सुगंधा मिश्रा उल्टा मंगलसूत्र पहनने पर हुईं ट्रोल, जानें क्या है कॉमेडियन के ऐसा करने की वजह

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा को हाल ही में उल्टा मंगलसूत्र पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। आइए आपको बताते हैं उनके ऐसा करने के पीछे की वजह।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुगंधा मिश्रा उल्टा मंगलसूत्र पहनने पर हुईं ट्रोल, जानें क्या है कॉमेडियन के ऐसा करने की वजह

टीवी कॉमेडियन, प्रेजेंटेटर व प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने 26 अप्रैल 2021 को अपने सपनों के राजकुमार संकेत भोसले (Sanket Bhosle) से शादी रचाई थी। तभी से ये कपल लाइमलाइट में बना हुआ है। सुगंधा अक्सर अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुगंधा ने अपनी शादी के बाद की फोटोज शेयर की हैं, जिसको लेकर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है।

sugandha and sanket after marriage

दरअसल, सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 11 मई 2021 को अपनी शादी के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में कॉमेडियन लाल कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिन्दूर और गले में मंगलसूत्र पहना है, जो एक सुहागन महिला की निशानी का प्रतीक है।

(ये भी पढ़ें: हरभजन ने पत्नी गीता बसरा का पोस्टर देख दिया था मजेदार रिएक्शन, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया जिक्र)

sugandha mishra

sugandha mishra

sugandha mishra after marriage

sugandha mishra after marriage

sugandha mishra after marriage

इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “लाल सिर्फ एक रंग नहीं, बल्कि मन की स्थिति है।” हालांकि, इन फोटोज के सामने आते ही लोग उन्हें कमेंट सेक्शन में ट्रोल करने लगे और इसकी वजह उनका तस्वीरों में दिख रहा मंगलसूत्र का उल्टा पेंडेंट है। एक यूजर ने लिखा, “ये काफी खूबसूरत है, लेकिन उन्होंने शायद उल्टा मंगलसूत्र पहना है”। वहीं, कई अन्य यूजर्स ने भी सुगंधा को उल्टा मंगलसूत्र पहनने पर उन्हें निशाने पर लिया है।

हालांकि, इसके पीछे की वजह जब हमने जानने की कोशिश की तो पाया कि महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में नई नवेली दुल्हन का शादी के बाद एक साल तक मंगलसूत्र का पेंडेंट उल्टा पहनना शुभ माना जाता है। इससे पता चलता है कि उनकी हाल ही में शादी में हुई है। इससे उनको समाज में स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है।

(ये भी पढ़ें: वंदना सजनानी खट्टर 44 की उम्र में मां बनने पर हुई थीं ट्रोल, कहा- 'लोग कहते थे बच्चे की दादी')

इससे पहले, सुगंधा ने 09 मई को अपने पति के बर्थडे दिन उनके संग कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं। इसे शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा था, ''हैप्पी बर्थडे संकेत, मुझे सोलमेट का मतलब नहीं पता था, जब तक मैं तुमसे नहीं मिली थी...आप हमेशा मुझे आश्चर्यचकित कराना नहीं छोड़ते हैं। आप जो हैं और जो करते हैं उसके लिए शुक्रिया। आप मेरे साथी, मुझे कंफर्ट देने वाले और दोस्त हो...हैप्पी बर्थडे हबी।''

𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 With Hubby

𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 With Hubby

𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 With Hubby

𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 With Hubby

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी

आइए अब सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। शादी से पहले सुगंधा और संकेत ने 'बॉम्बे टाइम्स' को एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें कपल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'हम पहली बार 7 साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान मिले थे। आखिरकार हम दोस्त बन गए और बाद में हम साथ काम करने लगे। धीरे-धीरे कंफर्ट लेवल बढ़ गया। इसलिए, जब हमने शादी के बारे में सोचा, तब हमने फैसला किया कि एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी को शेयर करने से अच्छा और कुछ नहीं है। संकेत परिवार वाला, केयरिंग, समझदार और खुले विचारों वाला है।'

(ये भी पढ़ें: संभावना सेठ ने पिता के लिए किया भावुक पोस्ट, लिखा- 'मेरे पिता को बचाया जा सकता था')

sugandha

सुगंधा ने कहा था कि, उनके रिलेशनशिप के पीछे मीडिया का हाथ है। सुगंधा ने बताया था, ‘हम जब एक-दूसरे को डेट भी नहीं कर रहे थे, तभी मीडिया में हमारे रिलेशनशिप को लेकर कई आर्टिकल्स लिखे गए। हमने पिछले साल ही इसे सीरियस लेकर विचार किया कि क्यों ना इसे वास्तव में किया जाए। हम एक जोड़ी बनाते हैं।’ सुगंधा और संकेत को एक-दूसरे से किस तरह प्यार हुआ? मजाकिया अंदाज में इस सवाल का जवाब देते हुए संकेत ने कहा था, ‘सुगंधा को इंप्रेस करना मेरे लिए काफी बड़ा चैलेंज था। उसको जीतना कोई आसान बात नहीं है।’ सुगंधा की तारीफ करते हुए संकेत ने कहा था, ‘वो मेरे लिए एक प्रेरक शक्ति रही है। मैंने महसूस किया कि, मेरी जिंदगी उसके बिना अधूरी है। वो निस्वार्थ हैं और लोगों की मदद करती हैं। मैंने देखा है कि, वो दूसरों के लिए कितना कुछ करती हैं। जब बात कॉमेडी की आती है, तो हम काफी मिलते-जुलते हैं।’

sugandha and sanket after marriage

फिलहाल, सुगंधा और संकेत अपनी नई नवेली मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। तो  सुगंधा के उल्टे मंगलसूत्र पहनने के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.