सुहाना खान-अनन्या पांडे के बचपन की फोटो आई सामने, टूटे दातों में दिखीं शाहरुख खान की लाडली

सोशल मीडिया पर हमें सुहाना खान और अनन्या पांडे की बचपन की एक तस्वीर मिली है, जिसमें दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सुहाना खान-अनन्या पांडे के बचपन की फोटो आई सामने, टूटे दातों में दिखीं शाहरुख खान की लाडली

बॉलीवुड इंडस्ट्री में गर्ल गैंग हमेशा से पॉपुलर रही है। एक तरफ एक्ट्रेस करीना कपूर की गर्ल गैंग है, जिसमें करीना के साथ करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मल्लिका भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं। ये सभी अपनी पार्टीज को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। दूसरी तरफ, स्टार किड्स के बीच भी एक पॉपुलर गर्ल गैंग है, जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) हैं, जो बचपन से एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती नजर आ रही हैं। हमें सोशल मीडिया पर अनन्या और सुहाना के बचपन की एक खास तस्वीर मिली है, जिसमें दोनों एक-साथ काफी क्यूट लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

suhana khan

वो तस्वीर देखने से पहले आप ये जान लीजिए कि, चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की लाडली शनाया बचपन से एक-दूसरे के साथ हैं। तीनों अक्सर अपनी फ्रेंडशिप को पार्टीज के जरिए सेलिब्रेट करती रहती हैं और इनकी पार्टी में किसी और को आने की इजाजत भी नहीं होती है। सुहाना, अनन्या और शनाया सोशल मीडिया पर अपनी पार्टीज की तस्वीरें शेयर भी करती रहती हैं। इतना ही नहीं, तीनों को अपने बचपन की झलक फैंस को दिखाने का काफी शौक है। बीते दिनों, होली के मौके पर अनन्या ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सुहाना और शनाया के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में तीनों की क्यूटनेस साफ झलक रही है।

(ये भी पढ़ें: जब बेटे तैमूर के लिए रोने लगी थीं करीना कपूर, नेशनल टीवी पर भावुक होकर कही थी ये बात)

ananya pandey

आइए अब आपको दोनों स्टार किड्स की वो तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर हमें स्क्रॉल करते हुए सुहाना और अनन्या के बचपन की एक क्यूट तस्वीर मिली है, जिसमें साफ झलक रहा है कि दोनों एक-दूसरे की कितनी अच्छी दोस्त हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, नन्ही सुहाना अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या के कंधों पर चढ़ी हुई हैं और अनन्या ने भी अपनी दोस्त के दोनों पैरों को टाइट से पकड़ रखा है। इस दौरान सुहाना अपने टूटे हुए दांत के साथ स्माइल कर रही हैं और अनन्या के चेहरे पर भी मुस्कुराहट देखी जा सकती है। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये फोटो दोनों के वेकेशन की है, क्योंकि इस फोटो में अनन्या और सुहाना मोनोकिनी में नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें: आकाश अंबानी की वाइफ श्लोका मेहता संग स्कूल की फोटो आई सामने, अभी भी वैसे ही दिखता है कपल)

ananya pandey with suhana

सोशल मीडिया पर सुहाना खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके कई ऐसे फैन पेज हैं, जो सुहाना से जुड़ी पल-पल की अपडेट फैंस को देते रहते हैं। कुछ समय पहले, सुहाना खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ क्लब में पार्टी करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सुहाना अपनी एक दोस्त के साथ बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का गाना ‘धीरे-धीरे’ गा रही हैं, लेकिन दोनों ही इस गाने को बीच में भूल जाती हैं, जिस वजह से वह अजीब सा एक्सप्रेशन देने लगती हैं। इस वीडियो पर लिखा है, ‘अनन्या के लिए स्पेशल ड्यूएट।’ इसके साथ वीडियो पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे सू। और ज्यादा पागलपन के लिए @Suhanakhan2।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था।

(ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना की बचपन की तस्वीर आई सामने, मां डिंपल कपाड़िया की गोद में दे रहीं अजीब रिएक्शन)

'मिड-डे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘सुहाना और मैं एक ही स्कूल में थे। हम सभी स्कूल के प्ले में शामिल होते थे और वह हमेशा लीड रोल में हुआ करती थीं और मैं बैकग्राउंड में चलती थी। यह सच में अच्छा था, क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक शानदार कलाकार हैं। सुहाना अभी बहुत प्रतिभाशाली हैं। वह एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं। सुहाना के लिए बहुत सारी बड़ी चीजें हैं।’

ananya pandey

वहीं, अनन्या पांडे ने ‘Asian Age’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी, सुहाना और शनाया की दोस्ती का जिक्र किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि, उनके दोनों दोस्त सुहाना और शनाया हमेशा मुश्किल समय में उनके साथ खड़े रहते हैं। अनन्या ने कहा था कि, ‘मैं, सुहाना, शनाया एक-साथ बड़े हुए हैं और हम तीनों एक ही उम्र के हैं। इसलिए जब भी ट्रोलिंग होती है, तो हम तीनों एक-साथ खड़े रहते हैं। हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं। वे हमेशा मेरे साथ रहते हैं चाहे कोई भी हो।’

bollywood

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि सुहाना, अनन्या और शनाया एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं और हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़ी रहती हैं। तो आपको सुहाना और अनन्या की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.