सुगंधा मिश्रा ने सासू मां के बर्थडे पर शेयर कीं अपनी शादी की अनदेखी फोटोज, दिखी गहरी बॉन्डिंग

फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अपनी सासू मां के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुगंधा मिश्रा ने सासू मां के बर्थडे पर शेयर कीं अपनी शादी की अनदेखी फोटोज, दिखी गहरी बॉन्डिंग

पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) अपने पति संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के साथ सुखी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही हैं। कपल की शादी 26 अप्रैल 2021 को हुई थी और इसके बाद से ही सुगंधा अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलकियां फैंस को दिखाती रहती हैं। आज यानी 23 सितंबर 2021 को कॉमेडियन की सासू मां सुवर्णा भोसले अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर सुगंधा ने अपनी सासू मां के साथ अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

sugandha mishra and sanket bhosale

पहले ये जान लीजिए कि, सुगंधा और संकेत की मुलाकात करीब 7 साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। मौजूदा समय में दोनों बतौर पति-पत्नी अपनी जिंदगी में खुश हैं।

(ये भी पढ़ें: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी, अफवाहों ने दी थी प्यार को हवा)

sugandha mishra and sanket bhosale

अब आपको दिखाते हैं सुगंधा द्वारा शेयर की गईं लेटेस्ट फोटोज। दरअसल, 23 सितंबर 2021 को सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी सासू मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर चार फोटो से बना एक कोलाज है, जिसमें अपनी सासू मां के साथ सिंगर की शादी के अलग-अलग फंक्शन की फोटोज शामिल हैं। वहीं, अन्य फोटोज में भी सुगंधा के अपने ससुराल में बिताए गए हैप्पी मोमेंट्स की झलक नजर आ रही है।

sugandha mishra with mother in law

sugandha mishra with mother in law

sugandha mishra with mother in law

इसके कैप्शन में कॉमेडियन ने लिखा है, “सबसे प्यार करने वाली, केयरिंग और खूबसूरत @suvarnabhosale मां को जन्मदिन की बधाई। मैं शादी के जरिए आप जैसी सासू मां ही नहीं, बल्कि एक बेस्ट फ्रेंड पाकर धन्य हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि, आपका जन्मदिन उतना ही बढ़िया हो, जितनी आप मेरे लिए हैं।” सुगंधा की इस पोस्ट पर उनकी सासू मां ने भी कमेंट किया और लिखा, “थैंक यू बेटा, लव यू, भगवान आपको आशीर्वाद दें।”

(ये भी पढ़ें: सिंगल मां अनमोल चौधरी ने बेटे के जन्म के बाद की थी एक्स-लवर से मुलाकात (Exclusive))

वहीं, संकेत भोसले ने भी अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ कई सारी तस्वीरों का बना एक कोलाज शेयर किया है। इन फोटोज में मां-बेटे का प्यार साफ झलकता दिखाई दे रहा है।

sanket bhonsale with mother

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संकेत ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मम्मी। मुझे बेस्ट चीज सिखाने के लिए, एक बेस्ट टीचर, दोस्त और सबसे कूल मॉम होने के लिए मैं आपका हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा। आपका बच्चा संकेत।”

(ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा को पसंद है कैसा लड़का, इंटरव्यू में कहा- 'जो अच्छे से किस कर सकता हो')

इससे पहले, ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में संकेत ने बताया था कि, उन्हें अपनी लेडीलव से कैसे प्यार हुआ था। संकेत ने कहा था, ‘सुगंधा को इंप्रेस करना मेरे लिए काफी बड़ा चैलेंज था। उसको जीतना कोई आसान बात नहीं है। वो मेरे लिए एक प्रेरक शक्ति रही हैं। मैंने महसूस किया कि, मेरी जिंदगी उनके बिना अधूरी है। वो निस्वार्थ हैं और लोगों की मदद करती हैं। मैंने देखा है कि, वो दूसरों के लिए कितना कुछ करती हैं। जब बात कॉमेडी की आती है, तो हम काफी मिलते-जुलते हैं और हम वल्गर कॉमेडी भी करते हैं।’

sugandha mishra and sanket bhosale

फिलहाल, हम भी सुगंधा की सासू मां को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.