मुश्किल में सुगंधा मिश्रा: शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज, जांच शुरू

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की शादी में कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। जिसके बाद मामले की जांच हो रही है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मुश्किल में सुगंधा मिश्रा: शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज, जांच शुरू

फेमस कॉमेडी शो 'द कमिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन व प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने 26 अप्रैल 2021 को अपने सपनों के राजकुमार संकेत भोसले (Sanket Bhosle) से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन इस बीच शाद के 9 दिन बाद खबर मिल रही है कि कपल की शादी पर एफआईआर दर्ज हो गया है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

sugandha photo

दरअसल, सुगंधा मिश्रा की शादी जालंधर (पंजाब) के फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना में भव्य तरीके से संपन्न हुई थी, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज खुद कपल ही लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। बताया जा र​हा था कि, सुगंधा और संकेत की शादी में सिर्फ कपल के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए थे। लेकिन शादी के नौ दिन बाद कपल के खिलाफ शादी में कोरोना के नियमों का पालन न करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसकी जांच भी शुरू हो गई है। वेडिंग वेन्यू पर पूछताछ भी चल रही है। इस बात की जानकारी मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। हालांकि, अभी तक मामले में कुछ निष्कर्ष नि​कलकर सामने नहीं आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, फगवाड़ा पुलिस ने उनके खिलाफ विवाह समारोह के दौरान कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि उनकी शादी में नियमों को तोड़कर भीड़ जुटी थी। उस समय कोविड गाइडलाइंस के अनुसार विवाह में केवल 40 लोगों के मौजूद रहने की अनुमति थी। आरोप है कि कॉमेडियन की शादी में 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। पुलिस ने शादी की उपलब्ध वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया है। थाना सदर के एसआई रघुबीर सिंह ने बताया कि, 'जीटी रोड स्थित क्लब कबाना में शादी समारोह में भीड़ एकत्र करने को लेकर सुगंधा मिश्रा, वर पक्ष, होटल के प्रबंधकों पर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।'

(ये भी पढ़ें- सासू मां के हाथों से मालिश का मजा लेते दिखीं एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर, कहा- 'मैं धन्य हूं')

sugandha

अब आइए आपको सुगंधा और संकेत की शादी की तस्वीरें व वीडियोज दिखाते हैं। जब से सुगंधा मिश्रा की शादी हुई है, तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की खूबसूरत मेमोरीज को शेयर कर रही हैं। 3 मई 2021 को सुगंधा ने अपनी शादी के रस्मों से जुड़े कई सारी तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए थे। यहां देखें इसकी एक झलक।

(ये भी पढ़ें- भाई के निधन के बाद भी निक्की तंबोली ने 'खतरों के खिलाड़ी' में जाने का किया फैसला, बताई वजह)

sugandha

photo

sugandha mishra

sugandha with sanket

sanket

sanket bhosle

ससुराल में ऐसे हुआ था सुगंधा का स्वागत

वहीं, सुगंधा ने 4 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में हम उनकी गृह प्रवेश सेरेमनी, शादी के बाद की रस्मों और मिसेज संकेत भोसले के रूप में उनका पहला लुक देख सकते हैं। इस वीडियो के साथ सुगंधा ने कैप्शन में लिखा था, ‘नवराई माझी’। 

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य को 'खतरों के खिलाड़ी' में नहीं जाने देना चाहती GF दिशा, सिंगर ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक)

फिलहाल, सुगंधा और संकेत अपनी शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से एंजॉय कर रहे थे। इस बीच इस खबर ने उन्हें और उनके फैंस को हैरान कर दिया है। तो अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है। वैसे आपको क्या लगता है कि कपल ने अपनी शादी में कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन किया होगा या फिर नहीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.