अनमोल अंबानी की मंगेतर कृशा और मां टीना संग फोटोज आईं सामने, शादी की अटकलें हुईं तेज

राजनेत्री सुप्रिया सुले द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल की शादी की अटकलें तेज हो गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनमोल अंबानी की मंगेतर कृशा और मां टीना संग फोटोज आईं सामने, शादी की अटकलें हुईं तेज

ऐसा लग रहा है कि, अंबानी फैमिली में बहुत जल्द शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। जी हां! सही पढ़ा आपने। दरअसल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेत्री सुप्रिया सुले द्वारा सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के समारोह से कुछ तस्वीरें साझा करने के बाद अनिल अंबानी (Anil Ambani) के बड़े बेटे अनमोल अंबानी (Jai Anmol Ambani) की आगामी शादी की अटकलें तेज हो गई हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

tina ambani with family

पहले तो ये जान लीजिए कि, दिवंगत बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी ने अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनीम के साथ शादी रचाई है। शादी के कुछ ही समय के बाद दिसंबर 1991 में उन्होंने अपने बड़े बेटे जय अनमोल का स्वागत किया था और फिर सितंबर 1996 में वो जय अंशुल की मां बनीं थीं। मौजूदा समय में वह अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं। 

Mukesh Ambani Family

(ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज)

वहीं, 12 दिसंबर 2021 को अपने 30वें बर्थडे के मौके पर जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ सगाई की थी। सगाई के करीब एक महीने बाद अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद अब ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि, जय अनमोल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दरअसल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्य सुप्रिया सुले ने आज यानी 21 जनवरी 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंबानी परिवार के समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर ​की हैं। छह तस्वीरों की सीरीज में पहली में टीना अंबानी को बेटे अनमोल और उनकी मंगेतर कृशा शाह के साथ देखा जा सकता है। साथ ही फोटो में सुप्रिया सुले और रीमा कपूर हैं, जिनके बेटे अरमान जैन कथित तौर पर अनमोल अंबानी के करीबी दोस्त हैं। अगली तस्वीर में अनिल अंबानी भी हैं। इन्हीं तस्वीरों के सामने आने के बाद अनमोल अंबानी की आगामी शादी के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं।

सुप्रिया सुले ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बधाई कृशा और अनमोल।" यह तस्वीरें इन अटकलों को जन्म दे रही हैं कि, तस्वीरें अनमोल अंबानी और कृशा शाह की सगाई के दौरान या शायद प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान क्लिक की गई हैं। सुप्रिया सुले वर्तमान में बारामती लोकसभा क्षेत्र (महाराष्ट्र) से सांसद हैं और टीना अंबानी की दोस्त भी हैं।

supriya

इससे पहले, 28 दिसंबर 2021 को टीना अंबानी अपने ससुर धीरूभाई अंबानी की 89वीं जयंती ​पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। इसके जरिए उन्होंने अपने बेटे की होने वाली शादी के बारे में हिंट दिया था। इसे शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा था, 'धीरूभाई अंबानी न केवल एक क्रांतिकारी व्यक्ति थे, बल्कि सबसे बड़े महानुभाव, सौम्य और उदार लोगों में से एक थे। पप्पा ने हम सभी को अपना समय, विशेषज्ञता, धैर्य और सीख दी, जिससे हमें अधिक जागरूक और हमारे आस-पास की दुनिया के साथ बेहतर तरीके से रहना और इससे भी अधिक बहुत कुछ सीखने को मिला। उन्हें बहुत याद किया जा रहा है, खासकर एक साल में जब अनमोल अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।' अपने इस कैप्शन के जरिए टीना अंबानी ने बेटे अनमोल अंबानी की शादी का हिंट दिया था।

(ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की बहन त्रिलोचनाबेन के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानें क्या करते हैं उनके पोते)   

वहीं, अनमोल और कृशा की सगाई की खबर सामने आने के बाद ही अंबानी परिवार के कई करीबी दोस्तों ने दिसंबर महीने में इस जोड़े के लिए बधाई संदेश दिए थे। अभिनेता अमिताभ बच्चन भी उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने अनमोल और कृशा को बधाई दी थी, उन्होंने कपल की अंगूठियां दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "अनमोल और कृशा को प्यार और बधाई। इस एकजुटता पर आशीर्वाद।" 

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन के अलावा, टीना अंबानी की भतीजी अंतरा मोतीवाला मारवाह और अरमान जैन ने भी पिछले महीने अनमोल और कृशा के लिए बधाई संदेश साझा किए थे।

jai anmol engagement

jai anmol engagement

(ये भी पढ़ें: पृथ्वी अंबानी की दादू मुकेश संग फोटो आई सामने, कुर्ता-पायजामा और जैकेट में क्यूट दिख रहे 'प्रिंस')

यही नहीं, टीना अंबानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर नए साल की बधाई देते हुए एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें कृशा शाह दिखाई दीं थीं, जिसने सगाई की खबर को शत-प्रतिशत पुष्टि करने का काम किया था। टीना अंबानी द्वारा शेयर की गई नए साल की तस्वीर में उनके पति, अनमोल और कृशा के साथ-साथ उनके छोटे बेटे अंशुल अंबानी भी देखे जा सकते हैं। इसे शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा था, "2022 में आपको प्रकाश और प्यार, आशा और खुशी की कामना, एक सुंदर, स्वस्थ और धन्य नया साल नई शुरुआत के साथ और उन लोगों का प्यार, जिन्हें आप प्रिय मानते हैं ... हमारे परिवार की तरफ से आपके लिए।"

फिलहाल, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि, सुप्रिया सुले द्वारा शेयर की गई तस्वीरें किस फंक्शन की हैं, लेकिन ये बात तो साफ है कि, अंबानी फैमिली में जल्द ही शादी की शहनाई सुनने को मिलने वाली है। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.