सुरेश रैना से शादी करने को राजी नहीं थीं पत्नी प्रियंका, मनाने के लिए करनी पड़ी ये थी मशक्कत

क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर में आए। इस दौरान फैमिली से लेकर लव लाइफ तक, रैना ने अपने कई सीक्रेट्स शेयर किये हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुरेश रैना से शादी करने को राजी नहीं थीं पत्नी प्रियंका, मनाने के लिए करनी पड़ी ये थी मशक्कत

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) जब भी बैटिंग के लिए मैदान पर उतरते हैं, तो उनके सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज भी ज्यादा देर तक टिक नहीं पाते। वे एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अकेले के दम पर मैच को जिताने की काबिलियत रखते हैं, और अपनी हर एक पारी दिमाग से नहीं बल्कि दिल से खेलने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, इंटरनेशनल क्रिकेट से इन्होने संन्यास ले लिया है। 

फ़िलहाल, 'Mr IPL' के नाम से मशहूर इस क्रिकेटर ने सिर्फ मैदान पर ही नहीं, बल्कि अपनी लव लाइफ की पारी भी दिल से खेली है। यही वजह है कि अपनी पत्नी प्रियंका रैना को शादी के लिए मनाने में उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे। इस बात का खुलासा खुद रैना मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोमो में करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रैना के साथ उनकी वाइफ प्रियंका रैना भी दिखाई दे रहीं हैं। इस शो में रैना ने पत्नी प्रियंका के साथ लव लाइफ में आए पंगों के अलावा अपनी फैमिली से जुड़े कई किस्से भी शेयर किये हैं।

वैसे, कॉमेडियन कपिल शर्मा का ये शो बीते शनिवार, 31 अक्टूबर, 2020 को सोनी टीवी पर प्रसारित हो चुका है, लेकिन इससे पहले, शो के एपिसोड की एक झलक SonyTv के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की गई थी। इसके कैप्शन में लिखा हुआ था, “हंसी पर नहीं लगेगी अब कोई रोक, जब इंडिया के सुपरस्टार क्रिकेटर सुरेश और प्रियंका रैना लगाएंगे लाफ्टर के स्ट्रोक्स। देखिएगा जरूर।” (ये भी पढ़ें: क्रिकेटर सुरेश रैना ने प्रियंका चौधरी को दी जन्मदिन की बधाई, पत्नी के लिए लिखा ये खास मैसेज)

मजाकिया अंदाज में दिखे रैना 

यहीं नहीं, पहली बार इस शो के जरिए फैंस को अपने चहेते क्रिकेटर का फनी और चुलबुला अंदाज भी नजर आया है। शो के दौरान रैना ने बताया कि उनकी वाइफ प्रियंका ने लॉकडाउन के बाद पहली बार इस शो की खातिर घर से बाहर कदम रखा है। इसके अलावा जब उनके बेबी के बारे में कपिल ने क्रिकेटर से मजाकिया लहजे में सवाल किया, तो इसका जवाब देते हुए रैना ने कहा, “हम इसकी पहले से प्लानिंग कर रहे थे, लॉकडाउन में नहीं की।” दरअसल, लॉकडाउन के दौरान इस कपल के घर एक बेबी बॉय ‘रियो’ ने जन्म लिया था। ये गुड न्यूज़ इस कपल ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी।

शादी के लिए तैयार नहीं थीं पत्नी प्रियंका 

शो के दौरान कपिल ने इस कपल से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कुछ सवाल किए। कपिल ने रैना से उनकी लेडी लव के बारे में सवाल करते हुए पूछा कि आखिर दोनों की शादी कैसे हुई और इसके लिए किसने पेशकश की? जिसके बाद रैना ने प्रियंका के साथ अपनी स्वीट लव स्टोरी फैंस के साथ साझा करते हुए कहा, 'पाजी,मैंने बहुत स्ट्रगल किया है। रैना ने बताया कि प्रियंका उनके कोच की बेटी थीं। जब उन्होंने कोच के सामने प्रियंका से शादी करने का प्रस्ताव रखा, तो उनके पिता आसानी से मान गए थे, लेकिन, प्रियंका ने इस बारे में साफ़ मना कर दिया था। प्रियंका ने रैना से कहा था कि वो उनसे बिना मिले इतने बड़े फैसले के लिए हामी नहीं भर सकती हैं।

