टीवी कपल सुमीत व्यास और एकता कौल के घर आया नन्हा मेहमान, नाम रखा गया ये

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) और एकता कौल (Ekta Kaul) के घर में नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। सुमीत ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चे का नाम भी बताया है। आइए जानें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी कपल सुमीत व्यास और एकता कौल के घर आया नन्हा मेहमान, नाम रखा गया ये

माता-पिता बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसासों में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। बच्चे के पैदा होने के बाद मां-बाप को मानो ऐसा लगता है, जैसे एक नन्ही सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। कुछ ऐसा ही अनुभव कर रहे हैं टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) और एकता कौल (Ekta Kaul)। इनके घर में नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। सुमीत ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह दोनों का पहला बच्चा है जिसके चलते वह काफी खुश हैं। 

सुमीत व्यास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''लड़का हुआ है। जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा। मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं।'' ये गुडन्यूज शेयर करते ही सुमीत और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने का दौर शुरू हो गया है। (ये भी पढ़ें: एक्टर सुमीत व्यास ने बच्चे के जन्म को लेकर किए कई खुलासे)  

बता दें कि कुछ समय पहले एक्टर सुमीत व्यास और उनकी पत्नी एकता कौल ने जल्‍द पेरेंट्स बनने की जानकारी दी थी। एकता ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया था कि वह और सुमीत जल्‍द मम्‍मी-पापा बनने वाले हैं। उन्‍होंने सुमीत संग फोटो शेयर की थी जिसमें एकता का बेबी बंप नजर आ रहा था। 

गौरतलब है कि बच्चे के पैदा होने से पहले जब, अभिनेता से इस बारे में पूछा गया कि वे एक लड़का चाहते हैं या लड़की? तो सुमीत ने जवाब दिया था कि, "किसी दिन हमें लगता है कि यह एक बेटी होने वाली है और फिर कुछ दिन, हमें लगता है कि बेटा होगा। बेटा या बेटी कुछ भी हो सिर्फ बच्चा स्वस्थ होना चाहिए।” सुमीत का कहना है कि अंत तक अनुमान लगाने में मज़ा आता है। मुझे लगता है कि अगर आप इसे पहले से जानते हैं तो यह मज़ा खत्म हो जाता है।" (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया भावनात्मक पोस्ट, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बातें)   

सुमीत और एकता सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे

ध्यान रहे कि सुमीत और एकता सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। सुमीत की बात करें तो उन्होंने 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे' जैसे टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही वह 'मेड इन चाइना', 'वीरे दी वेडिंग' और 'आरक्षण' जैसी फिल्मों और 'परमानेंट', 'रूममेट्स', 'ट्रिपलिंग' और 'द वर्डिक्ट' जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। वहीं, एकता 'रब से सोना इश्क', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'मेरे आंगन में' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। 

टीवी एक्टर सुमीत व्यास और एकता कौल के घर नन्हें मे​हमान के आगमन पर बॉलीवुडशादीज की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.