सनी और बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को विश किया बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल ने हाल ही में, अपनी मां प्रकाश कौर को बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट्स।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सनी और बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को विश किया बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) की पहली पत्नी और एक्टर सनी देओल-बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के बारे में बेहद कम लोगों को ​ही जानकारी है। इसकी वजह ये है कि, उन्होंने शुरुआत से ही खुद को लाइमलाइट से काफी दूर रखा है। आज यानी 1 सितंबर 2021 को प्रकाश अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके दोनों बेटों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको ​बताते हैं इसके बारे में।

dharmendra first marriage photo

पहले ये जान लीजिए कि, धर्मेंद्र ने साल 1957 में प्रकाश कौर से शादी की थी, जिनसे उन्हें चार बच्चे सनी, बॉबी, अजीता व विजेता देओल हैं। शादी के काफी दिनों बाद फिल्मों में काम करने के दौरान एक्टर का दिल हेमा मालिनी पर आ गया था। धर्मेंद्र और हेमा एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनकी पहली पत्नी प्रकाश, एक्टर से तलाक नहीं लेना चाहती थीं, जिसकी वजह से साल 1980 में धरम ने हेमा से दूसरी शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाकर शादी रचाई थी। हेमा से उनको दो बेटियां ईशा देआल और अहाना देओल हैं। फिलहाल, एक्टर अपनी दोनों वाइफ और सभी बच्चों के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ गुजार रहे हैं।

sunny deol with first wife

(ये भी पढ़ें: क्या पिता धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर हेमा को पीटने वाले थे सनी देओल! प्रकाश कौर ने बताई थी सच्चाई)

अब आइए आपको दिखाते हैं सनी और बॉबी देओल का अपनी मां के लिए किया गया पोस्ट। दरअसल, सनी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के बर्थडे पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। इस फोटो में सनी देओल अपनी मां के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। तस्वीर में मां-बेटे का अटूट प्यार साफ देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मम्मा।''

Sunny Deol With Mother

Sunny Deol

(ये भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने की थी अपनी सौतेली मां प्रकाश कौर से मुलाकात, भाई सनी देओल ने ऐसे की थी मदद)

वहीं, बॉबी देओल ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर मां प्रकाश कौर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। फोटो में बॉबी अपनी मां के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मां, आई लव यू।'' इसके साथ ही उन्होंने कई हार्ट की इमोजी भी बनाई हैं।

Bobby Deol With Mother

Bobby Deol

इसके पहले, अपने बर्थडे से एक दिन पहले 30 अगस्त 2021 को प्रकाश कौर अपने बेटे सनी देओल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान प्रकाश ने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था। वहीं, एक्टर ने डेनिम और टीशर्ट के साथ अपना लुक कैजुअल रखा था। सामने आए वीडियो में सनी अपनी मां का दुपट्टा संभालते हुए भी देखे गए थे।

फिलहाल, धर्मेंद्र इन दिनों अपनी फैमिली से दूर अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। वहीं, जब किसी फैमिली मेंबर को उनसे मिलना होता है, वह वहां चला जाता है। हम भी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको उनके दोनों बेटों द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.