कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच झगड़ा हुए काफी वक्त हो गया। भले ही आज दोनों साथ में मंच शेयर न करें रहे हो, लेकिन देखिए कैसे बेटी होने पर दी सुनील ने कपिल शर्मा को बधाई।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई

कॉमेडी के किंग कहें जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए दिसम्बर का महीना बेहद ही शानदार रहा हैं। पिछले साल इसी महीने में जहां उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत की वहीं इस साल उनके घर एक नन्हें मेहमान ने दस्तक हैं। जी हां, कपिल के घर एक प्यारी-सी बेटी ने जन्म लिया हैं। बीते सोमवार की सुबह यानि 3.30 बजे के करीब कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने एक ट्वीट के जरिए लोगों को दी हैं। इस खुशखबरी के सामने आते ही उनके फैंस समेत बाकि एक्टर्स उन्हें बधाई देने लगे। इसमें पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा से लेकर-लेकर बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल तक ने उन्हें इस खुशी के लिए बधाई दी। वहीं, इन सबके बीच सबसे खास बधाई जिस इंसान की रही वह हैं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कपिल शर्मा को बेटी होने की खुशी पर बधाई दी हैं।

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के ट्विट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, बधाई हो, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। सुनील ग्रोवर के इस मैसेज को देखकर कई लोग काफी हैरान रह गए वहीं कई लोगों को एक बार फिर दोनों के सतह काम करने की आशंका दिखने लगी। दरअसल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के पिछले सीजन के वक्त सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच काफी झगड़ा बढ़ गया था, जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी दूरियां बढ़ गई थी। ऐसा कहा जाता था कि सलमान खान ने भी कई बार दोनों के झगड़े को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई। ऐसी उम्मीद थी कि भारत फ़िल्म के प्रमोशन के लिए तो सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में आएंगे, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ। फ़िल्म के प्रमोशन के लिए केवल सलमान खान और कैटरीना कैफ ही सेट पर पहुंचे हुए थे। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

दोनों की लड़ाई का असर फैंस के बीच देखने को मिला। फैंस हमेशा उस वक्त का इतंजार करते हैं जब दोनों फिर से एक साथ एक मंच पर काम करेंगे। सुनील के बधाई वाले मैसेज पर भी काफी सारे फैंस उन्हें शो में वापस आने के लिए कह रहे हैं। एक फैन ने तो उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- ऐसे कौन रूठता है भाई? वैसे फैंस का ये सपना पूरा हो भी सकता है।

दरअसल सुनील ग्रोवर ने कुछ महीने पहले एक ट्वीट किया था, जिससे फैंस को ये हिंट मिला था कि वह वापस 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बन सकते हैं। जिसके बाद मीडिया से लेकर लोगों की धड़कन तेज हो गई थी लेकिन सुनील ने साफ़ इनकार करते हुए इस बात को सिरे से खारिज कर दिया था कि वो किसी भी मूड में नहीं हैं दोबारा वापिसी के।

सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विट में लिखा था, सब कुछ मिल जाता है। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता। इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो। यही मूल मंत्र है और हां खूब हंसो। बाकी... मेरे हसबैंड मुझको...'' सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद फैंस को लगाने लगा था कि शायद वो कपिल शर्मा के शो में वापस शो में लौट सकते हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दिया। 

जानिए किस वजह से हुई थी दोनों के बीच लड़ाई

दरअसल, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का झगड़ा एक फ्लाइट से शुरु हुआ था। फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर काफी आहत हो गए थे और उन्होंने भारत लौटते ही कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। ऐसी खबरें थी कि उस वक्त कपिल शर्मानशे में थे और उन्होंने सुनील की तरफ जूता फेंका था। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो केवल ये दोनों स्टार्स ही जानते हैं। वैसे एक बात तो कहनी पड़ेगी कि यदि इन दोनों की जोड़ी वापस एक साथ शो में आ जाती हैं तो शो में तो जबरदस्त धमाल होगा ही साथ ही फैंस का भी मन खुशी से फूला नहीं समाएगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.