सुरेश रैना बहन रेनू की कुकिंग में करते दिखे मदद, क्रिकेटर ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बहन रेनू रैना की कुकिंग में मदद करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुरेश रैना बहन रेनू की कुकिंग में करते दिखे मदद, क्रिकेटर ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

एक भाई और बहन का रिश्ता बेहद ही खास होता है। दोनों बचपन में भले ही आपस में लड़ते-झगड़ते हों, लेकिन ये बात भी सच है कि दोनों एक-दूसरे के बिना ज्यादा दिन तक रह भी नहीं पाते हैं। ऐसी ही बॉन्डिंग इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) और उनकी बहन रेनू रैना (Renu Raina) के बीच है। हाल ही में, सुरेश रैना ने अपनी बहन के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

suresh raina and priyanka raina

पहले ये जान लीजिये कि, सुरेश रैना अपनी फैमिली के साथ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहते हैं। सुरेश रैना के अलावा उनके चार भाई-बहन और हैं, जिनका नाम दिनेश रैना, मुकेश रैना, नरेश रैना और रेनू रैना हैं। क्रिकेटर की पत्नी का नाम प्रियंका रैना है, जिनसे उनके दो बच्चे रियो रैना और ग्रेसिया रैना हैं।

(ये भी पढ़ें: सुरेश रैना को प्रियंका संग शादी के लिए करनी पड़ी थी काफी मशक्कत, कपिल के शो में बयां की थी फीलिंग)

suresh raina family

अगर प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो सुरेश ने 19 साल की उम्र में साल 2005 में श्रीलंका के खिलाफ वन डे इंटरनेशनल में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 15 अगस्त 2020 में सुरेश रैना ने क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी।

suresh raina

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 30 जून 2021 को सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी बहन रेनू रैना के साथ कुकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे दोनों भाई-बहन एक-दूसरे का साथ देते हुए मिलकर एक डिश को तैयार कर रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में क्रिकेटर ने फिल्म ‘गुरु’ का ‘तेरे बिना’ गाना भी लगाया है।

(ये भी पढ़ें: सुरेश रैना से शादी करने को राजी नहीं थीं पत्नी प्रियंका, मनाने के लिए करनी पड़ी ये थी मशक्कत)

इस वीडियो के कैप्शन में क्रिकेटर ने लिखा है, “कुकिंग टाइम बहन @renu_raina29 के साथ। #cooking #sisterlove #blessed #love।”

क्रिकेटर अक्सर अपनी फैमिली की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले, सुरेश रैना ने 28 जून 2021 को वाइफ प्रियंका रैना के संग एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में दोनों गॉगल्स लगाए हुए हैं और किसी एक साइड देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में क्रिकेटर ने हार्ट की इमोजी बनाई थी।  

(ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा का आलीशान घरः फाइव स्टार होटल जैसा है बेडरूम, देखें अंदर की तस्वीरें)

suresh raina and priyanka raina

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सुरेश रैना अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं। तो आपको क्रिकेटर द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.