सनी लियोनी ने मनाया बेटी निशा का पांचवां बर्थडे, कहा- 'तुम हमारे लिए ईश्वर का उपहार हो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी बेटी निशा के पांचवें बर्थडे के मौके पर एक खास मैसेज लिखा है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सनी लियोनी ने मनाया बेटी निशा का पांचवां बर्थडे, कहा- 'तुम हमारे लिए ईश्वर का उपहार हो'

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) और बच्चों (निशा, नोहा और अशहर) के साथ लॉस एंजिल्स में समय बिता रही हैं। जहां से वो आए दिन कई फैमिली फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने 14 अक्टूबर 2020 को अपनी बेटी निशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर सनी लियोनी ने अपनी बेटी के लिए एक खास मैसेज लिखा है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 14 अक्टूबर 2020 को बेटी निशा के बर्थडे के मौके पर तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। फोटो में निशा गुलाब लिए नजर आ रही हैं।

 

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'जन्मदिन की बधाई, मेरी प्यारी परी निशा कौर वेबर। जिस पल हमने यह निश्चित किया कि तुम हमारी बेटी बनने वाली हो, उसी पल से तुम हमारी जिंदगी में रोशनी बनकर आई। विश्वास करना थोड़ा कठिन है कि तुम पांच साल की हो गई हो। तुम तेज हो, विचारशील हो, क्यूट हो, दूसरों का ख्याल रखने वाली हो। तुम हमेशा अपने भाइयों की देखभाल करती हो। सबसे जरूरी बात तुम हमारे लिए ईश्वर का उपहार हो।' (ये भी पढ़ें: गौतमी गाडगिल और राम कपूर की लव स्टोरी: वैलेंटाइन डे को कपल ने रचाई थी शादी, पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

उन्होंने आगे लिखा, मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे प्यार से हम किसी एक शख्स को बेहतर इंसान बना सकेंगे। अपनी जिंदगी में हम ऐसे मोड़ पर हैं जहां बुरे लोग ज्यादा हैं। मुझे उम्मीद है कि हम संतुलन और शांति को फिर पा सकेंगे, हम प्यार से नफरत को हरा देंगे, तुम और दूसरे सारे बच्चे इस दुनिया का भविष्य हो।' 

उन्होंने आगे लिखा, 'तुम्हारे जन्मदिन पर मैं तुम्हारे इस संदेश को फैलाने का निश्चय करती हूं। निशा कौर मैं तुम्हें प्यार करती हूं और जन्मदिन मुबारक।' इस तस्वीर पर फैंस खूब अपना प्यार लुटा रहे हैं, और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: टीवी के इन 10 फेमस स्टार्स ने 'कम उम्र' में रचाई शादी, एंजॉय कर रहे हैं हैप्पी मैरिड लाइफ)

सनी लियोनी ने मनाया था गोद लेने के दिन का उत्सव

ध्यान रहे कि एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल ने 16 जुलाई 2017 को अपनी बेटी निशा गोद लिया था। निशा को गोद लिए तीन साल पूरे होने पर 16 जुलाई 2020 को सनी लियोनी ने कई तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा था, "3 साल पहले तुमने हमें अपने मम्मी और पापा के रूप में चुना। तुमने हम पर भरोसा किया कि हम तुम्हारी देखभाल कर सकेंगे। तुमने हमें उसी वक्त सच्चा प्यार दिखाया, जिस वक्त हमने तुम्हें पहली बार देखा था। मैं जानती थी कि तुम मेरी बेटी हो। मैं आज तुम्हारी आंखों में देखती हूं और समझ जाती हूं कि तुम एक स्ट्रांग इनडिपेंडेंट महिला बनोगी। मैं जानती हूं कि इस साल के बाद तुम्हारे मन में बहुत से सवाल आएंगे, लेकिन इनके जवाबों को ढूंढने के लिए मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं निशा। Happy Gotcha Day।" (ये भी पढ़ें: इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा मर्दों से की है शादी, लिस्ट में शामिल हैं कई मशहूर नाम)

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर तीन बच्चों के माता पिता हैं वह अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फिलहाल, सनी अपनी फैमिली के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी फोटो वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हम भी निशा कौर वेबर को उनके पाचवें बर्थडे की बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.