सुरेश रैना ने वाइफ प्रियंका को विश किया बर्थडे, कहा- 'मैं आपको साथी के रूप में पाकर धन्य हूं'

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी वाइफ प्रियंका चौधरी रैना के बर्थडे पर एक नोट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुरेश रैना ने वाइफ प्रियंका को विश किया बर्थडे, कहा- 'मैं आपको साथी के रूप में पाकर धन्य हूं'

पूर्व इंटरनेशनल इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) और उनकी गॉर्जियस वाइफ प्रियंका चौधरी रैना (Priyanka Chaudhary Raina) अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी लव केमिस्ट्री से लोगों को इंस्पायर करते रहते हैं। आज यानी 18 जून 2021 को सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सुरेश ने अपनी पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Suresh Raina Priyanka Chaudhary

पहले तो ये जान लीजिए कि, 18 जून 1986 को उत्तर प्रदेश के बाग़पत जिले में जन्मी प्रियंका रैना की शादी क्रिकेटर सुरेश रैना से 3 अप्रैल 2015 को हुई थी। दोनों बचपन से ही एक-दूसरे के दोस्त थे। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। प्रियंका के पिता सतपाल शर्मा सुरेश रैना के कॉलेज के स्पोर्ट टीचर थे। सुरेश रैना और प्रियंका की शादी के लिए दोनों की फैमिली तैयार थी। शादी से पहले बीटेक करने के बाद एक आईटी प्रोफेशनल के तौर पर प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रियंका नीदरलैंड्स में बैंकिंग सेक्टर में काम करती थीं। उनकी सैलरी लाखों में थी। इस बीच शादी के बाद साल 2016 में बेटी ग्रेसिया के जन्म लेने के बाद वे भारत आ गईं, ताकि उसका पालन-पोषण ठीक से हो सके। इसके बाद 23 मार्च 2020 को प्रियंका ने बेटे रियो रैना को जन्म दिया था। अब सुरेश और प्रियंका अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

Suresh Raina family

(ये भी पढ़ें: इंद्रनील सेन ने वाइफ बरखा से अलग होने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की रिपोर्ट्स पर दी प्रतिक्रिया)

अब आपको दिखाते हैं रैना का वो पोस्ट। दरअसल, 18 जून 2021 को पत्नी प्रियंका के 35वें बर्थडे के मौके पर सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक इंस्टागाम पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में क्रिकेटर ने प्रियंका के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे पत्नी @priyankacraina, मैं आपको अपनी आत्मा के साथी के रूप में पाकर धन्य हूं। तुम मेरा सपना हो, मेरा प्यार और प्रकाश हो और तुमने मुझे पूरा किया है। मेरे परिवार और बच्चों के लिए एक मजबूत समर्थन होने के लिए धन्यवाद। एक साथ कई और वर्षों के लिए चीयर्स, हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं! #happybirthday।''

Suresh Raina Priyanka Chaudhary

Suresh Raina

(ये भी पढ़ें: लवी सासन जल्द बनने वाली हैं दूसरे बच्चे की मां, फैंस को इस अंदाज में सुनाई गुड न्यूज)

वहीं, एक और पोस्ट में किसी वेकेशन की तस्वीर शेयर करते हुए सुरेश रैना ने,  'हैप्पी बर्थडे लीफी' लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने दिल और केक की इमोजी भी बनाई है।

Suresh Raina Priyanka Chaudhary

इसके अलावा, सुरेश रैना ने अपने बेटे रियो की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में चेयर पर बैठे रियो मंद-मंद मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यहां देखें वो तस्वीरें।

(ये भी पढ़ें: विक्रम सिंह ने स्नेहा संग गुपचुप शादी के बारे में की बात, कहा- 'सीक्रेट रखने की प्लानिंग नहीं थी')

सुरेश रैना ने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया था पोस्ट

इसके पहले, सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के लिए अपनी 6वीं मैरिज एनिवर्सरी पर एक सुपर स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए रैना ने अपने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार,सबसे मजबूत, दयालु और मेरी जिंदगी की सुपरवीमेन के लिए। आप और आपका प्यार ही एक वजह है, जिसकी वजह से मैं खुद को हर दिन जीवित महसूस करता हूं। आप 2 बच्चों को मैनेज, GRF और एक सफलता से एक बिजनेस वेंचर माते चला रही हो- आप मेरे लिए और अपने आसपास के सभी लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन हो। मुझे आनंदित, महत्वपूर्ण, समझने वाला और प्यार किया जाने वाला महसूस कराने के लिए धन्यवाद। हैप्पी एनिवर्सरी। मैं आपको अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं।” 

Suresh Raina Family

फिलहाल, हम भी सुरेश की पत्नी प्रियंका को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको रैना द्वारा शेयर की गईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं और साथ ही कोई सुझाव हो तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.