साउथ एक्टर सुमंथ कुमार करने जा रहे हैं दूसरी शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड

सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक, साउथ एक्टर सुमंथ कुमार यारलागड्डा दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। आइए आपको उस रिपोर्ट के बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

साउथ एक्टर सुमंथ कुमार करने जा रहे हैं दूसरी शादी, सामने आया वेडिंग कार्ड

साल 2021 में अब तक कई ऐसे स्टार कपल्स हैं, जिन्होंने कोरोना वायरस के सख्त नियमों के बीच इंटीमेंट वेडिंग करके फैंस को खुश किया है। इस लिस्ट में अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर सुमंथ कुमार यारलागड्डा (Sumanth Kumar Yarlagadda) का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, अभिनेता सुमंथ कुमार यारलागड्डा दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं, जिसका खुलासा हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में हुआ है। इतना ही नहीं, एक्टर का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर सामने आ गया है, जिसके जरिए सुमंथ की होने वाली वाइफ के बारे में जानकारी मिली है। आइए आपको दिखाते हैं इसके बारे में।

Sumanth Kumar Yarlagadda

पहले आप ये जान लीजिए कि, सुमंथ कुमार यारलागड्डा अभिनेता अक्किनेनी नागेश्वर राव के बड़े पोते हैं। एक्टर की पहली शादी अभिनेत्री कीर्ति रेड्डी से साल 2004 से हुई थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और कपल शादी के महज 2 साल बाद ही तलाक का रास्ता अपनाकर हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गया था। हालांकि, आज के समय में सुमंथ और कीर्ति दोस्ती का रिश्ता शेयर करते हैं। सुमंथ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मैं कीर्ति से शादी के दो साल बाद ही अलग हो गया था। उन्होंने फिर से शादी कर ली है और अब वह दो बच्चों की मां हैं। वह अब खुश हैं। वे भले ही मेरी एक्स वाइफ हैं, लेकिन हम अभी भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं।’

(ये भी पढ़ें: आफताब शिवदासानी और निन दुसांज ने बेटी नव्या को विश किया पहला बर्थडे, लाडली को बताया 'जन्नत')

Sumanth Kumar Yarlagadda wedding

आइए अब आपको एक्टर की वेडिंग डीटेल देते हैं। दरअसल, ‘तेलुगु बुलेटिन’ की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि, सुमंथ, पवित्रा नाम की महिला से दूसरी शादी करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं, कपल ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और दोनों मिलकर अपनी शादी के कार्ड बांट रहे हैं। रिपोर्ट में मुताबिक, सुमंथ और पवित्रा की शादी का इवेंट लो-प्रोफाइल होगा, जिसमें परिवार के लोगों के साथ-साथ सिर्फ करीबी दोस्त शामिल होंगे। दिलचस्प बात यह है कि, सुमंथ कुमार अपनी शादी और होने वाली वाइफ को सीक्रेट रखना चाहते हैं।

(ये भी पढ़ें: मोहित मलिक और अदिति मलिक ने मनाया बेटे एकबीर का 3 मंथ बर्थडे, फैमिली फोटोज कीं शेयर)

Sumanth Kumar Yarlagadda wedding details

हालांकि, ‘तेलुगु बुलेटिन’ ने कपल की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो वाकई काफी ज्यादा सुंदर है। इस कार्ड में लिखा है,’हम सुमंथ और पवित्रा की शादी के शुभ अवसर पर आपकी विनम्र उपस्थिति का अनुरोध करते हैं।’

(ये भी पढ़ें: मंदिरा बेदी ने बेटी तारा के पांचवें बर्थडे पर शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, लिखा स्पेशल नोट)

Sumanth Kumar Yarlagadda wedding card

(फोटो क्रेडिट: telugubulletin)

सुमंथ कुमार यारलागड्डा का करियर

बताते चलें कि, सुमंथ कुमार को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम कथा’ से की थी। सुमंथ ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी दिल जीत लिया था। फिल्म में एक्टर के काम को काफी पसंद किया था, जिस वजह से उन्होंने ‘नंदी अवॉर्ड’ भी अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने ‘सत्यम’, ‘गौरी’, ‘गोदावरी’, ‘मधुमासम’, ‘गोलकुंडा हाई स्कूल’ और ‘मल्ली राव’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Sumanth Kumar Yarlagadda career

फिलहाल, सुमंथ कुमार अपनी लेडीलव के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रहे हैं, जिसके लिए हम भी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.