उस दौरान, रैना ऑस्ट्रेलिया में थे और प्रियंका ब्रिटेन में थीं। क्रिकेटर ने बताया कि प्रियंका से एक मुलाक़ात के लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से दुबई होते हुए 45 घंटे में ब्रिटेन का सफ़र तय किया था। रैना ने कहा कि वो 45 घंटे उनकी जिंदगी के बेहद खूबसूरत पल थे, क्योंकि जाते हुए भी दिल में मोहब्बत थी और लौटते हुए मोहब्बत मिलने की खुशी थी। (ये भी पढ़ें: पंजाबी-कश्मीरी रीति रिवाज से हुई थी काजल अग्रवाल की शादी, मंडप की फोटो शेयर कर बताया इसके बारे में)

इस दिन की थी शादी 

रैना ने ये भी बताया कि प्रियंका के साथ उनकी बचपन की दोस्ती थी। इन दोनों के परिवार काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे, और दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना भी रहता था। इसके बाद प्रियंका की फैमिली पंजाब शिफ्ट हो गई थी, जिसकी वजह से इन दोनों का कॉन्टेक्ट बिल्कुल ख़त्म हो गया था। लेकिन, ब्रिटेन में प्रियंका और रैना की मुलाकात होने के बाद दोनों को एहसास हुआ कि ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। हालांकि, प्रियंका के रैना से शादी के लिए हां कहने के बाद दोनों को अपने परिवारवालों की तरफ से कोई भी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा था, और इस एडोरेबल कपल ने पूरे रीति-रिवाज के साथ साल 3 अप्रैल, 2015 में शादी कर ली थी।

दो बच्चों के हैं पेरेंट्स 

रैना अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं। इस क्यूट कपल के दो बच्चे ‘रियो’ और ‘ग्रेसिया’ हैं। सोशल मीडिया पर भी वे अक्सर अपने बच्चों और अपनी लविंग वाइफ के साथ कुछ ख़ास तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इसके अलावा इस क्रिकेटर ने अपनी बीवी और बच्चों के नाम का परमानेंट टैटू भी अपने हाथों में बनवाया है, जिसकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत लिया था। रैना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, “ये मुझे जीने की वजह देते हैं।” रैना का अपनी फैमिली के लिए इतना गहरा लगाव देखकर फैंस भी उनसे काफी इंप्रेस हुए थे।

शादी के पूरे हो चुके हैं 5 साल  

हाल ही में, इस मैरिड कपल ने अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी 3 अप्रैल, 2020 के दिन सेलिब्रेट की थी। इस दिन रैना ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ और बेटी ग्रेसिया के साथ ब्यूटीफुल फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा था। रैना ने इस ख़ास मौके पर अपनी फीलिंग्स को जाहिर करते हुए लिखा था, “विश्वास नहीं होता कि हमें एक-साथ 5 साल हो गए हैं। आपको हमारी एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं, माई लव। ये साल हम चारों के लिए और भी ज्यादा स्पेशल था। ये एक खूबसूरत जर्नी रही है, जिसमें हमेशा के लिए संजोने के लिए बहुत सारी यादें हैं।” (ये भी पढ़ें: अब पत्नी ऐश्वर्या के साथ बीच पर कभी डिनर डेट प्लान नहीं करेंगे अभिषेक बच्चन, हुआ था कुछ ऐसा)

फिलहाल, सुरेश रैना अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुलकर जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको प्रियंका और रैना की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.