सनी देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज आईं सामने, पिता धर्मेंद्र ने बताया क्यों रखा बेटे का नाम सनी

बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सनी देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज आईं सामने, पिता धर्मेंद्र ने बताया क्यों रखा बेटे का नाम सनी

अपने दमदार डॉयलाग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने 19 अक्टूबर 2020 को अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर एक्टर के चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इसी क्रम में सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की शादी साल 1957 में प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे एक्टर के दो बच्चे भी हैं, बड़े बेटे सनी देओल और छोटे बेटे बॉबी देओल। इसके बाद धर्मेंद्र ने साल 1979 में अपने से 13 साल छोटी एक्ट्रेस हेमा माल‍िनी से शादी की। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हुए। 'ड्रीम गर्ल' ने दो बेटियों को जन्म दिया, जिसमें ईशा देओल और अहाना देओल का नाम शामिल है। हालांकि, दोनों ही परिवारों में प्रेम संबंध बरकरार हैं। अब आइए आपको दिखाते हैं, वो फोटोज। (ये भी पढ़ें: बेहद रोमांटिक है हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी, प्यार में दोनों ने बदल लिये थे धर्म)

दरअसल, 19 अक्टूबर को सनी देओल के जन्मदिन के मौके पर उनके पिता धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं। इन पोस्ट के जरिए धर्मेंद्र ने बेटे सनी को बर्थडे की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हम सनी को केक काटते हुए देख सकते हैं, वहीं एक तस्वीर में धर्मेंद्र अपने बेटे सनी को केक खिलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में सनी देओल के दोनों बेटे करन और राजवीर अपने पापा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सेलिब्रेशन के दौरान बॉबी देओल भी मौजूद थे, भाई के साथ उनकी भी एक तस्वीर सामने आई है।

यहां देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ''बहुत सारे आशीर्वाद के साथ हमने सनी का जन्मदिन मनाया। देओल स्टाइल .... आपके प्यार की जरूरत है।'' इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

बॉबी देओल ने ऐसे विश किया बर्थडे

बॉबी देओल ने अपने भाई को बर्थडे विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''सबसे अच्छे व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो! एक भाई! एक पिता! एक दोस्त!'' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई। (ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर कहा– 'हमें एक साथ रहने का बहुत कम समय मिला')

धर्मेंद्र ने बताया बेटे का नाम क्यों रखा सनी

धर्मेंद्र ने सनी देओल के बर्थडे पर अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बेटे का नाम सनी रखने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, सनी जब पैदा हुआ था तो वह बहुत खूबसूरत बच्चा था। वह जैसे उगता हुआ सूरज था। तो उसके चेहरे को देखकर उसका नाम सनी रख दिया गया। 

बचपन से ही गुस्सैल हैं सनी देओल

इसके साथ ही धर्मेंद्र ने वीडियो में सनी के गुस्सैल स्वभाव के बारे में बताया है। धर्मेंद्र बताते हैं, सनी दो साल का था, तब मेरी फिल्म 'शोला और शबनम' रिलीज हुई थी, इस फिल्म में एम राजन ने मुझे हिट किया था। ये बात उसके जहन में घुस गई थी। एक दिन जब एम राजन मुझसे मिलने आए थे, तो सनी गुस्साया हुआ टहल रहा था। हमने पूछा बेटा क्या हुआ तो उसने कहा आज मैं मारूंगा उसे। तो फिर मैंने उसे बहुत समझाया कि वह फिल्म थी बेटे। लेकिन उसका गुस्सा कम नहीं हुआ। इस वीडियो के अलावा भी धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से बहुत सारे वीडियो साझा किए हैं। 

फिलहाल, सनी इस कोराना काल में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हम भी उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकानाएं देते हैं। तो आपको एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: ट्विटर, इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.