सुशांत के पिता वीडियो जारी कर बोले- 'फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बता दिया था बेटे की जान को है खतरा'

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के. सिंह (K. K. Singh) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस को लेकर कई बातें कहीं हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत के पिता वीडियो जारी कर बोले- 'फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बता दिया था बेटे की जान को है खतरा'

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अब तक मुंबई पुलिस इस सुसाइड केस की गुत्थी को नहीं सुलझा पाई है। ऐसे में कुछ समय पहले ही सुशांत के पिता के. के. सिंह (K. K. Singh) पटना में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा चुके हैं और अब उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस को लेकर कई बातें कहीं हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

दरअसल, के. के. सिंह ने एक वीडियो बयान जारी कर कहा है कि उन्होंने 25 फरवरी को ही मुंबई पुलिस को अलर्ट किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'मैंने 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे सुशांत की जान को खतरा है, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। 14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गई, तो हमने 25 फरवरी को नामित लोगों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा लेकिन 40 दिन बीत जाने के बाद भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। हार कर मैं पटना थाने में गया और वहां मैंने एफआईआर दर्ज कराई। पटना पुलिस तुरंत एक्शन में आई, लेकिन मुजरिम अब भाग रहे हैं। उन सभी को चाहिए कि पटना पुलिस की मदद करें।' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप)

उन्होंने आगे कहा, 'मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनके सहयोगी संजय झा का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने इस दुख की घड़ी में सच का साथ दिया।' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती करती थी सुशांत सिंह को ब्लैकमेल? जीजा विशाल कीर्ति ने लगाए कई गंभीर आरोप)

इन धाराओं के तहत सुशांत के पिता ने रिया पर दर्ज कराई है FIR

सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह 28 जुलाई 2020 को पटना के राजीवनगर के थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा चुके हैं। सुशांत के पिता ने आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत दर्ज एफआईआर में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरंडा और श्रुति मोदी को नामजद किया है।

रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप

बहन लिख चुकी हैं पीएम मोदी को खत

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला खत भी लिख चुकी हैं। खत के कैप्शन में उन्होंने लिखा था "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। #JusticeForSushant #SatyamevaJaya" (ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर भावुक हुईं सुशांत की बहन श्वेता, शेयर की बचपन के 'राखी सेलिब्रेशन' की तस्वीरें)

अपने इस ट्वीट में श्वेता ने पीएम मोदी और पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) को टैग करते हुए एक खुला खत भी लिखा। इस खत में उन्होंने लिखा, "डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं। मेरे भाई के पास कोई गॉड फादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास अभी कोई है। मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि इस केस को देखें और इस बात का ध्यान रखा जाए कि सब कुछ सही तरीके से हो और किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, न्याय की उम्मीद में।"

Shweta

फिलहाल, बिहार और मुंबई पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है और परिवार वालों को उम्मीद है कि बिहार पुलिस इस केस की गुत्थी को जल्द सुलझा लेगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम और ट्विटर)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.