तो क्या सचमुच टूट गया है सुहाना खान का दिल, फोटो शेयर कर खुद किया इशारा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों और स्टाइल के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में उन्होनें एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसने लोगों की टेंशन बढ़ा दी है। आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तो क्या सचमुच टूट गया है सुहाना खान का दिल, फोटो शेयर कर खुद किया इशारा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों और स्टाइल के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं। 19 साल की सुहाना की तस्वीरें और वीडियोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर सुहाना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। वह इंस्टाग्राम पर अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होनें एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसने लोगों की टेंशन बढ़ा दी है।

दरअसल, सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है, इसमें वो अपने टूटे दिल की तरफ इशारा कर रही हैं। इस फोटो में सुहाना खान हाथों में मेहंदी लगाए हुए काफी प्यारी दिख रही हैं, लेकिन उन्होंने साथ में ब्रोकेन हार्ट का इमोजी बना रखा है। अब उनके फैंस हैरान हैं कि आखिर किस बात पर सुहाना का दिल टूटा है? (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

Suhana Khan

सुहाना खान को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ काफी क्लोज देखा गया है। एक बार इन दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी और इसमें वो काफी क्लोज दिखे थे। इसके साथ ही उन्हें अपने विदेशी दोस्तों के साथ भी काफी क्लोज देखा गया है। कुछ फैंस का तो कहना ​है कि काफी दिनों से सुहाना इंडिया में हैं और वह अपने दोस्तों से नहीं मिल पा रही हैं, शायद इसीलिए उन्होंने ब्रोकेन हार्ट का इमोजी शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)  

Suhana Khan

बता दें कि मदर्स डे के मौके पर सुहाना ने अपनी मां गौरी खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। मां की फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने उन पर गुस्सा जाहिर किया था। फोटो शेयर हुए उन्होंने लिखा था, 'हैपी मदर्स डे। मैं अपनी मां की तरह क्यों नहीं दिखती।' (ये भी पढ़ें: इन सेलिब्रिटीज ने एक दो नहीं, तीन या चार बार रचाई हैं शादियां, यहां जानें इनके नाम) 

गौरतलब है कि सुहाना खान अपना बॉलीवुड डेब्यू कब करेंगी इस बात से तो सब अनजान हैं लेकिन हाल ही में उऩ्होंने एक फीचर फिल्म में 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में एक्टिंग की है जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सुहाना भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं। वह फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म मेकिंग और एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। लॉकडाउन के दौरान सुहाना मुंबई आई हुई हैं। (ये भी पढ़ें: टेलीविज़न इंडस्ट्री की इन 10 मशहूर अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में ढहाया कहर, यहां देखिए पूरी लिस्ट) 

हालांकि, अभी तक सुहाना ने दिल टूटने वाली खबर पर सुहाना की तरफ से कोई ऑफिशियली बयान नहीं आया है। अब देखना होगा कि कि सुहाना इस पर कोई प्रतिक्रिया देती हैं या नहीं? 

आपको क्या लगता है कि आखिर सु​हाना ने ब्रोकेन ​हार्ट की इमोजी क्यों शेयर ​किया है? क्या किसी ने दिल तोड़ा है? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.