सुमीत व्यास और एकता कौल के बेबी बॉय 6 महीने के हुए पूरे, मां ने शेयर की लाडले की क्यूट तस्वीर

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल सुमीत व्यास और एकता कौल के बेटे वेद के जन्म को 6 महीने पूरे हो गए हैं, और इस मौके पर उनकी मां ने एक अपने लाडले की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुमीत व्यास और एकता कौल के बेबी बॉय 6 महीने के हुए पूरे, मां ने शेयर की लाडले की क्यूट तस्वीर

वेब सीरीज के शाहरुख़ खान कहे जाने वाले एक्टर सुमीत व्यास (Sumeet Vyas) और उनकी ब्यूटीफुल वाइफ एकता कौल (Ekta Kaul) 3 जून 2020 को एक बेबी बॉय के पेरेंट्स बने थे, और तब से लेकर अब तक हम कपल के लिटिल चैंप ‘वेद’ की तस्वीर अक्सर उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखते रहते हैं। इसी कड़ी में आज यानी 3 दिसंबर 2020 को सुमीत और एकता के लाडले वेद 6 महीने के पूरे हो गए हैं। इस ख़ास मौके पर दोनों माता-पिता ने अपने क्यूट मंचकिन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके अपनी ख़ुशी जाहिर की है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मनाया अपनी बहन रंगोली चंदेल का बर्थडे, यहां देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Ekta Kaul

वो तस्वीर देखने से पहले ये जान लीजिए कि, 4 जून 2020 को सुमीत ने अपने बेटे के जन्म की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- ''लड़का हुआ है। जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा। मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं।'' ये गुड न्यूज शेयर करते ही सुमीत और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने का दौर शुरू हो गया था।

Sumeet Vyas and Ekta Kaul

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर जो बेबी वेद के 6 महीने के पूरे हो जाने पर सुमीत और एकता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल, एकता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ इस ख़ुशी को साझा करते हुए वेद के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो पर एक्ट्रेस ने लिखा है, “6 महीने का मातृत्व। 6 महीने का शुद्ध प्यार। वेद 6 महीने का हो गया है। हमको 6 महीने मुबारक हो।” वहीं, बिंदास डैडी सुमीत ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रीशेयर किया है।

Ekta Kaul with her baby boy

इससे पहले दिवाली के मौके पर भी सुमीत ने अपने क्यूटी पाई वेद की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो अपने बेटे को कहानी सुनाते नजर आ रहे थे। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “स्टोरी सुनाना अच्छा रहा, उसे फर्स्ट हॉफ पसंद आया, लेकिन सेकेंड हॉफ में अभी और वर्क करने की जरूरत है #happydiwali। 

Sumeet Vyas with his baby boy

Sumeet Vyas with his baby boy

वेद के 3 महीने पूरे होने पर शेयर की थी तस्वीर   

इसके अलावा, वेद के जन्म को तीन महीने पूरे होने पर भी एकता ने अपने बेबी बॉय के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत लाइन्स लिखी थीं। एक्ट्रेस ने वेद के पैरों की एक क्यूट वीडियो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, “उनके छोटे पैर बड़े फुटप्रिंट्स बनाते हुए!! वो अभी से ही आगे जा रहे हैं। #3monthsofmotherhoodandcounting #maadalaadla #veda।"

वहीं, 22 सितंबर 2020 को भी गॉर्जियस मम्मी एकता ने अपने बेटे के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने जिगर के टुकड़े से बात और लाड़-प्यार करती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ एकता ने अपने कैप्शन में लिखा था, “मेरा सन शाइन।” (ये भी पढ़ें: दिशा संग शादी पर राहुल वैद्य की मां ने दिया ग्रीन सिग्नल, कहा, ‘मैं रिश्ते के लिए तैयार हूं’)

बेटे के साथ सेलिब्रेट की थी गणेश चतुर्थी

एकता और सुमीत ने वेद के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। ये वेद की पहली गणेश चतुर्थी थी, जिसको स्पेशल बनाने में उनके दोनों मम्मी-पापा ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस मौके पर सुमीत ने अपने घर में रखी हुई भगवान गणेश की मूर्ति की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, “हैप्पी गणेश चतुर्थी, ईश्वर हम सभी पर कृपा और खुशहाली बरसाएं।” वहीं एकता ने भी इस स्पेशल फेस्टिवल पर वेद के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में मरून कलर का हैंडमेड चंदेरी कुर्ता पहने एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही थीं, वहीं उनके छोटे जनाब भी अपनी मां के साथ मरून कुर्ते में ट्विनिंग करते नजर आ रहे थे। एक्ट्रेस ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, “आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। ईश्वर आप सभी को सुख, समृद्धि, शांति और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें #ourfirst #mamasboy #kaulfamily #lotstobethankfulfor #vedkaul।"

Ekta Kaul

Ved Kaul Vyas

Ekta Kaul

सुमीत ने बताई थी बेटे का नाम वेद रखने की वजह

वेद के जन्म लेने के बाद सुमीत व्यास ने अपने बेटे का ये नाम रखने के पीछे की वजह बताई थी। एक्टर ने इसकी बैकग्राउंड स्टोरी बताते हुए कहा था, “काफी समय पहले हमारे एक रिश्तेदार का बेबी होने वाला था और हम नामों के बारे में बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक से मेरे दिमाग में वेद नाम आया, और वहीं से ये मेरे दिल में बस गया। मैंने उसी वक्त सोच लिया था कि अगर मेरा बेटा होगा, तो मैं उसका नाम वेद रखूंगा।” पिता बनने के इमोशंस को जाहिर करते हुए एक्टर ने कहा था, “आप वहीं चीजें दोहराते हैं जिन पर आप कभी हंसा करते थे। इंसान कितना उम्मीद के मुताबिक काम करता है।” (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने अपनी सासू मां नीलिमा अजीम को किया बर्थडे विश, कहा- 'जीवन भर डांस करते रहिये')

कपल ने इस दिन की थी शादी

सुमीत और एकता सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। एकता से सुमीत की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने शिवानी तंकसले से शादी की थी। लेकिन शादी के 7 साल बाद दोनों का तलाक हो गया थी। सुमीत व्यास और एकता कपूर की लव स्टोरी सुमीत के एक शो से शुरू हुई थी, इसके बाद मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और फिर दोनों की शादी हो गई।

सुमीत की बात करें तो उन्होंने 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे' जैसे टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही वह 'मेड इन चाइना', 'वीरे दी वेडिंग' और 'आरक्षण' जैसी फिल्मों और 'परमानेंट', 'रूममेट्स', 'ट्रिपलिंग' और 'द वर्डिक्ट' जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। वहीं, एकता 'रब से सोना इश्क', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'मेरे आंगन में' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

फिलहाल, वेद के आने से सुमीत और एकता की जिंदगी खुशियों से भर गई है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई उनके बेटे की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- एकता कौल, सुमीत व्यास)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.