रिया चक्रवर्ती करती थी सुशांत सिंह को ब्लैकमेल? जीजा विशाल कीर्ति ने लगाए कई गंभीर आरोप

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर अपने ब्लॉग के जरिए कई बड़े आरोप लगाए हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

रिया चक्रवर्ती करती थी सुशांत सिंह को ब्लैकमेल? जीजा विशाल कीर्ति ने लगाए कई गंभीर आरोप

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। जहां सुशांत के परिवार वाले रिया पर एफआईआर तक दर्ज करा चुके हैं, तो वहीं हर दिन ऑफिशियल और अनऑफिशियल तरीके से रिया को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। लेकिन इन सबके बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने अपने ब्लॉग के जरिए रिया पर कई आरोप लगाए हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में।

SSR's Bodyguard Revealed Shocking Details To His Friend, Samuel About His Europe Trip With Rhea

दरअसल, सुशांत की मेंटल हेल्थ और उनके डॉक्टर को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं और अब इसी को लेकर सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग से रिया पर साजिश करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि 'मनोचिकित्सक के पास जाने के दौरान रिया भी सुशांत के साथ उपस्थित थीं। एक और हैरान करने वाली बात ये है कि सुशांत के वहां किसी को रखने से लेकर हटाने तक का सब काम रिया ही करती थी। सुशांत की मनोचिकित्सक के साथ बातचीत पर नजर रखी गई और उन सभी सबूतों को रखा गया, ताकि बाद में इसका इस्तेमाल ब्लैकमेल करने के लिए या अपने आप को सही साबित करने के लिए किया जा सके।'

आगे उन्होंने कहा, 'अगर उसे कुछ परेशान कर रहा था तो वो रिया का ब्लैकमेल करना था। सुशांत को खासकर मेंटल हेल्थ के बारे में किसी से बात करने के लिए प्राइवेसी नहीं दी गई थी।' (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप)

सुशांत के साथ रिश्ते को लेकर बोले विशाल

अपने और सुशांत के रिश्ते पर विशाल ने लिखा, "सुशांत और मेरे बीच बहुत ही अच्छा रिश्ता था और हमारी ज्यादातर बातें किताबों और फिल्मों को लेकर होती थी। मैं उन्हें साल 1997 से (मेरी 8 वीं कक्षा) उनकी बहन श्वेता (मेरी पत्नी) के बाद से जानता हूं। वो और मैं एक ही स्कूल में पढ़े थे। श्वेता और मैं एक ही ग्रेड में थे और सुशांत एक ग्रेड जूनियर था। आप मानें या न मानें वो आकर्षक था, लेकिन शर्मीला था और मेरे बैचमेट और श्वेता के छोटे भाई के रूप में वो अधिक फेमस था। श्वेता और मेरे बीच थोड़ी बहुत केमिस्ट्री चल रही थी, एक बार जब मैं और सुशांत स्कूल बस में साथ बैठे थे, तो कुछ बैचमेट ने हमें 'जीजा-साला' कहकर चिढ़ा दिया था। (ये भी पढ़ें: ट्रोलर ने पूछा- 'पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खओगे?' अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब)

Sushant Singh Rajput's Brother-In-Law, OP Singh Pens A Memoir For His 'Warrior Prince'

बहन ने लिखा पीएम मोदी को खत

इससे पहले शनिवार 01 अगस्त 2020 को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला खत लिखा। खत के कैप्शन में उन्होंने लिखा "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। #JusticeForSushant #SatyamevaJaya" (ये भी पढ़ें: अनबन की खबरों के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारु असोपा संग संगीत सेरेमनी की फोटो, फैंस कंफ्यूज!)

अपने इस ट्वीट में श्वेता ने पीएम मोदी और पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) को टैग करते हुए एक खुला खत भी लिखा। इस खत में उन्होंने लिखा है "डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं। मेरे भाई के पास कोई गॉड फादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास अभी कोई है। मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि इस केस को देखें और इस बात का ध्यान रखा जाए कि सब कुछ सही तरीके से हो और किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, न्याय की उम्मीद में।"

Shweta

फिलहाल, रिया चक्रवर्ती को लेकर हर दिन एक के बाद एक नई बातें सामने आ रही हैं, तो अब देखना होगा कि इस केस की गुत्थी आखिर कब तक सुलझेगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम और ट्विटर)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.