पैतृक गांव में बनेगा सुशांत सिंह राजपूत का स्मारक, परिवार ने लेटर जारी कर कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की घटना ने उनके घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं, अब एक्टर के निधन के करीब 14 दिन बाद सुशांत के परिवार की तरफ से एक लेटर जारी किया गया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पैतृक गांव में बनेगा सुशांत सिंह राजपूत का स्मारक, परिवार ने लेटर जारी कर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके निधन के बाद से सभी हैरान और दुखी हैं।  इस घटना ने घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। पूरे परिवार में अभी भी मातम पसरा हुआ है। वहीं, अब एक्टर के निधन के करीब 14 दिन बाद सुशांत के परिवार की तरफ से एक इमोशनल लेटर जारी किया गया है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर परिवार की तरफ से लेटर में क्या लिखा गया है?

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से जारी लेटर में लिखा है, ''आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए हमारा इकलौता और दुलारा गुलशन। खुला दिल, बातूनी और तेज दिमाग। हर चीज को लेकर जिज्ञासु। हर बात को लेकर उत्सुक। बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उनका शौक था। मुस्कुराते तो पोर-पोर खिल उठता था। परिवार के बड़ों का गौरव और बच्चों के लिए प्रेरणा-पुंज थे। एक दूरबीन हमेशा साथ रखते थे- शनि ग्रह के छल्लों को निहारने का शौक जो था। हमें ये मानने में अरसों लगेंगे कि उनकी सहज हंसी अब कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेगी। विज्ञान की बातें हमें समझाने में उनकी ललक हमें फिर कभी देखने को नहीं मिलेगी। वे परिवार में कभी ना भरी जा सकने वाली रिक्तता छोड़ गए हैं। इस शून्य से हम स्तब्ध हैं।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता ने तोड़ी चुप्पी, बेटे की शादी पर किया खुलासा, अंकिता के बारे में भी की बात)  

लेटर में आगे लिखा है, ''वे अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करते थे। आप सबने हमारे गुलशन पर जो असीम प्रेम बरसाया, उसके लिए हम हृदय से कृतज्ञ हैं। अब जब वे हमारे साथ नहीं हैं, उनकी स्मृति को संजोने के लिए हमने 'सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन' की स्थापना की है। उद्देश्य सुशांत के पंसदीदा क्षेत्र जैसे कि सिनेमा, विज्ञान और खेल में उभरती प्रतिभाओं को समर्थन और प्रोत्साहन देना है।'' (ये भी पढ़ें: टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल)  

टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल

इस लेटर में बताया गया है कि सुशांत के पटना स्थित आवास को स्मारक में तब्दील किया जाएगा। लिखा है, ''उनका बचपन पटना के राजीव नगर में बीता था। उनके आवास को हम उनका स्मारक बनाने जा रहे हैं। वहां उनके हजारों किताबों, दूरबीन, फ्लाइट सिम्यूलेटर, गिटार, फर्नीचर एवं अन्य अन्य चीजों को प्रदर्शित करने का विचार है। हमारी हार्दिक इच्छा है कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें। सुशांत के इंस्टाग्राम पोस्ट को करोड़ों प्रशंसक फॉलो करते हैं। हम इसे 'लिगेसी अकाउंट' की तरह चलाए रखना चाहते हैं, जिससे कि सुशांत के दिल का रिश्ता उनके प्रशंसकों के साथ हमेशा बना रहे।'' (ये भी पढ़ें: आत्महत्या मामले में सुशांत के पापा ने पुलिस को दिया बयान, जानें क्या कहा बेबस और मायूस पिता ने?) 

कुल मिलाकर परिवार की तरफ से जारी लेटर में ये बताया गया है कि, एक्टर की यादों को संजोने के लिए सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना की जाएगी। साथ ही जहां जिस घर में उनका बचपन बीता, वहां उनका स्मारक बनेगा। इसके साथ ही उनका परिवार फैंस के लिए उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को 'लिगेसी अकाउंट' के रूप में चलाए रखना चाहता है। 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी खुदकुशी के मामले की जांच पुलिस कर रही है। अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है? 

(Source:DNA)
trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.