनी खतरनाक कोई लड़की नहीं हो सकती कि उसके प्यार में ही पड़ जाओ आप।' संकेत इसके बाद खुद को रोक नहीं पाते और रोने लगते हैं। जिसके बाद सुगंधा उन्हें बड़े प्यार से संभालती हैं। इसे शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा है, ''जिसने मेरी आत्मा को जीवन भर के लिए आंदोलित कर दिया। प्यार के मोमेंट।'' इसके साथ ही उन्होंने कई सारी दिल की इमोजी भी बनाई है।

(ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम एरिका फर्नांडिस संग रिलेशनशिप पर पार्थ समथान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात)

सामने आया सुगंधा की शादी के बाद का लुक

इसके पहले, संकेत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 30 अप्रैल 2021 को एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कपल की विदाई सेरेमनी की भी झलक है और शादी के बाद बतौर हसबैंड और वाइफ उनका पहला लुक भी दिखाया गया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए संकेत ने कैप्शन में लिखा था, “और फिर मिसेज भोसले आ गईं।”

सुगंधा मिश्रा की वेडिंग फोटो

सुगंधा और संकेत की शादी की एक फोटो सामने आई थी, जिसे खुद सिंगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों लव बर्ड्स एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान संकेत अपनी वाइफ सुगंधा को निहार रहे हैं, तो वहीं सिंगर अपनी पलकों को झुकाए हुए हैं। लुक की बात करें तो, सुगंधा ने अपनी शादी में ऑफ व्हाइट लहंगा पहना था, जिस पर मंदिर, मोर समेत कई खूबसूरत डिजाइनों का वर्क किया गया है। अपने ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ सुगंधा ने पिंक कलर की चुन्नी ले रखी है। वहीं, संकेत भोसले पेस्टल ग्रीन और क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी है, जिसके साथ उन्होंने येलो साफा भी पेयर किया है। यही नहीं, उन्होंने अपनी लेडीलव के साथ ट्विनिंग करते हुए पिंक कलर की चुन्नी ले रखी है। अपने-अपने एटायर में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: शादी के 6 महीने पूरे होने पर काजल अग्रवाल को गौतम किचलू ने दिया तोहफा, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

Sugandha Mishra

सुगंधा ने हल्दी सेरेमनी में जमकर किया था डांस

वहीं, सुगंधा ने 28 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जो उनकी हल्दी सेरेमनी का है। इस वीडियो में सिंगर अपने लविंग हसबैंड संकेत के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग कपल पर पैसे लुटाते हुए भी देखे जा सकते हैं। लुक की बात करें तो, सुगंधा ने अपनी हल्दी सेरेमनी में पिंक और येलो कलर की साड़ी पहन रखी थी, जिसे उन्होंने फूलों की ज्वैलरी के साथ पेयर किया था। 

फिलहाल, सुगंधा और संकेत अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं और उनके वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियोज वायरल होने लगे हैं। तो आपको सुगंधा और संकेत की इंगेजमेंट सेरेमनी का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.