सनी लियोनी ने अपने तीनों बच्चों के लिए 'जिन्न' से मांगी ऐसी दुआ, हर मां की है ख्वाहिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने तीनों बच्चों के लिए 'जिन्न' से ऐसी विश मांगी, जो हर मां की ख्वाहिश होती है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सनी लियोनी ने अपने तीनों बच्चों के लिए 'जिन्न' से मांगी ऐसी दुआ, हर मां की है ख्वाहिश

साल 2020 अब खत्म हो चुका है। न्यू ईयर के शुरु होते ही लोग अपने नए रिजॉल्यूशन (संकल्प) के साथ आगे बढ़ रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि ये साल बेहतर हो। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) भी कुछ ऐसी ही उम्मीद कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में 2021 के रिजॉल्यूशन के बारे में खुलकर बात की है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

सनी के इंटरव्यू के बारे में बताएं, उससे पहले जान लीजिए कि, एक्ट्रेस ने लंबे समय तक अपने बॉयफ्रेंड डेनियल वेबर (Daniel Weber) को डेट करने के बाद जनवरी 2011 में शादी रचाई थी। वेडिंग के कुछ साल बाद सनी और डेनियल ने एक भारतीय बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम ‘निशा’ है। इस बीच साल 2018 में सनी और डेनियल दो जुड़वा बेटों ‘नोआ’ और ‘अशर वेबर’ के पैंरेंट्स बने। ये कपल अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता है। हाल ही में, सनी लियोनी ने अपने बच्चों से जुड़ी एक विश मांगी है। (ये भी पढ़ें- पति शलभ दांग के प्यार में डूबीं काम्या पंजाबी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी ख़ुशी की जगह')

‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में सनी लियोनी से 2021 के रिजॉल्यूशन के बारे में पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने बताया, ‘जितना संभव हो एक अच्छा इंसान बनने के अलावा मेरे पास कोई और रिजॉल्यूशन नहीं है और मैं कोशिश करूंगी कि जो मैं हूं, उसमें मैं बेहतर करूं।’ इंटरव्यू में सनी लियोनी ने एक मां के रूप में ‘जिन्न’ से एक विश भी मांगी।

दरअसल, जब इंटरव्यू में सनी से पूछा गया कि वह ‘जिन्न’ से तीन विशेज में क्या मांगेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘कोरोना वायरस और नए आने वाले वायरस से छुटकारा चाहती हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने एक मां के तौर पर तीसरी विश मांगते हुए कहा, ‘मैं सच में चाहती हूं कि बच्चों के लिए फिर से स्कूल खुले।’ सनी लियोनी ने आगे बताया कि मैंने नए साल के इंतजार के अलावा, पिछले साल अपने तीनों खूबसूरत बच्चों की जिम्मेदारी अपने हाथों में ली और इन चीजों पर मैंने अब काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया, ‘मुझे नहीं लगता है कि बिना किसी की मदद के अकेले अपने बच्चों का ख्याल रखने के अलावा और कोई भी टैलेंट मैंने सीखा है। इसलिए, सच में ये बहुत प्यारा है।’ (ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के बर्थडे बैश में कई स्टार्स ने की शिरकत, आलिया-रणबीर ने लगाए महफ़िल में चार-चांद)

कोरोना महामारी के बीच लगे लॉकडाउन में सनी लियोनी अपने परिवार के साथ लॉस एंजलिस में समय बिता रही थीं। सनी इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पेशल मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं। मई 2020 में ‘मदर्स डे’ के मौके पर उन्होंने अपने तीनों बच्चों निशा, नोआ और अशर की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही, उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘दुनिया के सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे। जिंदगी में जब आपके बच्चे होते हैं, तो आपकी जिंदगी में सबसे बड़ी प्रायोरिटी यही बन जाती है। मेरे पास अवसर है कि मैं अपने बच्चों को सेफ रखते हुए कोरोना वायरस की चपेट से बचाऊं, जो मैं कर रही हूं।’ इसके अलावा उन्होंने अपनी मां को भी याद किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की निर्देशित फिल्म ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, और लगातार सेट से मजेदार तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक हाथ में स्टील का भगोना और दूसरे हाथ में थाली लिए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही, वह डांस करती भी देखी जा सकती हैं। सनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘सेट पर मस्ती।’ (ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने शेयर की बेटे अर्जुन के साथ थ्रोबैक फोटो, ठंड में अलाव का मजा लेते आए नजर)

फिलहाल, ये तो साफ है कि सनी लियोनी अपने बच्चों से बेहद प्यार करती हैं, लेकिन इसके साथ ही वह चाहती हैं कि जल्दी से उनके बच्चे स्कूल भी जाने लगें। तो अब देखना होगा कि सनी लियोनी की ये विश कब तक पूरी होती है? तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.