सुशांत सुसाइड केस की जांच करेगी CBI, अंकिता लोखंडे ने लिखा- 'जिस पल का इंतजार था...'

केंद्र सरकार द्वारा सुशांत केस में सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने के बाद फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस कड़ी में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत सुसाइड केस की जांच करेगी CBI, अंकिता लोखंडे ने लिखा- 'जिस पल का इंतजार था...'

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने के बाद से एक्टर के फैंस और दोस्त अब अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और जल्द ही इस केस में न्याय की उम्मीद कर रहे हैं। इस कड़ी में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। तो आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तरफ से दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि अभिनेता की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। 

केंद्र सरकार द्वारा सुशांत केस में सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है, ''जिस पल का हमने इंतजार किया, वह आखिरकार आ गया।'' इसे शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में सिर्फ ''आभार'' लिखा है, और हाथ जोड़े हुए इमोजी शेयर किया है। अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)  

कमेंट में जहां कुछ फैंस एक्ट्रेस के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इस पोस्ट को राम मंदिर निर्माण से भी जोड़ रहे हैं।  

इसके पहले 4 अगस्त 2020 को अंकिता लोखंडे ने आरा (Ara) के कोट को शेयर किया था। जिसमें मन की स्थिति को लेकर बात कही गई है। इसमें लिखा गया है,"'वह मुझसे इस जीवन में लाखों चीजें चाह रहे थे और इन सब के लिए मैंने यही कहा कि यह मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी हूं, और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। ना तो मुझे खरीदा जा सकता है और ना ही मुझे बेचा जा सकता है।'' 

Ankita Lokhande

इससे पहले 30 जुलाई को अंकिता ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि सच्चाई की जीत होगी। अंकिता का यह पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था। 

Ankita Lokhande

अंकिता ने इंटरव्यू में किए थे बड़े खुलासे

ध्यान रहे कि बीते दिनों रिपब्लिक टीवी के साथ इंटरव्यू में अंकिता से पूछा गया था कि, क्या सुशांत अपनी एक्स मैनेजर के निधन से परेशान हो सकते थे, तो अंकिता ने बताया कि, ''वह बहुत इमोशनल लड़का था। अपने घर के लड़को के लिए भी वो परेशान हो सकता है। उसके घर पर जो काम करते हैं, वह उनके लिए भी परेशान हो सकता है। फिर दिशा तो उसकी एक्स मैनेजर रही हैं वह उसके लिए भी परेशान रहा होगा, मुझे यकीन है। ये नॉर्मल है क्योंकि हम सभी जिनके साथ काम करते हैं उनके लिए परेशान हो जाते हैं।'' 

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गई थी अंकिता?

इस सवाल के जवाब में अंकिता ने कहा, ''मैं सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई क्योंकि मैं सुशांत को उस हाल में नहीं देख सकती थी इसलिए मैंने डिसाइड किया कि मैं वहां नहीं जाऊंगी। हां, मैं फिर उनके परिवार से मिलने गई ये देखने कि वे ठीक हैं या नहीं। जिसको जाना था, वो चला गया, लेकिन डैडी थे। ये मेरी ड्यूटी थी कि मैं उन्हें देखूं, वह ठीक हैं या नहीं।'' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा)  

डेड बॉडी की वायरल फोटो और वीडियो देखकर अंकिता को लगा था 'झटका' 

सुशांत की डेड बॉडी की फोटोज और वीडियोज वायरल होने पर अंकिता ने कहा, ''मैं सो रही थी तभी एक रिपोर्टर ने मुझे कॉल किया और बताया कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है और उसके कुछ समय बाद ही लोग सुशांत की बॉडी की फोटोज और वीडियो शेयर करने लगे। मैंने सुशांत का एक वीडियो देखा, 'जिसमें कुछ लोग सुशांत की बॉडी पर चादर डाल रहे थे। यह वीडियो हर जगह था और लोग इस वीडियो को मुझे भेज रहे थे। मुझे नहीं पता कि यह कैसे लीक हुआ या क्या हुआ, लेकिन यह हुआ और मैंने इसे देखा। पहले मैं इसे दो-तीन दिनों तक नहीं देखना चाहती थी, लेकिन यह इतना वायरल हो रहा था कि फिर मैंने देखा। मैंने देखा कि हरे रंग का कपड़ा पंखे से लटका हुआ है और वह लेटा हुआ पड़ा है। ये सब देखकर बहुत बुरा लग रहा था। मुझे नहीं पता कि किसने इन वीडियोज को वायरल किया, लेकिन ये बहुत ही गलत था।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन) 

करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे अंकिता और सुशांत

सुशांत और अंकिता करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे। एक्टर की मौत के कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। भले ही दोनों अलग हो गए थे, लेकिन फिर भी अंकिता की सुशांत और उनकी फैमिली से अच्छी बॉन्डिंग थी। सुशांत की आत्महत्या से अंकिता को तगड़ा झटका लगा था। वह करीब एक महीने तक सोशल मीडिया और मीडिया से दूरी बनाए हुई थीं। हालांकि, अब अंकिता मीडिया के सवालों का खुलकर जवाब दे रही हैं।  

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande

फिलहाल, अब सुशांत सुसाइड केस की जांच के लिए केंद्र सरकार की तरफ से सीबीआई जांच की मंजूरी मिल गई है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की मिस्ट्री सुलझती है?

वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.