सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में 'न्याय के लिए' एक्टर के 'जीजा' ने किया ये पोस्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुससइड के बाद उनके लिए न्याय की मांग करते हुए शांतिपूर्ण डिजिटल विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसमें एक्टर के जीजा विशाल कीर्ति ने कैंडल जलाकर एक पोस्ट शेयर किया। तो आइए देखें पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में 'न्याय के लिए' एक्टर के 'जीजा' ने किया ये पोस्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मृत्यु ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। एक्टर की मृत्यु को एक महीने से ज्यादा हो गया है। फैंस लगातार एक्टर की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस कड़ी में BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा नियुक्त वकील ईश्वरन सिंह भंडारी ने 22 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग करते हुए शांतिपूर्ण डिजिटल विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया, और लोगों से हैशटैग 'कैंडलफॉरसुशांत सिंह राजपूत' का उपयोग करने के लिए कहा।

ईश्वरन सिंह भंडारी के आह्वान पर पूरे देश के लाखों लोगों नें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर #Candle4SSR हैशटैग से डिजिटल विरोध प्रदर्शन किया, और देखते ही देखते #Candle4SSR ट्विटर पर अब तक का सबसे टॉप ट्रेंड बन गया। सभी लोग इस डिजिटल विरोध प्रदर्शन के जरिए दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम)

इस शांतिपूर्ण डिजिटल प्रदर्शन में सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने भी एक जलाई हुई मोमबत्ती की तस्वीर साझा की, और लिखा, "आप जहां भी हों, धन्य रहें।" इसके साथ ही कई और सेलेब्स ने भी दीया या मोमबत्ती जलाकर तस्वीरें पोस्ट कीं। 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस आंदोलन के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक मोमबत्ती जलाए हुए एक तस्वीर शेयर की है। टीम कंगना रनौत के नाम से ट्विटर अंकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई। जिसमें कंगना हाथों में एक कैंडल लिए हुए नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत के कहने पर रिया चक्रवर्ती ने छोड़ा था घर, 9 घंटे की पूछताछ में एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे)  

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शांतिपूर्ण विरोध में शामिल हो गईं क्योंकि उन्होंने सुशांत राजपूत के लिए प्रार्थना करते हुए अपने देवता के सामने एक मोमबत्ती जलाई। इस पोस्ट में अंकिता ने कैप्शन में लिखा, उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति। हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो।

इसके अलावा अभिनेता शेखर सुमन और उनके बेटे अध्‍ययन सुमन ने भी मोमबत्तियां जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी की है CBI जांच की मांग

बता दें कि इसके पहले एक्ट्रेस की कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की एक फोटो शेयर करते हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत केस की सीबीआई जांच करने की मांग की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के अचानक निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि, ये कदम उठाने के लिए सुशांत पर कैसा दबाव था। सादर! रिया चक्रवर्ती'' 

फिलहाल, सुशांत की हत्या हुई या फिर उन्होंने आत्म​हत्या की? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है। तो अब देखना होगा कि इस केस में सीबीआई जांच के आदेश होते हैं या फिर नहीं? तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.