क्रिकेटर सुरेश रैना के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया बेटे का नाम

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी आई है। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) सोमवार सुबह (23 मार्च) को दोबारा पिता बने हैं। उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhry) ने बेटे को जन्म दिया है। रैना ने खुद ट्वीट करके अपने पिता बनने की जानकारी दी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्रिकेटर सुरेश रैना के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया बेटे का नाम

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने लगभग पूरी दुनिया को अपने चपेट मे ले लिया है। इस बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी आई है। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) सोमवार सुबह (23 मार्च) को दोबारा पिता बने हैं। उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhry) ने बेटे को जन्म दिया है। सुरेश रैना ने खुद ट्वीट करके अपने पिता बनने की जानकारी दी और साथ ही अपने बेटे का नाम भी फैन्स के साथ शेयर किया है। इससे पहले ​प्रियंका-सुरेश रैना के घर 2016 में एक बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम ग्रेसिया है। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह एक तरफ से सभी क्रिकेट इवेंटस रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में सुरेश रैना ने ट्वीट कर अपने बेटे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ साझा की है। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)

सुरेश रैना अपने बेटी की पहली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- सभी चीजों की शुरुआत- आश्चर्य, आशा, संभावनाएं और एक बेहतर दुनिया! हमें अपने बेटे और ग्रेसिया के छोटे भाई- रियो रैना का स्वागत करते हुए गर्व है। 

बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने भी ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट्स से रैना को पिता बनने की बधाई दी है। सुरेश रैना को पिता बनने पर सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां मिल रही हैं। इसके अलावा कई क्रिकेटर भी रैना को बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार तैमूर अली खान को गिफ्ट में मिला ये खास कार्ड, मम्मी करीना कपूर ने किया शेयर)

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही सुरेश रैना ने इच्छा जाहिर की थी कि वह आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 में टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं। टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। रैना ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मैच 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। सुरेश रैना ने आईपीएल की तैयारियों के लिए सीएसके का ट्रैनिंग कैंप ज्वॉइन किया था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वह बीच में ही रद्द कर दिया गया और सभी खिलाड़ियों को वापस घर भेज दिया गया। (ये भी पढ़ें: बालकनी में बिटिया रानी के साथ दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ड्रम बजाकर 'कोरोना वीरों' को कहा शुक्रिया)

ध्यान रहे कि पिछले साल उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराई थी, जिससे वे उबर चुके हैं और टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश में हैं, लेकिन कोई टूर्नामेंट नहीं खेल पाए हैं। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन आइपीएल के प्रदर्शन पर किया जाना था, लेकिन ये टूर्नामेंट भी स्थगित हो चुका है। साल 2018 में सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है और पिछले साल आइपीएल 2019 के फाइनल उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच था। 

फिलहाल, हम भी सुरेश रैना के घर नन्हें मेहमान के आने पर उन्हें ढ़ेर सारी बधाइयां देते हैं। वैसे आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: सुरेश रैना)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.