सनी देओल मां प्रकाश कौर के साथ बर्फ में खेलते हुए आए नजर, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी मां प्रकाश कौर के साथ वेकेशन का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने इसकी एक झलक साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सनी देओल मां प्रकाश कौर के साथ बर्फ में खेलते हुए आए नजर, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के काफी करीब हैं। उनके जन्मदिन को अपने तरीके से खास बनाने से लेकर उनके साथ ट्रिप पर जाने तक, बिंदास बेटे अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपनी मां के लिए समय निकालना सुनिश्चित करते हैं। हाल ही में, सनी देओल ने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों मां-बेटे बर्फीली पहाड़ियों पर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

dharmendra with prakash kaur

जो अनजान हैं, पहले उन्हें बता दें कि, धर्मेंद्र ने साल 1954 में प्रकाश कौर के साथ शादी रचाई थी। तब वह सिर्फ उन्नीस साल की थीं। धर्मेंद्र और प्रकाश को दो बेटे, सनी देओल और बॉबी देओल व दो बेटियां, अजीता और विजिता हैं। जब प्रकाश कौर के पति धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया था, तो प्रकाश कौर ने उन्हें तलाक देने से सीधे इनकार कर दिया था। जिसके बाद धर्मेंद्र को बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा था। हालांकि प्रकाश के बेटे सनी और बॉबी, बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी लोकप्रिय एक्टर हैं। इसके बावजूद प्रकाश कौर मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वास्तव में, वह कभी भी अपने बेटों के लिए चीयर करने के लिए किसी अवार्ड फंक्शन या रेड कार्पेट इवेंट में शामिल नहीं हुईं।

Dharmendra with his family

(ये भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने की थी अपनी सौतेली मां प्रकाश कौर से मुलाकात, भाई सनी देओल ने ऐसे की थी मदद)

अब आइए आपको दिखाते हैं सनी देओल द्वारा शेयर किया गया वीडियो। दरअसल, 25 सितंबर, 2021 को सनी देओल ने अपनी हाल की हिमाचल यात्रा का मंत्रमुग्ध कर देने वाला एक वीडियो शेयर किया है। इसमें, हम उन्हें बर्फ से ढके पहाड़ों में अपनी मां प्रकाश कौर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं। अभिनेता अपनी मां के साथ बर्फ से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि, हम कितने भी बड़े हो जाएं, हम उसके माता-पिता के सामने बच्चे हैं। 

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, 'हम जितने भी बड़े होंगे, उनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे। माता पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कद्र करें। ये लम्हा मेरे यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैंने अपने मां के साथ अपने बचपन को फिर से महसूस किया #parentslove #mothersonlove #vacationvibes।''

Sunny Deol

इसके पहले, 30 अगस्त 2021 को धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। इस दौरान जहां प्रकाश कौर ने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था, तो दूसरी तरफ उनके बेटे सनी व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट और ग्रे कलर की डेनिम में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। चूंकि प्रकाश कौर शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से दिखाई देती हैं, इसलिए एयरपोर्ट से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए थे और उन्होंने सभी के दिलों को पिघला दिया था। एक वीडियो में हम देख सकते हैं कि, बिंदास बेटे सनी फर्श को छूते ही अपनी मां का दुपट्टा उठा लेते हैं।

(ये भी पढ़ें: क्या पिता धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर हेमा को पीटने वाले थे सनी देओल! प्रकाश कौर ने बताई थी सच्चाई)

1 सितंबर 2021 को प्रकाश कौर के जन्मदिन पर उनके बेटों सनी और बॉबी ने अपने-अपने तरीके से इसे खास बनाया था। उनके बड़े बेटे सनी देओल ने उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "हैप्पी बर्थडे मम्मा"। दूसरी ओर, उनके छोटे बेटे बॉबी देओल ने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया था। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे मां, लव यू।

Sunny and Prakash

Bobby and Prakash

जानकारी के लिए बता दें कि, प्रकाश कौर ने ही धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी का बचाव किया था और यह बताकर सभी को चुप करा दिया था कि, उन्हें अपने पति की दूसरी शादी से कोई समस्या नहीं है। फिलहाल, आपको सनी देओल द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.