सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने कंगना रनौत को बताई थी ये बातें, अब एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने कंगना रनौत को बताई थी ये बातें, अब एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को उनके फैंस और बॉलीवुड के कई स्टार्स प्लान की गई 'हत्या' बता रहे हैं, जिनमें से एक नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी है। कंगना ने कई वीडियो संदेश और मीडिया को दिए इंटरव्यू के जरिए इस बात को कहा है कि सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उनके ऊपर प्रेशर बनाया गया है। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में सुशांत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं, जो उन्हें सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड और टीवी स्टार्स अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बताए थे। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।   

बताते चलें कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के साथ लगभग 6 सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही थी। उन्होंने फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में थीं और शूटिंग के दौरान कंगना और अंकिता अच्छे दोस्त बन गए थे। 

SSR

हाल ही में 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक इंटरव्यू में, कंगना ने खुलासा किया कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की को-स्टार अंकिता के साथ उनकी सुशांत को लेकर क्या बात हुई थी और अंकिता ने उन्हें सुशांत के बारे में क्या बातें बताई थी। कंगना ने कहा, "जब मैंने अंकिता से बात की, तो उन्होंने मुझे बताया था कि उनका (सुशांत) शुरुआत से ही बहुत अपमान हो रहा था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाए। सुशांत ने टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखा, उन्होंने एक के बाद एक कई ऑडिशन दिए और उन्हें एक के बाद एक कई रिजेक्शन मिले।" (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)

'सुशांत को फर्क पड़ता था'

Sushant Singh Rajput

कंगना के मुताबिक, अंकिता ने उन्हें बताया कि सुशांत कितने जमीन से जुड़े हुए इंसान थे। उन्होंने अपनी सफलता को कभी अपने सिर पर नहीं चढ़ने दिया था। उन्होंने कहा कि अंकिता के अनुसार, सुशांत बहुत कम समय में सबसे अधिक मांग वाले सितारों में से एक बनने के बाद भी 'जमीन से जुड़े' हुए थे। कंगना ने आगे कहा, "एक बात जो उन्होंने (अंकिता) उनके बारे में कही थी कि वो 'मोटी चमड़ीवाले' शख्स नहीं थे। वो इस मामले में बहुत सेंसिटिव थे कि दूसरे लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और क्या सोच रहे हैं। वो जब इंडस्ट्री में नए थे तो ट्विटर पर यूजर्स से ये पूछते हुए लड़ते थे कि आपने मेरे बारे में ऐसा क्यों सोचा?, आपने मेरे बारे में ऐसा क्यों कहा? मैं वो व्यक्ति नहीं हूं जो आप कह रहे हैं।" अंकिता ने मुझे बताया कि वो उसे बताती थी कि अभी ये तो होगा ना। हर कोई तुम्हारे बारे में अपनी धारणा रखेगा, तुम इसके बारे में इतने परेशान क्यों हो? वो इस बात को नहीं झेल सकता था कि लोग उसके बारे में क्या सोचते थे। एक समय में गलत पीआर, उसके खिलाफ ग्रुप बनाना (गैंगबाजी) और सबके सामने अपमान, वो इन सब चीजों को बर्दाश्त नहीं कर पाए।"

कंगना जैसे थे सुशांत -अंकिता

Sushant Singh Rajput Faced A Lot Of Humiliation, His Ex, Ankita Lokhande Told Kangana Ranaut

कंगना ने आगे खुलासा किया कि, "हम जैसे लोग, जब बाहर से आते हैं, तो हम उन पर (बॉलीवुड के गॉर्ड फादर) निर्भर हो जाते हैं और यही बात अंकिता ने मुझे सुशांत के बारे में भी बताई। वो उन पर निर्भर होना चाहते थे। कंगना ने आगे कहा अंकिता ने उन्हें बताया था कि, "कंगना, सुशांत बिल्कुल तुम्हारी तरह थे। वो बहुत बुद्धिमान थे, वो किसी के बारे में बातें (गॉसिप) नहीं करते थे और और अपने काम के प्रति हमेशा उत्साहित रहते थे। वो छोटे शहर से आया हुआ व्यक्ति था। वहीं, फर्क सिर्फ इतना था कि वो उन पर निर्भर होना चाहता था। आप किसी तरह इससे बाहर निकली थीं?' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम)

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

इस बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, "मैं उस चरण से गुजरी, जहां मैंने अपने बालों को सीधा किया, मैंने अपने होंठों पर बोटोक्स (होंठों को खूबसूरत बनाने वाला इंजेक्शन) लगाया और फिर मैंने मैंने 'रास्कल्स' जैसी फिल्में करना शुरू कर दिया। जहां मैंने बिकनी तक पहनी थी। मैं टॉप पर रहना चाहती थी, मैं मैगजीन्स के कवर पेज पर रहना चाहती थी और मैं अवॉर्ड जीतना चाहती थी। लेकिन इससे मेरी मदद नहीं हो रही थी। मैं लगातार बी-ग्रेड में काम कर रही थी, लेकिन वो मुझे एक्सपेट नहीं कर रहे थे।" (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन) 

गौरतलब, है कि कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं और इस बार उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों को नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर घेरा हुआ है। उनका मानना है कि सुशांत की मौत की वजह भी यही है।

Kangana Ranaut

फिलहाल, सुशांत की हत्या हुई या फिर उन्होंने आत्म​हत्या की? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक 36 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है। अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है? तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.