सुरेश रैना को प्रियंका संग शादी के लिए करनी पड़ी थी काफी मशक्कत, कपिल के शो में बयां की थी फीलिंग

आइए आपको इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना के उस इंटरव्यू के बारे में बताते हैं, जब उन्होंने बताया था कि, वाइफ प्रियंका रैना को शादी के लिए मनाने में उन्हें कितनी दिक्कतें आई थीं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुरेश रैना को प्रियंका संग शादी के लिए करनी पड़ी थी काफी मशक्कत, कपिल के शो में बयां की थी फीलिंग

क्रिकेट सिर्फ एक खेल ही नहीं, बल्कि भारत में एक धर्म है और इसी वजह से क्रिकेटर्स की पॉपुलैरिटी जनता के बीच एक अलग लेवल की है। चाहे बात उनकी परफॉरमेंस की हो, या उनकी लव या मैरिड लाइफ के किस्से हों, सब कुछ मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। सुरेश रैना (Suresh Raina) भारत के सबसे ज्यादा प्यार दिए जाने वाले क्रिकेटर्स में एक हैं। साल 2020 में सुरेश रैना अपनी वाइफ प्रियंका रैना के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे और उन्होंने अपनी मैरिज, फैमिली और बच्चों के बारे में कई खुलासे किये थे। इस शो का प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

suresh raina and priyanka raina

(ये भी पढ़ें: सुरेश रैना से शादी करने को राजी नहीं थीं पत्नी प्रियंका, मनाने के लिए करनी पड़ी ये थी मशक्कत)

इस पॉपुलर चैट शो में सुरेश रैना ने बताया था कि, उनकी वाइफ प्रियंका शो के लिए लॉकडाउन के बाद पहली बार घर से निकली थीं। दिलचस्प बात तो ये है कि, सुरेश और प्रियंका ने अपने बेटे रियो का मार्च 2020 में उस दिन वेलकम किया था, जब भारत में लॉकडाउन की अनाउंसमेंट की गयी थी। इस बारे में जब कपिल ने प्रियंका और सुरेश को चिढ़ाने की कोशिश की, तो सुरेश ने कहा, “हम पहले से ही प्लानिंग कर रहे थे, लॉकडाउन में नहीं किया।”

कपिल शर्मा ने इसके बाद सुरेश रैना से पूछा कि, उन्होंने अपनी लेडीलव प्रियंका को शादी के लिए कैसे मनाया, तो इसके जवाब में क्रिकेटर ने इसको लेकर अपनी कोशिशों की स्वीट स्टोरी बताते हुए कहा, “मैंने बहुत सेटिंग करी पाजी।” जो ये नहीं जानते, उन्हें बता दें कि सुरेश और प्रियंका बचपन के दोस्त थे, लेकिन प्रियंका की फैमिली के पंजाब शिफ्ट होने के बाद दोनों का एक-दूसरे से संपर्क टूट गया था। रैना और चौधरी की फैमिली काफी समय से एक-दूसरे को जानती थीं, सुरेश के शब्दों में उनकी शादी एक अरेंज मैरिज थी। 3 अप्रैल 2015 को सुरेश और प्रियंका हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए थे।

suresh raina with wife in kapil sharma show

(ये भी पढ़ें: विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं अनुष्का शर्मा, देखें खास तस्वीरें)

सुरेश रैना अपने दो बच्चों रियो और ग्रेसिया के बिंदास पिता और वाइफ प्रियंका के लविंग हसबैंड हैं। हम क्रिकेटर की अपनी फैमिली के प्रति प्यार की एक झलक कुछ समय पहले देख चुके हैं। सुरेश ने अपनी वाइफ और बच्चों के नाम के अपने शरीर पर टैटू बनवाए हैं। रैना ने अपने इंकिंग सेशन की अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज और वीडियोज शेयर की थीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “वो मुझे जीने की वजह देते हैं।”

suresh raina tattoo

suresh raina tattoo

सुरेश रैना और प्रियंका रैना ने अपनी शादी के पांच साल 3 अप्रैल 2020 को सेलिब्रेट किये थे। सुरेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वाइफ के लिए एक नोट शेयर किया था। क्रिकेटर ने प्रियंका और बेटी ग्रेसिया के संग एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “विश्वास नहीं होता कि 5 साल हो गए हैं। माय लव आपको हैप्पी एनिवर्सरी विश कर रहा हूं। ये साल हम चारों के साथ और स्पेशल हो गया है। ये कई सारी मेमोरीज को जिंदगी भर याद करने के साथ एक ब्यूटीफुल जर्नी रही है।”

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बचपन की दोस्त हैं साक्षी धोनी, देखें दोनों की स्कूल से लेकर कॉलेज तक की फोटोज)

suresh raina with family

फिलहाल, सुरेश रैना अपनी वाइफ के साथ एक ब्यूटीफुल मैरिड लाइफ जी रहे हैं। तो आपकी कपल की लव स्टोरी के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बतायें, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.