सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ पब्लिक, देखिए कैसे आर्यन खान और अबराम खान संग दिया शानदार पोज

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का इंस्टाग्राम अकाउंट अब पब्लिक हो गया है। ऐसे में उनके अकाउंट से भाइयों आर्यन खान (Aryan Khan) और अबराम खान (AbRam Khan) संग उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें सामने आई हैं। यहां देखिए वो तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ पब्लिक, देखिए कैसे आर्यन खान और अबराम खान संग दिया शानदार पोज

भाई और बहन का रिश्ता इस दुनिया में सबसे अनोखा रिश्ता होता है। भले ही दोनों आपस में खूब लड़ाई कर लें, लेकिन जब कोई तीसरा व्यक्ति दोनों में से किसी को कुछ कह दे तो दोनों में से किसी को अच्छा नहीं लगता है। भाई और बहन का रिश्ता बेहद ही इमोशनल होता है क्योंकि दोनों एक-दूसरे से अपने खूब सारे सीक्रेट्स शेयर करते हैं। यही नहीं, दोनों साथ में काफी लड़ाई-झगड़े भी करते हैं। मगर आपस में की हुई लड़ाई तो बस कुछ मिनटों की होती है, इसके बाद दोनों फिर से कुछ ना कुछ मस्ती करते लग जाते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति स्टार किड्स की भी होती है। आपस में भाई और बहन के बीच चाहे जितनी भी नोक झोंक हो जाए, लेकिन दोनों का मन एक-दूसरे से बात किए बिना भी नहीं लगता है। ऐसी ही स्थिति में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और अबराम खान (AbRam Khan) भी हैं। तीनों की गिनती इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में होती है, जिसकी वजह से तीनों की फैन फोलोइंग काफी जबरदस्त है।

वैसे जितनी बेहतरीन फैन फोलोइंग सुहाना, आर्यन और अबराम की है, उससे कई ज्यादा शानदार तो इनके बीच का बांड हैं। तीनों एक-दूसरे के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इसका अंदाजा सुहाना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद तस्वीरों से लगाया जा सकता है। दरअसल हाल ही में सुहाना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। अभी तक सुहाना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर रखा था जिस वजह से कोई उनकी फोटोज नहीं देख सकता था। सुहाना का अकाउंट वैरिफाइड भी है। सुहाना की प्रोफाइल की बात करें तो उन्होंने अभी तक अपनी परिवार और दोस्तों के साथ फोटोज शेयर की हैं। सुहाना को शाहरुख, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, करण जौहर और अर्जुन कपूर फॉलो कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने बेटी निशा कौर वेबर संग ऐसे खेली होली, देखिए एक्ट्रेस की लाडली की पिचकारी वाली वीडियो)

ऐसे में सबसे ज्यादा चर्चे सुहाना की अपने भाइयों के साथ पोस्ट की गई तस्वीरों के हो रहे हैं। सुहाना ने अपनी भाइयों आर्यन खान और अबराम खान के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें तीनों एक-दूसरे के साथ को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, सुहाना की ये तस्वीरें देखने के बाद ये साफ़ पता चल रहा है कि वो आर्यन और अबराम की लाडली बहन हैं। यही नहीं, सुहाना भी अपने भाइयों को उतना ही प्यार करते हैं, जितना कि वो उनसे करते हैं। सबसे पहले तो आप देखिए सुहाना खान की आर्यन खान और अबराम खान के साथ की वो तस्वीरें।

Aryan Khan, Suhana Khan And AbRam Khan

Aryan Khan, Suhana Khan And AbRam Khan

आपको बताते चलें कि बीते साल ग्रेजुएशन पूरा होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यही नहीं, शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमेन के दौरान शाहरुख़ से उनके बच्चों को लेकर एक सवाल भी किया गया था। उनसे पुछा गया था कि बच्चों के साथ वो कैसी बॉन्डिंग करते हैं। इस पर शाहरुख़ ने कहा था कि बच्चों के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी शानदार है। (ये भी पढ़ें: मेलविन लुईस ने सना खान के आरोपों पर दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान, जानिए कोरियोग्राफर ने क्या कहा)

इसके अलावा शाहरुख़ से ये भी पूछा गया था कि  वह अपने बच्चों की डेटिंग लाइफ पर ध्यान रखते हैं तो शाहरुख ने बताया कि वह बच्चों के पढ़ाई-लिखाई के साथ उनके लिए खाना बनाने तक का काम करते हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने ये भी बताया कि वह बच्चों की डेटिंग लाइफ पर भी ध्यान रखते हैं। शाहरुख ने कहा था कि उन्हें सुहाना की बॉयफ्रेंड्स प्रॉब्लम्स से डील करने से बहुत नफरत है। शाहरुख ने कहा था कि जब सुहाना को किसी खास लड़के के लिए गिफ्ट चुनना होता है तो वह उनकी मदद करते हैं। शाहरुख ने इस बात को माना की वह प्रोटेक्टिव पिता है और अपनी बेटी की जिंदगी में आने वाले लड़कों को खास पसंद नहीं करते। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आज, देखिए कैसे टीना अंबानी ने दी शुभकामनाएं)

Shah Rukh Khan and Suhana Khan

फ़िलहाल, फैन्स को सुहाना खान की आर्यन खान और अबराम खान के साथ की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.